ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10, 27 दिसंबर फुल एपिसोड: बिग बॉस के घर आया तूफान, इससे निपटने के लिए आपस में उलझे घरवाले

Bigg Boss Full Episode: बिग बॉस के घर के इतिहास में पहली बार बर्फीले तूफान को देखा गया। दरअसल ये कैप्टंसी टास्क का एक हिस्सा था जिसमें जीतने वाले कैप्टन बनने के रेस में आ सकते हैं।

Author नई दिल्ली | December 28, 2016 12:40 PM
बिग बॉस के घर पर तूफान

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘बिग बॉस’ में आपने देखा कि ओमजी घर पर मनवीर से घर की सफाई को लेकर बहस होती है। वे मनवीर से कहते हैं कि क्या वे घर के कैप्टन बनना चाहते हैं। बाद में वे किसी बात पर गौरव से कहते हैं कि वे घर पर सभी लड़कियों को अपनी बेटी मानते हैं। मनवीर, लोपा से पूछते हैं कि उनकी बात रोहन से क्यों बंद है। लोपा कहती हैं कि उन्होंने उनके लिए खाना बनाया था और मैंने शांति से खा लिया। मनवीर इस पर हंसते हैं। लोपा भी उनसे पूछती है कि उनकी भी नीतिभा से बात बंद हैं। मनवीर कहते हैं कि उनकी बात अलग है और वे भी उनसे बात अब नहीं करेंगे। बिग बॉस घर पर कश्मीर का माहौल बनाते हैं उन्हें बर्फीली वादियों के बीच घरवालों को इग्लू में रहना होता है। उन्हें कहा गया कि जो भी कंटेस्टेंट उस इग्लू में सबसे बाद में अंदर जाएगा वो ये टास्क हार कर कैप्टंसी के रेस से बाहर हो जाएगा। इस टास्क के अनुसार गार्डन एरिया में सात बार तूफान आएगा और तूफान आने से पहले सभी को इग्लु को रिपेयर करके उसके अंदर चले जाना है। उन्हें पेंट करके इग्लु की रिपेयरिंग करनी होती है। टास्क शुरु होने पर मोना इग्लु के बाहर ही रह जाती है। मनु और लोपा के पूछने पर वो कहती है कि सारे लोग इस तरफ दौड़ लगा रहे थे वो रुक गई। वो बाद में हार जाने पर रोने लगती हैं। मनवीर और स्वामी ओम में इस बात पर बहस हो जाती है कि स्वामी ओम मनवीर के मुताबिक अच्छी तरह से पेंट नहीं कर रहे थे। स्वामी ओम कहते हैं कि अगर ऐसा है तो वे जेल जाने को तैयार हैं। मनवीर कहते हैं कि वे उन्हें जेल और न ही इग्लु के अंदर जाने देंगे। लोपा कंफेशन रुम में जाकर कहती हैं कि कंटेस्टेंट तुफान के बंद होने के बाद ही इग्लु के अंदर जा सकते हैं औऱ उनमें से कोई भी रुल को फॉलो नहीं कर रहा है। बिग बॉस सभी से नियम का पालन करने को कहते हैं।

दूसरा तूफान आने पर सभी इग्लु के अंदर जाने को लड़ते हैं। गौरव सबसे लास्ट में होते हैं इसलिए वे खुद को डिस्क्वालिफाई घोषित करते हैं। स्वामी ओम की बानी से लड़ाई हो जाती है। बानी कहती हैं कि वे उनका नाम ना ही लें तो ही अच्छा होगा। यहां गौरव भी उनका साथ देते हैं। स्वामी ओम इग्लु के अंदर से बाहर आने का नाम ही नहीं लेते हैं। वे कहते हैं कि वे अंदर में टॉयलेट कर देंगे। यहां मनु, रोहन, नीतिभा और मनवीर सभी उन पर काफी नाराज होते हैं। ओमजी कहते हैं कि वे पहले भी सबके सामने टॉयलेट कर चुके हैं। गौरव तीसरे तुफान के आने का इंतजार करते हैं। स्वामी ओम की गंदी हरकतों की वजह से कोई भी इग्लु के अंदर जाना नहीं चाहता है। गौरव कहते हैं कि जिसे जो भी करना है वे करें। मनु, नीतिभा को जिताने के लिए उसे इग्लु के अंदर भेजते हैं और खुद बाहर ही रह जाते हैं। मनवीर और मोना उन्हें अंदर आने को कहते हैं। नीतिभा भी उन्हें ऐसा नहीं करने को कहती है। गौरव और बानी तूफान के बीच डांस करते हैं। मनवीर, मोना से कहते हैं कि उसने पहले ही टास्क छोड़ कर अच्छा किया।

मनु औऱ स्वामी ओम में फिर से लड़ाई हो जाती है। लोपा गुस्से में बिग बॉस से कहती हैं कि वे स्वामी ओम को यहां से बाहर निकालें। मनवीर और मनु, स्वामी ओम से कहते हैं कि उनकी वजह से वे दोनों टास्क हार सकते हैं। मनु का बर्थडे मनाया जाता है। मनु सभी को थैंक्स बोलते हैं।

Read Also: लीक हुआ ‘बिग बॉस’ के कंट्रोल रूम का वीडियो, क्या सलमान खान के शो के झगड़े और प्यार हैं पहले से फिक्स?

बिग बॉस 10, 27 दिसंबर 2016: कैप्टेंसी टास्क के दौरान स्वामी ओम बने असली तूफान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App