ताज़ा खबर
 

फिर फंसे अरमान कोहली, 41 बोतल शराब के साथ हुए गिरफ्तार

एक बार फिर से अरमान कोहली कानूनी पचड़ों में फंस गए हैं। इस बार अरमान को शराब की 41 बोतलों के साथ पकड़ा गया है।

अरमान कोहली बिग बॉस 7 में नजर आ चुकेहैं…

बिग बॉस के एक सीजन में नजर आ चुके अरमान कोहली कुछ वक्त पहले भी अपनी गर्लफ्रेंड्स से मारपीट करने के आरोप में सुर्खियों में छाए हुए थे। वहीं अब एक बार फिर से अरमान कोहली कानूनी पचड़ों में फंस गए हैं। इस बार अरमान को शराब की 41 बोतलों के साथ पकड़ा गया है। ऐसे में पुलिस ने अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया। मामले में अरमान से बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ की गई है। अरमान के पास से जितनी भी बोतलें जब्त की गई हैं वह सारी इंटरनेशनल ब्रांड्स की बोतलें हैं।

ऐसे में अरमान कोहली एक बार फिर से अरमान चर्चाओं का विषय बन गए हैं। बता दें, अरमान को इस दौरान मुंबई में उनके जूहु वाले घर से पकड़ा गया। लॉ के अनुसार, कोई भी व्यक्ति आधिकारिक रूप से हार्ड लिक्वर बोतल जैसे कि रम, स्कॉच विस्की को 12 यून्ट से ज्यादा महीने भर के लिए नहीं रख सकता। कानून के मुताबिक एक बार बाहर से विजिट करने के बाद अब्रॉड से आईं सिर्फ 2 बोतलों को ही रखा जा सकता है।

लेकिन यह पहली बार नहीं है जब अरमान कोहली इस तरह किसी लीगल पचड़े में पड़े हैं। इससे पहले भी अरमान गलत वजहों से सुर्खियों में छा चुके हैं। कुछ महीने पहले अरमान को सांतक्रूज पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उनपर आरोप था कि अरमान ने अपनी उस वक्त की गर्लप्रेंड नीरू रंधावा को असॉल्ट किया है। हालांकि बाद में उन्होंने अपनी कंप्लेंट वापस ले ली थी।

बता दें, अरमान कोहली फिल्म डायरेक्टर राजकुमार कोहली के बेटे हैं। अरमान ने साल 1992 में बॉलीवुड में कदम रखा था। पॉपुलर फिल्म ‘जानी-दुश्मन-एक अनोखी कहानी’ से उन्हें एक खास पहचान मिली थी। इसके बाद अरमान रिएलिटी शो बिग बॉस 7 में भी नजर आए थे। इस सीजन की विनर गौहर खान थीं।

priyanka chopra, priyanka chopra wedding reception, priyanka chopra reception, priyanka, priyanka wedding reception, priyanka reception, priyanka chopra nick jonas, priyanka nick jonas, priyanka nick प्रियंका के रिसेप्शन में दिखे ‘नाराज’ सलमान, कैमरे में कैद हुए 2 एक्स बॉयफ्रेंड, ग्लैमरस अंदाज में पहुंचे तमाम स्टार्स

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: ZERO के गाने पर लड़की ने हवा में झूलते हुए किया डांस, देखती रह गईं अनुष्का-कैटरीना
2 Bigg Boss 12 19th December Episode Updates: सुरभि ने मारी बाजी, फाइनल में एंट्री मारने वाली पहली कंटेस्टेंट बनीं
3 जब गुलजार के इस गाने पर एक्ट करते हुए रो पड़े थे रणवीर सिंह