Bigg Boss Full Episode: 28 December 2016: Swami Om took off his pant in front of other inmates in Bigg Boss house.- बिग बॉस 10, 28 दिसंबर फुल एपिसोड: स्वामी ओम ने तूफान टास्क के दौरान सबके सामने अपनी पैंट उतारी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10, 28 दिसंबर फुल एपिसोड: तूफान वाले टास्क में स्वामी ओम ने सबके सामने उतारी अपनी पैंट

Bigg Boss Full Episode: स्वामी ओम सारी हदों को पार करते हुए सबके सामने और लोपा के भी सामने अपनी पैंट उतार देते हैं। वे कहते हैं उन्हें जब घर से जाना ही है तो प्रियंका से भी बुरा हाल कर के जायेंगे।

Author नई दिल्ली | December 29, 2016 9:40 AM
घर के बाकी सदस्य ओमजी की क्लास लेते हुए

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में आपने देखा कि ओमजी, मनु औऱ मनवीर से कहते हैं कि उन्हें कैप्टन नहीं बनना है तो फिर पता नहीं क्यों सब उनसे नफरत करते हैं। मनवीर कहते है कि उन्हें अब जो करना है वो करें क्योंकि उनमें से कोई उनसे कुछ कहने वाला नहीं है। ओमजी, बिग बॉस से कहते हैं कि वे लोपा और रोहन को सम्हाल लेंगे लेकिन मनु, मनवीर का वे कुछ नहीं कर सकते हैं। वे बिग बॉस से तूफान फिर से शुरु करने को कहते हैं। ओमजी इर्लु के सामने बैठकर गाना गाते हैं कि कोई उनका साथ नहीं दे रहा है। मनु उन्हें कहते है कि उन्होनें ही उनको चाय लाकर दी थी। इस पर ओमजी कहते हैं कि उन पर तो उन्हें भरोसा है। इधर बानी, मनवीर से कहती हैं कि इस बार उन्हें कैप्टन जरुर बनना चाहिए। रोहन, ओमजी को पीछे करके इग्लु के सामने स्टूल लगाकर बैठ जाते हैं वे कहते हैं कि अब वे उन्हें सबक सिखा कर रहेंगे। कैप्टन लोपा उन दोनों को वहां से हटाने की कोशिश करती हैं। गुस्से में ओमजी अचानक से अपना पैंट उतारना शुरु कर देते हैं। वे कहते हैं कि वे सबसे परमीशन लेकर ये कर रहे है क्योंकि उन्हें गर्मी लग रही हैं। वो कहते हैं कि एक लड़की के यहां होने की वजह से वे रुके हैं वरना वे और भी कुछ कर सकते हैं। लोपा के आदेश देने पर ओमजी इग्लु को पेंट करने से मना कर देते हैं। बानी, गौरव से कहते हैं कि उन्होंने उन्हें पहले ही काम करने को कहा था लेकिन वे काफी देर से किचन में आए। गौरव उन्हें कहते हैं कि वे उनकी हेल्प कर देंगे लेकिन बानी उन्हें मना कर देती हैं। गौरव और बानी में फिर से बहस हो जाती है। बजर बजने पर तूफान आने के साथ ही सभी इग्लु के अंदर जाते हैं। यहां इस बात पर बहस होती है कि कौन सा सदस्य इग्लु के अंदर पहले गया।

बानी और गौरव आपस में बातें करते हैं कि बाकी सदस्य किस तरह से ड्रामे कर रहे हैं। टास्क के कंटेस्टेंट अभी तक परिणाम को लेकर बहस करते रहते हैं। बिग बॉस घोषणा करते हैं कि इग्लु के अंदर सबसे पीछे जाने वाले सदस्य ओमजी थे। स्वामी ओम नियम वाली चिट्ठी ढ़ूंढ़ते हैं। यहां मनु उनका काफी मजाक उड़ाते हैं। ओमजी कैमरे के सामने दर्शकों को संबोधित करते हुए कहते हैं कि वे मनु, मनवीर और लोपा को कोर्ट घसीट कर ले जायेंगे। अगली बार तूफान आने पर लोपा सबसे पीछे रह जाती हैं। मनवीर, मनु से कहते हैं कि इस बार उन्हें कैप्टन बनना है। मनु उनकी बात से सहमत नहीं होते हैं। ओमजी कहते हैं कि वो इस हफ्ते घर से जाना पक्का है तो वे शुक्रवार को ही अपना बैग पैक कर लेंगे। वो ये भी कहते है कि वे प्रियंका से भी बुरा हाल करके घर से बाहर जायेंगे। अगली बार तूफान आने पर रोहन को ओमजी की वजह से चोट लग जाती है। यहां सभी घरवाले उन पर काफी चिल्लाते हैं। लोपा कहती हैं कि वे शूमेकर भी नहीं बन सकते हैं और वे किंगमेकर बनने की बात करते हैं। वो कहती हैं कि उन्हें बस टास्क के अंदर बाहर रहना चाहिए और बाकी समय जेल के अंदर ही रहना चाहिए।

मनु, की गर्लफ्रेंड पीकू, मनु के लिए प्यारा सा बर्थडे केक भेजती है। सभी केक के साथ उनका बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। मोना, स्वामी ओम को केक ऑफर करती हैं। गौरव और बानी फिर से बातों बातों में बहस करने लगते हैं। धीरे धीरे दोनों काफी अग्रेसिव हो जाते हैं। बानी, कहती हैं कि वे उन्हें ज्यादा जज ना किया करें। वो कहती हैं कि अगर उन्हें समझ नहीं आ रहा है तो वे उनके साथ आज तक दोस्ती ही क्यों निभा रहे हैं।

Read Also: बिग बॉस 10: मनु पंजाबी को बर्थडे पर अपनी मंगेतर से मिलेगा यह प्यारा सा सरप्राइज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App