Bigg Boss 15: बिग बॉस के नए सीजन का हुआ आगाज, जय भानुशाली बने पहले कंटेस्टेंट

‘बिग बॉस’ के चाहने वालों का नए सीजन के लिए उनका इंतजार आज खत्म होने वाला है। शो के नए सीजन यानी ‘बिग बॉस 15’ का प्रीमियर शनिवार की रात 9:30 बजे होगा।

bigg boss 15, salman khan
'बिग बॉस 15' का हुआ आगाज (फोटो सोर्स- कलर्स टीवी इंस्टाग्राम)

बिग बॉस के नए सीजन यानी ‘बिग बॉस 15’ का आगाज हो चुका है। सलमान खान के इस शो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हाल ही में शो से जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुई थीं, जिसने दर्शकों की एक्साइटमेंट और भी बढ़ा दी थी। बिग बॉस का यह सीजन जंगल की थीम पर आधारित है, ऐसे में कंटेस्टेंट को जंगल को पार करते हुए घर में एंट्री करनी होगी। इस बार बिग बॉस को सलमान खान तो होस्ट करेंगे ही, साथ ही इसमें रेखा की भी आवाज सुनाई देगी।

बिग बॉस के इस सीजन में कई मशहूर टीवी कलाकारों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी अपनी किस्मत आजमाते नजर आएंगे। शो के कुछ कंटेस्टेंट के नामों का खुलासा जहां पहले ही किया जा चुका था तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट के नाम बिग बॉस से जुड़े प्रेस मीट में सामने आए थे।

बिग बॉस 15 के जहां पहले कंटेस्टेंट जय भानुशाली बने तो वहीं दूसरे कंटेस्टेंट विशाल कोटियन, तीसरी कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश, चौथी कंटेस्टेंट विधी पंड्या और पांचवे कंटेस्टेंट एक्टर सिंबा बने।

‘बिग बॉस 15’ को लेकर सलमान खान का कहना था कि इस बार का सीजन सबसे ज्यादा मुश्किल होने वाला है। उन्होंने बताया था, “कंटेस्टेंट को लगता है कि बिग बॉस बहुत आसान होता है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। लगातार पांच महीनों तक अपने परिवार के लिए चिंतित रहना, यह चीजें उनके दिमाग में चलती हैं। कुछ इसे झेल ले जाते हैं, लेकिन झेल पाते हैं, इसके बाद भी वे बहुत मजबूती से खेलते हैं। शो शारीरिक नहीं, बल्कि मानसिक मजबूती के बारे में है।”

Live Updates
5:04 (IST) 2 Oct 2021
पांचवें कंटेस्टेंट बने सिंबा नागपाल

'शक्ति' एक्ट्रेस सिंबा नागपाल बिग बॉस 15 के पांचवें कंटेस्टेंट बने। इससे पहले वह 'स्प्लिट्जविला' का भी हिस्सा रह चुके हैं।

5:01 (IST) 2 Oct 2021
‘बिग बॉस 15’ की चौथी कंटेस्टेंट बनीं विधी पंड्या

'उड़ान' और 'एक दूजे के वास्ते' एक्ट्रेस विधी पंड्या बिग बॉस की चौथी कंटेस्टेंट बनीं। एक्ट्रेस ने मंच पर बताया कि वह सलमान खान से एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान मिल चुकी हैं। उन्होंने फंक्शन के दौरान उनके साथ फोटो भी क्लिक करवाई थी, लेकिन वह ब्लर आई थी।

4:57 (IST) 2 Oct 2021
जंगल में मौजूद चुनौतियों को पार करके बिग बॉस के घर में पहुंचे विशाल

तेजस्वी प्रकाश से हारने के कारण विशाल कोटियन को कुछ चुनौतियों को पार करके बिग बॉस 15 के घर में घुसने का मौका मिला। उन्हें गुफा को पार करने से लेकर ब्लास्ट झेलना पड़ा।

4:56 (IST) 2 Oct 2021
विश्वसिुंदरी ने दी जय को शक्तियां जीतने का मौका

बिग बॉस के पहले कंटेस्टेंट बने जय भानुशाली से विश्व सुंदरी ने बातचीत की और कहा कि वह कुछ चुनौतियों को पार करने के बाद कुछ शक्तियां भी हासिल कर सकते हैं।

4:48 (IST) 2 Oct 2021
तेजस्वी प्रकाश की हुई जंगल में एंट्री

विशाल कोटियन के साथ हुए मुकाबले में विजेता बनने के बाद तेजस्वी प्रकाश ने कुछ सामानों के साथ जंगल में कदम रखा। वह अपने साथ चटाई और टॉयलेट पेपर भी साथ लेकर गईं।

4:37 (IST) 2 Oct 2021
शो को जीतने का इरादा रखती हैं तेजस्वी प्रकाश

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश शो को लेकर काफी उत्साहित नजर आईं। उन्होंने सलमान खान से कहा कि वह शो में गेम खेलने, टास्क करने और शो को जीतने आई हैं। उनका कहना है कि वह शो में जाकर दंगल करेंगी।

4:35 (IST) 2 Oct 2021
‘बिग बॉस 15’ की तीसरी कंटेस्टेंट बनीं तेजस्वी प्रकाश

'स्वरागिनी' और 'पहरेदार पिया की' एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश शो की तीसरी कंटेस्टेंट बनीं।

4:30 (IST) 2 Oct 2021
‘बिग बॉस 15’ के दूसरे कंटेस्टें बने टीवी एक्टर विशाल कोटियन

4:27 (IST) 2 Oct 2021
‘बिग बॉस 15’ के दूसरे कंटेस्टें बने टीवी एक्टर विशाल कोटियन

टीवी के मशहूर एक्टर विशाल कोटियन 'बिग बॉस 15' के दूसरे कंटेस्टेंट मिले। एंट्री के दौरान उन्होंने रणवीर सिंह के गाने 'राम जी की चाल देखो' पर जमकर डांस भी किया। अपने करियर के दौरान विशाल 'दिल विल प्यार व्यार', 'फैमिली नंबर 1', 'ऐसा देश है मेरा', 'सीआईडी' और 'श्री आदिमानव' जैसे कई सीरियल हिस्सा भी रह चुके हैं।

4:14 (IST) 2 Oct 2021
‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा नहीं बनेंगी रिया चक्रवर्ती

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस को लेकर यह माना जा रहा था कि वह बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने वाली हैं। हालांकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी साझा कर बताया कि यह अफवाह है और वह बिग बॉस 15 का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं।

4:12 (IST) 2 Oct 2021
सलमान खान से मिले जय भानुशाली

'बिग बॉस 15' के पहले कंटेस्टेंट जय भानुशाली बने। उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री लेते हुए न केवल घर का दौरा किया, बल्कि अपना बेड भी बुक कर लिया। सलमान खान से बातचीत में बताया कि मेरी सबसे खास क्वालिटी यह है कि मैं जंगली हूं।

4:10 (IST) 2 Oct 2021
शो के पहले कंटेस्टेंट बने जय भानुशाली, हुई घर में एंट्री

अपडेट