ताज़ा खबर
 

रश्मि देसाई के बैंक अकाउंट से अरहान खान ने निकाले लाखों रुपए!, लीक हुई डिटेल्स

बिग बॉस में ही रश्मि और अरहान खान के बीच नजदीकियां बनीं थीं। दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे और घर में सपोर्ट भी करते थे। शो में अरहान ने रश्मि को प्रपोज भी किया था। लेकिन इसी शो में उनकी लव स्टोरी का अंत भी हो गया।

Arhaan Khan, Rashami Desai, arhaan khan withdraws around 15 lakhs, Rashami Desai bank statement leak, Arhaan khan fraoud trend twitter, bigg boss 13 rashmi desai, Arhaan Khan and Rashami Desai love, Rashami arhaan, rashmi desai show, lockdown, रश्मि देसाई का बैंक डिटेल लीक, अरहान खान ने रश्मि देसाई के बैंक से निकालें लाखों रुपए, अरहान खान, रश्मि देसाई, बिग बॉस 13,अरहान खान और रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में नजर आए थे।

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में अपने रिलेशनशिप की खबरों से लाइम लाइट में आए अरहान खान (Arhaan Khan) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक बैंक अकाउंट डिटेल्स लीक हुई है जिसे रश्मि देसाई का बताया जा रहा है। इस डिटेल के मुताबिक इसमें से लाखों रुपए निकाले गए हैं। और वो भी तब जब रश्मि देसाई बिग बॉस के घर में थीं।

जो बैंक डिटेल्स वायरल हो रही है उसमें अकाउंट होल्डर का नाम शिवानी अजय कुमार देसाई लिखा है। हालांकि लोग इसे रश्मि देसाई का ही बता रहे हैं। इस डिटेल को रश्मियन्स का अड्डा नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। डिटेल्स लीक की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, फ्रॉड अरहान खान ने क्या किया है। इसके बाद रश्मि के फैंस अरहान को ट्रोल कर रहे हैं। बैंक स्टेटमेंट के मुताबिक इससे लाखों रुपए निकालें गए हैं।

रश्मि के एक फैन की मानें तो ये सब देख रश्मि डिप्रेशन में चली गई थीं। वो अरहान की वजह से मुश्किलों का सामना कर रही हैं। वहीं रश्मि के एक और फैन ने जस्टिस की बात करते हुए लिखा कि हमें रश्मि देसाई को न्याय दिलाने की जरूरत है। उसने कड़ी मेहनत से इतने पैसे कमाए हैं। और फ्रॉड अरहान खान उसके पैसों का दुरुपयोग कर रहा है। समाज के लिए घृणा है। लोग ट्विटर पर फ्रॉड अरहाना खान नाम से ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि बैंक डिटेल्स की सच्चाई क्या है, ये तो रश्मि देसाई ही बता सकती हैं।

गौरतलब है कि बिग बॉस में रश्मि और अरहान खान के बीच नजदीकियां बनीं थीं। दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे और घर में सपोर्ट भी करते थे। शो में अरहान ने रश्मि को प्रपोज भी किया था। लेकिन इसी शो में उनकी लव स्टोरी का अंत भी हो गया। क्योंकि अरहान खान ने अपने रिश्ते के बारे में काफी कुछ रश्मि से छिपा कर रखा था। लेकिन शो में सलमान खान ने अरहान की सारी पोल पट्टी खोल कर रख दी। सलमान खान ने ही बताया कि अरहान एक बच्चे के पिता हैं। इस खबर से सभी घरवाले तब शॉक्ड हो गए थे और रश्मि भी अरहान से दूरी बना ली।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: सलमान खान के सामने कैटरीना कैफ से फ्लर्ट कर रहे थे कपिल, भाईजान ने ऐसे लगाई क्लास
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmaah: सूरज दादा को भूल जेठा लाल ने की बबिता की पूजा, पानी खत्म होने के बाद भी जल अर्पण करते रहे टप्पू के पापा
3 Mahabharat 21st April Episode Updates: चौसर के खेल ने बदला हस्तिनापुर का इतिहास, पांडवों को मिला 12 वर्ष के वनवास सहित 1 वर्ष का अज्ञात वास