ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10, 17 दिसंबर फुल एपिसोड: बानी को गौरव से मिले धोखे पर सलमान बोले- ज्यादा उम्मीद ना रखें

Bigg Boss Full Episode: गौरव अपने ही बनाए जाल में फंसते दिखाई दिए। नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान गौरव ने बानी पर अपनी मर्जी चलाई थी लेकिन अपनी बारी आने पर वे मुकर गए थे। सलमान और बानी सहित बाकी घरवालों ने उन्हें इस बात पर घेरा।

Author नई दिल्ली | December 18, 2016 11:01 am
सलमान घरवालों से बात करते हुए

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले शो ‘बिग बॉस’ के शनिवार वीकेंड वार एपिसोड में आपने देखा कि सलमान पिछले बार की तरह ही स्वामी ओम से सप्ताह की ब्रेकिंग न्युज बताने को कहते हैं। यहां स्वामी ओम लोपा को टार्गेट करते हुए कहते हैं कि उन्होंने उन्हें गंदी नजरों वाला कहा जबकि उनकी नजर गंदी नहीं हैं वे उनकी हाईट के अनुसार उनके चेहरे को देखकर बात नहीं कर पाते हैं। यहां सलमान लोपा का पक्ष लेते हुए स्वामी ओम को काउंटर करते दिखे कि यदि कोई कम कद का इँसान होगा तो वो क्या आसमान, चांद और तारों को देखना छोड़ देगा। यहां लोपा और स्वामी ओम में फिर से बहस हो जाती है। सलमान खान फिर से स्वामी ओम की सोच को गलत ठहराते हुए कहते हैं कि किसी के लिए कपड़े पहनना उनकी अपनी च्वाईस होती है, और स्वामी ओम को अपनी आंखों पर कंट्रोल रखना चाहिए। अधिकतर सदस्यों की सहमति से गौरव को उनकी नॉमिनेशन की प्लानिंग के खिलाफ खलनायक की कुर्सी पर बिठाया जाता है। बानी कहती हैं कि उन्हें गौरव की इस हरकत से काफी दुख हुआ क्योंकि उन्होंने कहा था कि वो हमेशा उनके लिए खड़े रहेंगे लेकिन अंतिम मौके पर वे अपनी बात से पीछे हट गए जो पूरी तरह से अनफेयर था।

सलमान, बानी से कहते हैं कि वे ज्यादा किसी से उम्मीद ना रखें। बानी कहती हैं कि वे उन्हें बहुत कंफ्युज करते हैं क्योंकि पिछले सप्ताह उन्होंने कहा था कि वे भरोसा रखें और लोगों के साथ बने रहें। गौरव अपनी सफाई में कहते हैं कि ये उनका कोई प्लान नहीं था जो भी था वो इमोशनली हो गया। यहां वे कहते हैं कि अगर इस बात की वजह से घर से बाहर जा सकते हैं तो वे घर से बाहर जाना पसंद करेंगे। प्रियंका कहती हैं गौरव अपने ही प्लान में फंस गए हैं। गौरव उनकी बातों का कोई जवाब नहीं दे पाते हैं क्योंकि उनके पास बोलने को कुछ होता नहीं है। सलमान, बानी से कहते हैं कि किसी पर भरोसा करना ये कहना काफी आसान है लेकिन उन्हें इसमें अपना दिमाग लगाना है कि किस पर भरोसा करना है और किस पर नहीं। लोपा, रोहन से कहती हैं कि गौरव सिर्फ खुद के बारे में सोचते हैं और किसी का ना साथ देते हैं और न किसी के साथ खड़े रहते हैं। सलमान कहते हैं कि घर के अंदर और खलनायक की कुर्सी दोनों पर ओमजी की जगह अब गौरव ने ले ली है।

Read Also: बिग बॉस-10 में स्वामी ओम और बाकी कंटेस्टेंट्स ने किया नागिन डांस, देखिए तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App