ताज़ा खबर
 

कोरोना संकट: बिग बॉस कंटेंस्टेंट प्रीतम 6 महीने से हैं बेरोजगार, बोले-‘नर्वस और डरा हुआ हूं’

बिग बॉस सीजन 8 के कंटेस्टेंट प्रीतम सिंह (Pritam Singh) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कोरोना वायरस के कारण अपने जीवन पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में खुलकर बातचीत की है।

Pritam Singh, bigg bossबिग बॉस फेम प्रीतम ने बयां किया दर्द

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप का असर सेलेब्स के जीवन पर काफी पड़ा है। इस बीच बिग बॉस सीजन 8 के कंटेस्टेंट प्रीतम सिंह (Pritam Singh) ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कोरोना वायरस के कारण अपने जीवन पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में खुलकर बातचीत की है। प्रीतम ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि पिछले 6 महीने से उनके पास कोई भी काम नहीं है।

प्रीतम सिंह ने लिखा, ‘इस महामारी के कारण बहुत से लोगों को दुख झेलना पड़ रहा है और मैं भी उन्हीं में से एक हूं। मेरे पास रेडियो और बतौर एक्टर काम करने का काफी अनुभव है, लेकिन फिलहाल मेरे पास नौकरी नहीं है। छह महीने पहले मैंने रेडियो छोड़ दिया था। मैंने सोचा कि मैं अपने करियर में आगे बढ़ रहा हूं। मैं बतौर टीवी होस्ट अच्छा कर रहा हूं। तभी अचानक कोरोना वायरस आ गया जिसके चलते मेरे पास अब बिल्कुल भी काम नहीं है।’

प्रीतम ने आगे लिखा, ‘मेरे जीवन में ऐसा पहली बार है कि मैं नर्वस और डरा हुआ हूं कि आगे क्या होगा। अपने अपार्टमेंट की खिड़की से बाहर देखता हूं तो मुझे पॉजीटिविटी मिलती है। मैं जानता हूं कि वक्त बदलेगा। मुझे उम्मीद है कि फिल्म इंडस्ट्री एक बार फिर से काम करेगी और जल्द से जल्द काम शुरू होगा। इस पोस्ट के साथ प्रीतम ने इसके कैप्शन में लिखा- ‘आज एक पुरानी फिल्म का गाना याद आ गया। ऐ दिल है मुश्किल जीना यहां जरा बचके ये है बंबई मेरी जान।’

 

View this post on Instagram

 

Aaj ek purani film ka gana yad a Gaya.. Ae Dil hai mushkil jeena yahan Zara hatke Zara bachke yeh hai Bumbai meri Jaan…

A post shared by Pritam Singh (@pritamsingh9) on

फिलहाल इंडस्ट्री के लिए अच्छी खबर ये है कि सरकार द्वारा मेकर्स को सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरू करने की इजाजत दे दी गई है। इस दौरान मेकर्स को कई सारी शर्तों का पालन करना होगा। ऐसे में जल्द ही कई शो भी दोबारा शुरू होने वाले हैं जिसमें बिग बॉस से लेकर कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य जैसे सीरियल भी शामिल हैं।

हालांकि शूटिंग के दौरान सबसे अहम है एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की सेफ्टी, सेट को सेनिटाइज करना, सेट पर डॉक्टर्स और नर्सेज सहित एम्बुलेंस का होना, सेट पर कम से कम लोगों का रहना, और खासकर 65 साल से अधिक आयु वाले लोगों को शूट करने की सख्त मनाई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कानपुर में शहीद हुए पुलिसवालों के लिए कपिल ने किया ट्वीट तो लोगों ने घेरा, कॉमेडी किंग ने यूं दिया जवाब
2 The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो पर गोविंदा ने खोले दिल के राज, कहा-‘जब जेब में पैसे नही होते थे तब…’
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जब भिड़े की हरकतें देखकर उड़े बबीता के होश, जेठालाल ने अय्यर के सामने लगा दी मास्टर की क्लास
ये पढ़ा क्या?
X