ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10 14 दिसंबर फुल एपिसोड: मनु ने मोना को कहा, उनके लिए बंद हो चुका है मेरे घर का दरवाजा

Bigg Boss Full Episode: मनु और प्रियंका फाईनली घर के अंदर एंट्री लेते हैं। मनु सभी को अपनी मां के मरने की खबर बताते हैं जिसे सुन कर सभी काफी दुखी होते हैं।

Author नई दिल्ली | December 15, 2016 09:52 am
मनु औऱ प्रियंका घर के अंदर वापस आए

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के एपिसोड में आपने देखा कि मनवीर, मोना से कहते हैं कि वो बदल रही हैं और वक्त के साथ उन्हें बदलना भी चाहिए। सीक्रेट रुम में मनु कहते है कि वे अब कॉमनर के साथ नहीं रहेंगे बल्कि सेलिब्रिटी के साथ रहेंगे क्योंकि कॉमनर के साथ अब कुछ बचा नहीं है। वे कहते है कि मोना के साथ उनका कोई पर्सनल कनेक्शन नहीं है लेकिन वो जब मनवीर से मेरे बारे में बातें करती हैं तो मनवीर हमेशा बातों को बदल देता है। वो पहले इतना समझदार हुआ करता था लेकिन आज वो नासमझ बना हुआ है। मोना, लोपा से कहती है कि सभी उनके गौरव के साथ जकूजी वाले टास्क को लेकर उसका मजाक बना रहे हैं जबकि वो अपनी लाईफ में अपनी फैमिली और अपने कमिटमेंट के साथ खुश है। वो कहती हैं कि उन्हें किसी भी प्लानिंग और प्लॉटिंग से मतलब नहीं है। मनु उनके बारे में कहते हैं कि वो ऐसी ही हैं, वो सही में इनोसेंट हैं। बीबी डेमोक्रेसी टास्क में रोहन को कैप्टन्सी की पावर वापस देने पर फैसला करता है। मनु और प्रियंका इसके लिए हां में फैसला करते हैं। अगले टास्क में किन्हीं दो सदस्य को अगले आदेश तक बंधन में बंधे रहना है। इस टास्क में गौरव-बानी और ओमजी-राहुल में किसी एक जोड़ी को सेलेक्ट करना है। प्रियंका और मनु, राहुल औऱ ओमजी को बंधन के लिए चुनते हैं। मोना, गौरव से कहती है कि वो उन्हें और बानी को बंधन में देखना चाहती थी। गौरव, बानी से बात करने की कोशिश करते हैं लेकिन वो बिना बात किए वहां से चली जाती हैं। बानी, मनवीर से कहती हैं कि गौरव ने नॉमिनेशन की पूरी प्लानिंग कर रखी थी। अगले टास्क में कैप्टन के लिए किन्हीं तीन लोगों को सिलेक्ट करना होता है।

बिग बॉस, मनु और प्रियंका को फाईनली घर के अंदर भेजते हैं। मनु सभी को अपनी मां की डेथ के बारे में बताते हैं। सभी घरवाले ये सुन कर काफी दुखी होते हैं। वे बानी से कहते हैं कि वे उनको देखकर काफी बुरा फील कर रहे थे। वे रिवील करते हैं कि घर के फैसले वे और प्रियंका ले रहे थे। वे कहते हैं कि घर के बाहर मनु और मनवीर काफी पॉजीटीव तरीके से लोकप्रिय हैं। प्रियंका, ओमजी से कहती हैं कि वे उनकी सच्चाई से वाकिफ हो चुकी हैं तो उनसे आगे से बात ना करें। मनु, मनवीर से कहते है कि वो दो- तीन दिनों से थोड़ा बदला हुआ लग रहा है। मनवीर उन्हें घर की कंडीशन समझाते हैं। वो मनवीर से कहते हैं कि वो घर के बाहर सेलिब्रिटी की तरह फेमस हो चुके हैं। वे मोना से भी बातें करते हैं, वे कहते है कि उन्होंने कॉमनर ओमजी को तू कर के बात की थी तो उनकी इमेज घर के बाहर खराब हो गई है। वो बताते है कि उनके फियांसे विक्रांत ने उनके लिए बिल्कुल गलत इमेज बना रखी है। वो कहते है कि विक्रांत उन तीनों की जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं वे ये भी कहते हैं कि उन तीनों की ये रिस्पॉंसिबिलिटी बनती है कि वे ये मेंटेन करके रखें।

ओमजी को इस बात का बुरा लगता है कि प्रियंका ने उन्हें काफी भला बुरा कहा है। मनु, कहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड पीकू से ज्यादा प्रॉब्लम मोना के फियांसे विक्रांत को हो रही है। वो कहते हैं कि मनवीर को सेलिब्रिटी से उतनी अटेंशन नहीं मिल रही है जितनी हम दोनों को मिल रही है इसलिए भी मनवीर को बुरा लग रहा होगा। बाद में गार्डन एरिया में नीतिभा, मनवीर और मनु से कहती हैं कि मोना ने कहा था कि सनी लियोनी उनकी फेवरेट हैं औऱ वो भोजपुरी की सनी लियोनी हैं। वो कहती हैं कि ऐसे लोगों को किसी एक इंसान का अटेंशन चाहिए होता है। मनु भी उनकी बातों से सहमत होते हैं और कहते हैं कि मोना के लिए उनके घर का दरवाजा अब बंद हो चुका है।

Read Also: सलमान खान को ‘प्रेम’ नाम देने वाले इस प्रोड्यूसर को नहीं पसंद बिग बॉस

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App