ताज़ा खबर
 

PHOTOS: सृष्टि रोड का एथनिक लुक है किलर, ब्यूटी क्रीम के ऐड से हुई थी करियर की शुरुआत!

सृष्टि के चाहने वालों की संख्या सोशल मीडिया पर कम नहीं है। एक्ट्रेस अपने फैन्स के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। देखें एक्ट्रेस सृष्टि की ये एथनिक लुक वाली तस्वीरें:-

Author November 26, 2018 4:34 PM
बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट सृष्टि रोड (फोटोसोर्स: सृष्टि रोड इंस्टाग्राम )

टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड बिग बॉस सीजन 12 से बाहर हो चुकी हैं। सृष्टि बिग बॉस के घर के अंदर विनर बनने के लिए बड़ी ही शिद्दत से खेलती नजर आईं। इस दौरान उन्होंने घर के अंदर कई कंटेस्टेंट्स के साथ मधुर संबंध भी बनाएं। सृष्टि ने बताया कि घर से बाहर उनके दोस्तों की लिस्ट में करवीर, रोहित, शिवाशीष और उर्वशी शामिल हो चुके हैं। सृष्टि ने टीवी जगत में अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में की। बालाजी टेलीफिल्म्स के शो ‘कुछ इस तरह’ में सृष्टि द्वारा निभाया गया रोल काफी छोटा था। इस रोल के लिए उन्हें मात्र 1000 रुपए मिले थे।

इसके बाद एक्ट्रेस ने टीवी कमर्शियल ऐड के लिए ऑडिशन देने शुरू किए। इसके बाद सृष्टि की झोली में ‘फेयर एंड लवली’ का ऐड आ गिरा। इस ऐड के बाद एक्ट्रेस की किस्मत ने पल्टी मारी। साल 2010 में सृष्टि टीवी सीरियल ‘ये इश्क हाय’ में नजर आईं। इसके बाद उन्होंने सीरियल ‘छोटी बहू’ में काम किया। एक्ट्रेस टीवी शो ‘इश्कजादे’ में फिजा बन कर भी दर्शकों के सामने आई। इसके बाद एक्ट्रेस ने बिग बॉस के घर पर कदम रखा। शो के 70वें दिन में सृष्टि रोड ‘घर से बेघर’ हो गईं।

सृष्टि के चाहने वालों की संख्या सोशल मीडिया पर कम नहीं है। एक्ट्रेस अपने फैन्स के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। देखें एक्ट्रेस सृष्टि की ये एथनिक लुक वाली तस्वीरें:-(फोटोसोर्स: सृष्टि रोड इंस्टाग्राम )

10 हफ्तों तक बिग बॉस के घर में सरवाइव करने के बाद सृष्टि घर से बाहर आ चुकी हैं।

सृष्टि का फेवरेट कंटेस्टेंट घर के अंदर केवी यानी की करणवीर बोहरा हैं।

बिग बॉस 12 शो में जसलीन मथारू, मेघा, रोहित, सृष्टि ये सभी कंटेस्टेंट 10वें हफ्ते में नॉमिनेट हुए थे।

ऐसे में इन सब से सृष्टि को घर से बेघर किया गया। सलमान ने ऐलान किया कि सृष्टि को सबसे कम वोट मिले हैं, सृष्टि बिग बॉस के घर से बाहर हो गई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App