ताज़ा खबर
 

बिग बॉस के बाद हिना खान पर एक बार फिर से भारी पड़ीं शिल्पा शिंदे!

बिग बॉस के इस सीजन के दौरान दर्शक वर्ग शिल्पा शिंदे और हिना खान को लेकर बंटे हुए नजर आए। ऐसे में हिना खान घर के अंदर अपने बर्ताव को लेकर सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी हुईं।

टीवी एक्ट्रेस हिना खान और शिल्पा शिंदे

बिग बॉस का 11वां सीजन टीवी की दुनिया में सुपरहिट साबित हुआ। दर्शकों ने शो को बेहद पसंद किया। रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 में हिना खान और शिल्पा शिंदे कंटेस्टेंट के तौर पर घर के अंदर गए थे। ऐसे में दोनों पॉपुलर एक्ट्रेस के बीच कई बार भिड़ंत हुई। हालांकि शो में शिल्पा शिंदे विजेता रहीं। शिल्पा के बिग बॉस जीतने के बाद अब एक बार फिर से शिल्पा ने हिना को पछाड़ा है। पहली बार तो शिल्पा ने हिना को कई वोटों से हराकर बिग बॉस का खिताब अपने नाम किया था। वहीं अब दूसरी बार शिल्पा ने हैशटैग के मामले में बाजी मार ली है।

दरअसल, टॉप इंडियन हैशटैग इन इंडिया लिस्ट में शिल्पा सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाली सिलेब्रिटी बनी हैं। बता दें, ये लिस्ट 23 अगस्त 2017 से 15 अगस्त 2018 तक के इंडियन हैशटैग रिकॉर्ड की है। जहां शिल्पा को इस लिस्ट में 7वां स्थान मिला है। वहीं हिना खान 10वें नंबर से आगे ही नहीं बढ़ पाई हैं।

बताते चलें, बिग बॉस के इस सीजन के दौरान दर्शक वर्ग शिल्पा शिंदे और हिना खान को लेकर बंटे हुए नजर आए। ऐसे में हिना खान घर के अंदर अपने बर्ताव को लेकर सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी हुईं। आखिर में बिग बॉस सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे बनीं। इस शो में शिल्पा ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इसके चलते एक्ट्रेस दर्शकों की पसंद बन गई।

बिग बॉस का ये सीजन तो खत्म हो गया। लेकिन हिना खान और शिल्पा शिंदे के फैन्स के बीच ये अधूरी जंग अभी भी बनी हुई है। इसके चलते हिना और शिल्पा आए दिन अपने फैन्स से सोशल मीडिया पर न लड़ने की गुजारिश करते हैं। लेकिन इंस्टाग्राम और ट्विटर पर हिना-शिल्पा के फैन्स के बीच कमेंटबाजी का सिलसिला बरकरार रहता है।


https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App