Bigg Boss 15: सलमान खान के शो में नज़र आएंगी अक्षरा सिंह! यहां देखें- कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट

Bigg Boss 15 शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आई है जिसमें भोजपुरी जगत की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नाम शामिल है। शो को करण जौहर होस्ट करेंगे और हर बार की तरह सलमान खान वीकेंड पर शो में नजर आएंगे।

akshara singh, bigg boss 15, salman khan
अक्षरा सिंह बिग बॉस 15 का हिस्सा होंगी (Photo-Akshara Singh/Instagram)

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह सलमान खान के शो, ‘Bigg Boss 15’ में नजर आएंगी। शो जल्द ही आने वाला है जिसे टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा। इस शो को करण जौहर होस्ट करेंगे और हर बार की तरह सलमान खान वीकेंड पर शो में नजर आएंगे। शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आई है जिसमें भोजपुरी जगत की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का नाम शामिल है।

कौन कौन है लिस्ट में? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीवी से 6 हफ्ते पहले ओटीटी पर लॉन्च हो रहे बिग बॉस के नए सीज़न में इंडस्ट्री के कई जाने-माने नाम शामिल हैं। अक्षरा सिंह के अलावा इस लिस्ट में फिल्म ‘ये दिल आशिकाना’ के एक्टर करण नाथ नजर आ सकते हैं। सिंगर नेहा भसीन शो में हैं और उनका एक प्रोमो भी आ चुका है। इसके अलावा शो में टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित, प्रतीक सहजपाल, दिव्या अग्रवाल, अनुषा दांडेकर, उर्फ जावेद, मनस्वी वशिष्ठ, जीशान मालिक दिख सकते हैं।

अक्षरा सिंह के आने से शो के लगेगा ग्लैमर का तड़का- अक्षरा सिंह भोजपुरी की शीर्ष की अभिनेत्री हैं। अभिनेता पवन सिंह से अफेयर और फिर ब्रेकअप के बाद हुए विवाद को लेकर वो खूब चर्चा में रहीं थीं। अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग के अलावा गाती भी हैं और उनके गाने काफी लोकप्रिय होते हैं। अक्षरा सिंह के फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं और ऐसे में वो शो का हिस्सा बनती हैं तो शो को काफी फायदा होगा। उनके आने से शो में ग्लैमर और बढ़ जाएगा।

 

भोजपुरी के ये कलाकार बन चुके हैं बिग बॉस का हिस्सा- अक्षरा सिंह से पहले अभिनेत्री मोनालिसा बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं। बिग बॉस सीजन 10 में मोनालिसा ने हिस्सा लिया था। अभिनेता मनोज तिवारी, रवि किशन भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं।

खेसारी लाल यादव भी बिग बॉस में शामिल हुए थे लेकिन बाहर आकर उन्होंने बताया था कि शो उनके जैसे लोगों के लिए नहीं है। उन्होंने यह भी कहा था कि शो का हिस्सा बनकर उन्होंने गलती कर दी।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट