ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: जब सलमान खान सामने ले आए जान सानू की दोस्ती के असली रंग, भड़की निक्की तंबोली बोलीं ‘धोखेबाज’

बिग बॉस के घर में निक्की तंबोली और जान कुमार सानू की दोस्ती के चर्चें हैं। लेकिन इस वीकेंड का वार में दोनों के बीच दूरियां बढ़ती नज़र आ रहीं हैं क्योंकि सलमान खान जान कुमार सानू के दोस्ती की असली सच्चाई...

nikki tamboli, jaan sanu, bigg boss weekend ka warनिक्की और जान सानू की दोस्ती के बीच आई दरार

‘Bigg Boss 14′ के घर में अगर किसी की दोस्ती के चर्चें हैं तो वो जोड़ी है जान कुमार सानू और निक्की तंबोली की दोस्ती। लेकिन अब इस दोस्ती के बीच दरार पड़ती दिख रही है। ‘बिग बॉस 14 वीकेंड का वार’, शनिवार के एपिसोड का एक प्रोमो जारी हुआ है जिसमें सलमान खान जान कुमार सानू की दोस्ती के पीछे की सच्चाई बताते नजर आ रहे हैं।

प्रोमो में सलमान खान घर वालों से पूछते हैं, ‘किसने कहा कि मैं पागल थोड़ी हूं जो निक्की को कैप्टन बनने दूंगा?’ इस पर रूबीना दिलैक कहती हैं कि जान ने ही कही ये बात। यह सुनकर निक्की तंबोली शॉक हो जाती हैं। सलमान खान कहते हैं, ‘तीन हफ्तों में सबसे ज़्यादा दोस्ती के दावे इसी आदमी ने किए।’ नाराज़ होकर निक्की उठकर चली जाती हैं और कहती हैं, ‘अभी एक्सप्रेशन देने की जरूरत नहीं। जान मुझसे बात मत कर, मैं तुझसे बात नहीं कर रही, धोखेबाज!’ जान उनसे बात करने की कोशिश करते हैं लेकिन वो चली जाती हैं।

आपको बता दें कि शो की शुरुआत से ही निक्की तंबोली और कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू के बीच की कैमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ रही है। एक एपिसोड में जान निक्की से फ्लर्ट करते हुए कह रहे थे कि मैं भाईजान की जगह निक्की की जान बनने की कोशिश कर रहा हूं। जान ने शो के दौरान यह भी कहा कि वो निक्की को पसंद करते हैं और शो ख़त्म हो जाने के बाद वो उनके साथ डेट पर जाना पसंद करेंगे। शो के म्यूज़िकल नाइट के दौरान जान कुमार गाना गा रहे थे, निक्की उनके गाने से इतना इंप्रेस हुईं कि उन्होंने जान को गाल पर किस भी कर दिया। लेकिन बाद में कैप्टेंसी टास्क के दौरान दोनों के बीच दूरियां बढ़ती नजर आईं।

 

कैप्टेंसी टास्क के दौरान दोनों हाउस चार्ज को लेकर लड़ पड़े थे। निक्की ने कहा था कि मुझे इस तरह की फेक फ्रेंडशिप नहीं चाहिए जिसपर जान ने कहा कि मुझे भी ऐसी सस्ती फ्रेंडशिप नहीं चाहिए। फिर जब बिग बॉस के घर में गरबा नृत्य का आयोजन किया गया तब दोनों के बीच सबकुछ ठीक होता हुआ नज़र आया। लेकिन अब वीकेंड का वार में जो होने जा रहा है उसे देखकर लगता है कि निक्की जान से बहुत नाराज़ होने वाली हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: ‘शादी में फेरे लिए या शपथ’ जब कपिल के शो में पहुंचे रितेश देशमुख और जेनेलिया; फूटा हंसी का फव्वारा
2 जर्नलिस्ट भी हैं तारक मेहता शो कर चुके ‘टप्पू’, रैप सॉन्ग्स गाने के हैं शौकीन ; ऐसी है लाइफस्टाइल
3 ऐसी अश्लीलता के आरोप में खा सकते हैं जेल की हवा- कपिल शर्मा पर बरसे मुकेश खन्ना; बताया- किस बात से है ऐतराज़
ये पढ़ा क्या?
X