ताज़ा खबर
 

इस तस्वीर के चलते एक बार फिर चर्चा में हैं बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट सोनाली राऊत

सोनाली इससे पहले भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रही हैं। वह इंस्टाग्राम और ट्विटर पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Author नई दिल्ली | June 13, 2017 13:29 pm
चर्चित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस के 8वें सीजन का हिस्सा रहीं सोनाली राऊत एक बार फिर से चर्चा में हैं। वजह बनी है उनके द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई एक तस्वीर।

चर्चित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस के 8वें सीजन का हिस्सा रहीं सोनाली राऊत एक बार फिर से चर्चा में हैं। वजह बनी है उनके द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई एक तस्वीर। इस तस्वीर में वह अपनी दोस्त सोनी सिंह के साथ डाइनिंग टेबल पर नजर आ रही हैं। तस्वीर को देख कर ऐसा लग रहा है कि दोनों लिप टु लिप किस करने जा रही हैं, लेकिन तस्वीर के कैप्शन में सोनाली ने सफाई पेश करते हुए लिखा है कि वे दोनों एक दूसरे को गालों पर किस करने जा रही थीं लेकिन तस्वीर ऐसे मौके पर ली गई कि लग रहा है कि वे दोनों एक दूसरे को लिप्स पर किस करने जा रही हैं। तस्वीर पर लोगों ने अपना गुस्सा निकाला है। एक यूजर ने लिखा कि यदि ऐसा था तो इस तस्वीर को पोस्ट किए जाने की जरूरत ही क्या थी। कुछ लोगों ने हालांकि इस तस्वीर की तारीफ भी की है।

सोनाली इससे पहले भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रही हैं। वह इंस्टाग्राम और ट्विटर पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह 2016 में रिलीज हुई फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में आइटम नजर आई थीं। उनका गाना लिपस्टिक लगा कर काफी पॉपुलर हुआ था। सोनाली राउत इस गाने में विवेक, रितेश और आफताब को रिझाने के लिए ठुमके लगाती दिखीं। उर्वशी फिल्म में एक घोस्ट का रोल निभा रही हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म का प्रमोशन जबर्दस्त तरीके से हो रहा है। इसी बीच बुधवार को फिल्म का नया गाना रिलीज किया गया।

पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस सोनाली राउत ने बिग बॉस सीजन 8 में हिस्सा लिया था। जिसकी वजह से उन्हें घर-घर में पहचान मिली थी। बिग बॉस के घर में सोनाली राउत को घर की सबसे आलसी प्रतिभागियों में गिनी जाती थीं। पुनीत इस्सर के साथ उन्हें घर से बाहर कर दिया गया था। वहीं आपका सुरूर के 11 सलों बाद रेशमिया अपनी नई एल्बम लेकर आए हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App