Bigg Boss 15: ‘मैंने प्यार किया’ की भाग्यश्री के साथ फिर नजर आए सलमान खान, किया रोमांटिक डांस; देखें Video

Bigg Boss 15: ‘मैंने प्यार किया’ की एक्ट्रेस भाग्यश्री बिग बॉस के मंच पर पहली बार सलमान खान के साथ नज़र आएंगी।

salman khan, bhagyashree, bigg boss 15
वीकेंड का वार में भाग्यश्री सलमान खान के साथ नज़र आएंगी (Photos: Instagram/ Colors, Rajshri Productions)

Bigg Boss 15: सलमान खान की शुरूआती को-एक्ट्रेस रह चुकीं भाग्यश्री बिग बॉस 15 के ‘वीकेंड का वार’ में नजर आएंगी। कलर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शो का एक टीज़र शेयर किया है जिसमें दोनों की केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है। भाग्यश्री बिग बॉस के मंच पर पहली बार सलमान खान के साथ नज़र आएंगी।

वीडियो में देखा जा सकता है कि भाग्यश्री ने गुलाबी रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी है, वहीं सलमान खान क्रिस्प सूट में नज़र आ रहे हैं। सलमान खान भाग्यश्री के साथ अपनी फिल्म का गाना, ‘आया मौसम दोस्ती का’ गाते हुए भाग्यश्री के चारों तरफ साइकिल से घूमते नज़र आए हैं। गाने के दौरान सलमान और भाग्यश्री का रोमांटिक डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है। सलमान साइकिल पर ही भाग्यश्री का हाथ पकड़ते दिख रहे हैं।

सलमान खान और भाग्यश्री ने पहली बार 1989 की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में नज़र आए थे। यह फिल्म भाग्यश्री की पहली फिल्म थी। बतौर लीड हीरो सलमान खान की भी यह पहली ही फिल्म थी। सलमान खान इससे पहले ‘बीवी हो तो ऐसी’ में नज़र आ चुके थे। सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में सलमान खान ने एक अमीर लड़के (प्रेम) का किरदार निभाया था जो एक गरीब लड़की (सुमन) के प्यार में पड़ जाता है। परिवारों में अंतर के बावजूद कैसे दोनों एक होते हैं, फिल्म की कहानी इसी पर आधारित है।

सलमान खान और भाग्यश्री की जोड़ी को लोगों के साथ-साथ आलोचकों का भी बहुत प्यार मिला था। यह फिल्म उस दौर की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। इस फिल्म के बाद हर निर्देशक-निर्माता भाग्यश्री को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता था लेकिन उन्होंने शादी कर ली और फिल्म इंडस्ट्री से दूर होतीं चलीं गईं। वहीं सलमान खान के करियर को भी एक धमाकेदार शुरुआत मिल गई।

लेकिन जब भाग्यश्री ने फ़िल्में छोड़ शादी करने का ऐलान किया तो इसका असर सलमान खान पर भी हुआ था। इस बात का ज़िक्र सलमान ने ‘आपकी अदालत’ में किया था। उन्होंने बताया था कि मैंने प्यार किया की रिलीज़ के चार पांच महीनों तक उन्हें कोई काम नहीं मिला था। सलमान ने कहा था, ‘मैंने सोचा, अब तो मुझे काम नहीं मिलेगा क्योंकि भाग्यश्री ने शादी करके फ़िल्में छोड़ने का फैसला कर लिया है।’

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
Ringing Bells: सबसे सस्‍ता स्‍मार्ट फोन Freedom 251, बुकिंग आज से शुरूcheapest smart phone of india, smart phone under 500, freedom 251, ringing bells, manohar parikar, make in india, new phone
अपडेट