ताज़ा खबर
 

बिग बॉस 10, 13 दिसंबर फुल एपिसोड: मनु और प्रियंका ने घर पर चलाई अपनी हुकूमत

Bigg Boss Full Episode: मनु औऱ प्रियंका घर पर घरवालों के लिए फैसले लेते हैं। मनु घरवालों के पक्ष में फैसले लेना चाहते हैं लेकिन प्रियंका को मौके का फायदा उठाना होता है।

Author नई दिल्ली | December 14, 2016 10:04 am
मोना को गौरव के साथ बाथटब में देख परेशान मनु

‘कलर्स’ पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में आपने देखा कि सभी घरवाले ‘दुनिया रे दुनिया वेरी गुड वेरी गुड’ गाने के साथ अपनी सुबह की शुरुआत करते हैं। प्रियंका, मनु से कहती हैं कि ओमजी ने उन्हें घर पर गलत साबित किया उन्होंने कहा कि प्रियंका के ही कहने पर उन्होंने बानी और लोपा को गलत कहा। मनु, मनवीर के बारे में कहते हैं कि नीतिभा ने मनवीर की कितनी बार इंसल्ट की थी लेकिन मनवीर आज नीतिभा के साथ इतने ल़ॉयल है। वो कहता है कि गौरव की हिम्मत बानी से है। गौरव औऱ राहुल को बात करते देखकर मनु कहते है कि वे दोनों बहुत ही सस्पेंस में बातें करते हैं। लग्जरी बजट कार्य के लिए घरवालो को बीबी डेमोक्रेसी टास्क दिया जाता है। इसमें उन्हें घर से जुड़े फैसले लेने हैं जो बहुमत के आधार पर होगी। बिग बॉस, मनु और प्रियंका से कहते है कि घर पर उनका फैसला होगा वे जो कहेंगे घर पर सदस्यों को वही मानना होगा। मनु प्रियंका से कहते है कि घर का जिसमें फायदा होगा वे वही फैसला करेंगे। प्रियंका उनसे असहमत होते हुए कहती हैं कि हम दोनों को एक बड़ा एडवांटेज मिला है तो हम घर का गेम पलट सकते हैं। पहला टास्क ये होता है कि उन्हें किसी एक को घर का खाना बनाने के लिए बहुमत से चुनना है। प्रियंका और मनु इस आपसी सहमति से राहुल का नाम फाईनल करते हैं। स्वामी ओम, बिग बॉस से कहते हैं कि उनकी तबीयत खराब है तो वे घर की सफाई और जेल के विकल्प में उनका नाम न डालें। दूसरे टास्क ये होता है कि बानी को जिम का इस्तेमाल करने से बैन किया जाए। इसमें हां और ना में बहुमत में जवाब देना है। मनु और प्रियंका आपसी सहमति से हां में फैसला लेते हैं। ओमजी बाद में मनवीर से कहते है कि सभी बानी के खिलाफ हो गए इसकी उम्मीद नहीं थी। मनवीर कहते हैं कि जब वो घरवालों के अगेंस्ट हैं तो घरवाले भी उनके अगेंस्ट हैं। रोहन और गौरव, बानी को समझाते हैं कि वे उनके जिम के लिए दूसरे इक्विपमेंट ले आयेंगे।

अगले टास्क में मोना-गौरव और लोपा-ओमजी में से किसी एक जोड़ी को जकूजी में एक साथ नहाना है। मनु और प्रियंका, मोना और गौरव का नाम लेते हैं। मनु, मोना और गौरव को एक साथ देखकर कहते हैं कि गौरव को बुरा लग रहा है लेकिन मोना को बिल्कुल भी ऑकवर्ड नहीं लग रहा है। प्रियंका, मनु से कहती है कि आज वो गौरव के साथ हैं और कल वो उनके साथ कुछ और करेगी। मनु को ये सब देखकर काफी बुरा लगता है वे अपनी मां को मिस करते हैं। वे कहते है कि वे अब खुद की अलग आईडेंटिटी बनायेंगे और दूसरे शहर में जाकर रहेंगे।

अगले टास्क में फैसला करना है कि लोपा को जेल का बाथरूम इस्तेमाल करना है इसमें उन्हें हां या ना में जवाब देना है। मनु, प्रियंका आपसी सहमति से नो में फैसला करते हैं। बानी, सबसे पूछती हैं कि उनके जिम के सवाल में किसने उनके अगेंस्ट जवाब दिया था। गौरव, मोना से कहते हैं कि उन्होंने डांस करके अच्छा फुटेज लिया। गौरव के बात करने से मोना उन्हें इनोसेंट रियेक्शन करती हैं। मनु मोना का रियेक्शन देखकर कहते है कि उन्होंने ही शुरुआत की थी और अब वो इनोसेंट बन रही हैं। मोना, गौरव को बानी से अपनी प्रॉब्लम सॉर्टआउट करने को कहती हैं।

मनवीर, ओमजी और नीतिभा मोना के पीछे में उनके बारे में बातें करते हैं। मनु कहते है कि नीतिभा के चक्कर में मनवीर का दिमाग खराब हो गया है। मनु कहते है कि इतने दिन तक मनवीर की दोस्ती मोना के साथ थी और आज उन्हें मोना गलत लग रही है। अगले टास्क में घरवालों को बहुमत से ये फैसला करना है कि लोपा, नीतिभा, मनवीर और रोहन में से किसी एक सदस्य का पर्सनल सामान बिग बॉस को लौटाया जाए। यहां प्रियंका, लोपा का नाम लेना चाहती हैं लेकिन मनु का कहना है कि लड़कियों का नाम न लें क्योंकि उन्हें दिक्कत आ सकती है। आखिर में वे रोहन का नाम लेते है। प्रियंका उन्हें कहती है कि वे अगले टास्क में उन्हें अपनी बात मनवाने के लिए फोर्स ना करें। घरवाले मनु की बातें करते हैं। मनु, मनवीर का बदला रवैया देखकर कहते हैं कि उन्हें किसी से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है वे बस गेम खेल रहे हैं। बानी को अपसेट देखकर मनु को उन पर तरस आता है। वो कहते है कि आज वो घर पर अकेली पड़ गई हैं।

Read Also: बिग बॉस: घर लौटे मनु पंजाबी पहुंचे सिक्रेट रूम, मोना और गौरव में बढ़ रही दोस्ती से दिखे परेशान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App