ताज़ा खबर
 

‘बिग बॉस-9’ की राइवल्स प्रिया पटेल और किश्वर मर्चेंट दोबारा कलर्स के एक नए टीवी शो पर आमने-सामने

टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस-9' की कंटेस्टेंट रहीं 'प्रिया पटेल' और किश्वर मर्चेंट एक नए टीवी शो 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल' में नजर आने वाली हैं।
Author नई दिल्ली | May 20, 2017 16:55 pm
किश्वर मर्चेंट इस शो की फैमिली का एक अहम हिस्सा हैं। इस फैमिली में हर कोई अपना हित साधने में लगा हुआ है।

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस-9’ की कंटेस्टेंट रहीं ‘प्रिया पटेल’ एक नए टीवी शो में नजर आने वाली हैं। इस शो का नाम ‘सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ है, जिसको कलर्स ने हाल ही में लॉन्च किया है। टॉइम्स ऑफ इंडिया कि रिपोर्ट के मुताबिक इस शो में प्रिया मिस फर्नांडिस की भूमिका निभाएगीं; जो हॉस्पिटल की हेड नर्स हैं। इस शो में मिस फर्नांडिस का निगेटिव रोल प्ले करती नजर आएंगी जो रहस्यों से भरा हुआ है। बता दें कि प्रिया पटेल बतौर एक्ट्रेस पहली बार किसी टीवी शो में काम करने जा रही हैं।

शो ‘सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ में एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट भी एक महत्वपूर्ण भूमिका  निभा रही हैं। प्रिया और किश्वर इससे पहले बिग बॉस-9 में साथ मिलकर काफी धमाल मचा चुकी हैं। इन दोनों का इस शो में साथ आना इसे काफी इंटरेस्टिंग बना दिया है। ये दोनों बिग बॉस-9 में एक-दूसरे की राइवल हुआ करती थीं। इन दोनों को इसमें एक-दूसरे से खूब लड़ते-झगड़ते देखा गया था। इनके झगड़े ने शो को टीआरपी बटोरने में काफी मदद की थी। साथ ही साथ बिग बॉस के आडियंस ने भी इनकी नोक-झोंक को खूब पसंद किया था। अब देखना होगा कि इसमें ये दोनों आखिर कैसे एक-दूसरे का आमना-सामना करती हैं।

किश्वर मर्चेंट इस शो की फैमिली का एक अहम हिस्सा हैं। इस फैमिली में हर कोई अपना हित साधने में लगा हुआ है। इस चक्कर में सभी एक-दूसरे से लड़-भिड़ रहे हैं। इस शो में एक युवा मेडिकल इंटर्न साची मिश्रा (स्वारदा थिगले) की कहानी दिखाई जा रही है। सांची अपनी मां का सपना पूरा करने के लिए दिल्ली के एक अस्पताल से अपने करियर की शुरुआत करती है। इस दौरान उसे कई सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा शो के बाकी कैरेक्टर्स भी अपनी-अपनी मुश्किलों में उलझे हुए हैं।

‘कैलेंडर गर्ल्स’ और ‘काबिल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता विक्रम का भी यह पहला टीवी शो है। उन्होंने कहा, “सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’ मेरा पहला टीवी शो है और मैं टेलीविजन की दुनिया में कदम रखने के लिए उत्साहित हूं। मैं इसमें डॉ. कबीर की भूमिका में हूं, जो अस्पताल का प्रतिभाशाली डॉक्टर है।” कुल मिलाकर यह नया शो स्टार कलाकारों से भरा हुआ है। इस वजह से इस शो के काफी लोकप्रिय होने के आसार हैं।

हॉलीवुड फिल्म बेवॉच ट्रेलर: शुद्ध देसी रिव्यू

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.