ताज़ा खबर
 

दीपिका कक्कड़ के शो ‘कहां हम कहां तुम’ के बंद होने की खबर पर सकते में फैंस, चैनल से पूछ रहे ऐसे सवाल

Kahaan Hum Kahaan Tum में सोनाक्षी (दीपिका) और रोहित (करण) की केमिस्ट्री लोगों को काफी आकर्षित कर रही है। दर्शकों का कहना है कि शो तो कई हैं लेकिन सोनाक्षी और रोहित के बीच की केमिस्ट्री कहीं और देखने को नहीं मिलेगी।

दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर।

Bigg Boss 12 की विनर दीपिका कक्कड़ के शो ‘कहां हम कहां तुम’ (Kahaan Hum Kahaan Tum) को लेकर खबर आ रही है कि मेकर्स इस शो को बंद करने जा रहे हैं। पिछले साल जून महीने में स्टार प्लस पर प्रसारित इस शो में दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और करण वी ग्रोवर मुख्य भूमिका में हैं। अच्छी टीआरपी के बावजूद इस शो के बंद करने की खबर पर फैंस काफी सकते में आ गए हैं। चैनल द्वारा अचानक से इस शो को बंद करने को लेकर दर्शक ट्विटर पर हैश टैग #SaveKHKT ट्रेंड करा रहे हैं।

संजीवनी 2 के बाद कहां हम कहां तुम ऐसा दूसरा शो है जिसे अच्छी टीआरपी के बावजूद बंद किया जा रहा है। ट्विटर पर शो के चाहने वाले मेकर्स से ऐसा करने के पीछे के कारण पूछ रहे हैं। एक यूजर ने स्टार प्लस और गौरव बनर्जी से सवाल पूछा कि अचनाक से इस फैसले के पीछे का क्या कारण है? हम अपने स्तर पर इस शो को बचाने का हर प्रयास करेंगे। एक और यूजर ने शो को बचाने के लिए ट्विटर पर अपना पहला ट्वीट किया। उसने लिखा, यह मेरा पहला ट्वीट है और क्योंकि कहां हम कहां तुम को मैं बहुत ज्यादा प्यार करता हूं। दीपिका और करन आप इस तरह के अभूतपूर्व अभिनेता हैं।

खबरों की मानें तो 14 मार्च तक इस शो को ऑफ एयर कर दिया जाएगा। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर के इस शो को अच्छी रेट‍िंग्स के बावजूद बंद किया जा रहा है।

इसकी जगह चैनल इस महीने दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ, दिल जैसे धड़के…धड़कने दो सहित कई नए शोज लेकर आ रहे हैं। लेकिन फैंस इससे खुश नहीं है। बता दें कहां हम कहां तुम में सोनाक्षी (दीपिका) और रोहित (करण) की केमिस्ट्री लोगों को काफी आकर्षित कर रही है। दर्शकों का कहना है कि शो तो कई हैं लेकिन सोनाक्षी और रोहित के बीच की केमिस्ट्री कहीं और देखने को नहीं मिलेगी।

Next Stories
1 Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस 13 फिनाले की हार पर क्या बोले आसिम रियाज, जॉन सीना के सपोर्ट पर ऐसे किया रिेएक्ट
2 Bigg Boss 13 Finale Winner : सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 का ‘फिक्स्ड विनर’ बताए जाने पर तोड़ी चुप्पी, हेटर्स को दिया करारा जवाब
3 Bigg Boss 13 Finale Winner: मां के सामने नहीं ले सकता किस…जानिए क्यों बोले सलमान खान
ये पढ़ा क्या?
X