ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14, Weekend Ka Vaar: बैग पैक करो और निकल लो…, घरवालों पर इस वजह से भड़के सलमान खान

Bigg Boss 14, Weekend Ka Vaar: वीकेंड का वॉर में सलमान खान सीनियर्स की राय जानेंगे कि वे घर में आए फ्रेशर्स के बारे में क्या सोचते हैं। एक हफ्ते घर के भीतर रहे कंटेस्टेंट के कार्य व्यवहार को देखते हुए सीनियर्स इसका फैसला लेंगे।

Bigg Boss 14, 11 October 2020 Episode LIVE: बिग बॉस के घर से बाहर कौन जाएगा पहला कंटेस्टेंट?

Bigg Boss 14, Weekend Ka Vaar: रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का रविवार दूसरा वीकेंड का वार रहा। पहले दिन घर के सभी सदस्य सलमान खान से रूबरू हुए। इस दौरान एजाज खान ने अपनी उस घटना का जिक्र किया जब उनकी जिंदगी में एक लड़की आई और उसी ने उनपर गलत करने का इल्‍जाम लगा दिया था। वहीं निक्की तंबोली पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बनीं जो अब सीनियर्स के साथ मिलकर फैसले लेने में मदद करेंगी।

रविवार आबू धाबी से मुंबई इंडियंस के तीन खिलाड़ी हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या और ईशान किशन ने घरवालों से रूबरू हुए। सलमान ने हार्दिक को पापा बनने पर बधाई दी। उन्होंने तीनों से बीबी क्वेश्चन पूछा। इस दौरान सलमान खान ने कहा कि बिग बॉस में बहुत से क्रिकेटर आ चुके हैं। आप लोग भी 50 साल खेल लो बिग बॉस से फोन आ जाएगा। हार्दिक ने कहा कि घर से इतने दिनों दूर रहना बहुत मुश्किल होगा।

वीकेंड का वॉर में सलमान खान सीनियर्स की राय मांगते हैं कि वे घर में आए फ्रेशर्स के बारे में क्या सोचते हैं। एक हफ्ते घर के भीतर रहे सारे कंटेस्टेंट के कार्य व्यवहार को देखते हुए सीनियर्स को इसका फैसला लेना होता है। इसी संदर्भ में सलमान सीनियर्स से पूछते हैं कि ऐसा कौन सा सदस्य है जिसका घर में मजाक बनाया जा रहा है? इसके जवाब में एजाज खान का नाम लिया जाता है। एजाज खान से पूछा जाता है तो वे कहते हैं कि ऐसा सीनियर्स को लगात है जिसपर सलमान कहते हैं कि सीनियर्स हैं तो कुछ भी थोड़े कह सकते हैं।

शो में तूफानी सीनियर्स ने घरवालों को टास्‍क दिया कि सभी आपसी सह‍मति से घर में अपने परफॉरमेंस को देखते हुए खुद को पॉजिशन देना है। गुड से लेकर बैड तक। सभी ने सीरियसली इसे परफॉर्म नहीं किया। सलमान खान ने नाराज होते हुए कहा कि, आप सभी खुद को क्‍या समझते हैं। आपको डबल मेहनत करनी चाहिए। यहां पहली बार सज्‍जन लोग आए हैं। मैं सबसे खराब कहने के लिए कोई खुद की पॉजि‍शन पर लड़ा ही नही। मैंने ऐसा भाईचारा कभी नहीं देखा।आपने खुद को सबसे कमजोर मान लिया।

घरवालों पर नाराज होते हुए सलमान ने कहा कि आपलोगों ने सीन पलट दिया। सभी ने अपने आपको कमजोर मान लिया है। उन्होंने आगे कहा कि आज के एविक्‍शन का फाइनल डिसीजन लेनेवाले थे सीनियर्स पर। वोटिंग लाइनें बंद थे। आपको जुनून और जोश को देखते हुए हमने फैसला किया है कि सभी के सभी 10 सदस्‍य अपने बैक पैक कर लो और निकल पड़ो. यहां समय बर्बाद करने का समय नहीं है।

Live Blog

Highlights

    22:42 (IST)11 Oct 2020
    घरवालों से बोले सलमान- बैग पैक करो और निकल लो...

    घरवालों पर नाराज होते हुए सलमान ने कहा कि आपलोगों ने सीन पलट दिया। सभी ने अपने आपको कमजोर मान लिया है। उन्होंने आगे कहा कि आज के एविक्‍शन का फाइनल डिसीजन लेनेवाले थे सीनियर्स पर। वोटिंग लाइनें बंद थे। आपको जुनून और जोश को देखते हुए हमने फैसला किया है कि सभी के सभी 10 सदस्‍य अपने बैक पैक कर लो और निकल पड़ो. यहां समय बर्बाद करने का समय नहीं है।

    22:37 (IST)11 Oct 2020
    टास्क नहीं करने पर फ्रेशर्स पर भड़के सलमान खान

    तूफानी सीनियर्स ने घरवालों को टास्‍क दिया कि सभी आपसी सह‍मति से घर में अपने परफॉरमेंस को देखते हुए खुद को पॉजिशन देना है। गुड से लेकर बैड तक। सभी ने सीरियसली इसे परफॉर्म नहीं किया। सलमान खान ने नाराज होते हुए कहा कि, आप सभी खुद को क्‍या समझते हैं। आपको डबल मेहनत करनी चाहिए। यहां पहली बार सज्‍जन लोग आए हैं। मैं सबसे खराब कहने के लिए. कोई खुद की पॉजि‍शन पर लड़ा ही नही। मैंने ऐसा भाईचारा कभी नहीं देखा. आपने खुद को सबसे कमजोर मान लिया।

    22:27 (IST)11 Oct 2020
    सलमान का सवाल- ओवर प्‍लांड और ओवर कैलकुलेटेड

    हिना खान - शहजाद देओलगौहर खान- रुबीना दिलैकसिद्धार्थ शुक्‍ला - शहजाद और निशांत

    22:04 (IST)11 Oct 2020
    जिसने सबसे ज्यादा निराश किया

    हिना खान - रुबीना दिलैक

    गौहर खान- अभिनव शुक्‍ला

    सिद्धार्थ शुक्‍ला - रुबीना दिलैक

    21:59 (IST)11 Oct 2020
    बिग बॉस के घर में आए ये मेहमान

    बिग बॉस के वीकेंड का वार एपिसोड में सीरियल छोटी सरदारनी के लीड पेयर मेहर और सरब पहुंचे। सलमान ने दोनों का स्वागत किया। इसके बाद उन्‍होंने घर वालों से कई टास्‍क करवाए।

    21:56 (IST)11 Oct 2020
    परफेक्ट फॉर बिग बॉस

    हिना खान - पवित्रा पुनिया

    गौहर खान- पवित्रा पुनिया

    सिद्धार्थ शुक्‍ला - पवित्रा पुनिया

    21:55 (IST)11 Oct 2020
    अब तक का सबसे फेक कंटेस्टेंट

    सलमान खान ने सीनियर्स से पूछा कि सबसे फेक कंटेस्टेंट कौन है जिसके जवाब में हिना और गौहर ने निशांत का नाम लिया वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने जैस्मिन का नाम लिया।

    21:35 (IST)11 Oct 2020
    सबसे ज्‍यादा हिट विकेट शहजाद देओल हो सकते हैं

    गौहर खान ने बताया- घर में 12 मैन रुबीना है। सिद्धार्थ शुक्‍ला ने कहा सबसे ज्‍यादा हिट विकेट शहजाद देओल हो सकते हैं। अभिनव और रुबीना में से कौन किसे रनआउट करेगा? रुबीना ने कहा- मेरी वजह से। हिना खान ने सबसे पहले सारा गुरपाल सबसे पहले आउट होंगी।

    21:24 (IST)11 Oct 2020
    सलमान ने पूछा- वेकअप सॉन्ग पर सबसे ज्यादा कौन डांस करेगा, मिला ये जवाब

    सलमान ने पूछा कि वेकअप सॉन्‍ग पर कौन सबसे ज्‍यादा डांस करेगा. क्रुणाल और ईशान ने कहा हार्दिक पांड्या सबसे ज्‍यादा डांस करेंगे। वहीं ईशान ने डांस स्‍टेप करके दिखाया। दोनों में से घर का सबसे ज्‍यादा काम कौन करेगा। क्रुणाल ने कहा- हार्दिक और ईशान के बीच कॉम्‍पीटीशन होगा घर का काम करने के लिए।

    21:16 (IST)11 Oct 2020
    50 साल और खेल लो बिग बॉस से फोन आ जाएगा

    सलमान खान वीकेंड का वार में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या, इशान किशन, क्रुनाल पांड्या से रूबरू हुए। उन्होंने तीनों से बीबी क्वेश्चन पूछा। इस दौरान सलमान खान ने कहा कि बिग बॉस में बहुत से क्रिकेटर आ चुके हैं। आप लोग भी 50 साल खेल लो बिग बॉस से फोन आ जाएगा....

    21:10 (IST)11 Oct 2020
    निक्की पर नाराज हुए एजाज खान

    निक्‍की तम्‍बोली और एजाज खान एकदूसरे से नाराज होते दिखे। एजाज खान ने निक्‍की से कहा कि वह जाकर सारा गुरपाल से बात करें। हालांकि निक्‍की यह कहते हुए साफ इंकार किया कि जब उन्‍हें ठीक लगेगा वह बात करेंगी। वह बाद में बाहर जाकर उनसे बात कर लेंगी। सिद्धार्थ, निक्‍की का समर्थन करते दिखे।

    20:54 (IST)11 Oct 2020
    घर वालों पर भड़के सलमान खान

    सलमान खान ने सारा गुरपाल, निशांत सिंह मलकानी और अभिनव शुक्‍ला को घर बैठे लाइव ऑडियंस बताया। उन्‍होंने कहा कि, तीनों घर में भागीदार नहीं बन रहे हैं। घर के अंदर से घर को ही देख रहे हैं। जान सानू के बारे में उन्‍होंने कहा कि वह बस घर में आराम फरमा रहे हैं

    20:46 (IST)11 Oct 2020
    सलमान खान सबको करेंगे घर से बेघर!

    सलमान खान ने बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हुए सभी को घर से जाने के लिए कह दिया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान सभी घरवालों को उनका बैग पैक करने के लिए कह रहे हैं और कह रहे हैं कि क्यों किसी का वक्त बर्बाद करना।

    20:38 (IST)11 Oct 2020
    निशांत मलकानी ने कहा- जल्द दिखेगा में अवतार

    शनिवार के 'वीकेंड का वार' में आदित्‍य नाम के कॉलर ने निशांत सिंह मलकानी से सवाल किया कि ग्रैंड प्रीमियर के समय लगा एक हीरो की इंट्री हो रही है। लेकिन एक हफ्ते में घर के अंदर दिखे ही नहीं। क्‍या आप वो रीयल थे या घर के अंदर वाले? निशांत ने जवाब में कहा, एक हफ्ते मुझे घर के लोगों को समझाने में लग गए। अब आप जल्‍द मेरा वो अवतार देखेंगे।

    20:22 (IST)11 Oct 2020
    टास्क में सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं तंबोली

    निक्‍की तम्‍बोली घर सबसे ज्‍यादा एक्टिव रहने वाली कंटस्टेंट हैं। तूफानी सीनियर्स ने भी उनकी तारीफ की। इसके साथ ही पवित्रा पुनिया और निक्‍की तम्‍बोली टास्‍क जीतकर इम्‍यूनिटी पानेवाली कंटेंस्‍टेंट्स बन गईं।

    Next Stories
    1 TMKOC: ‘जेठालाल’ के कहने पर ‘नट्टू काका’ को मिली थी तारक मेहता…में जगह; घनश्याम नायक ने सुनाया किस्सा
    2 32 साल से जी रहे हैं वहम में- महाभारत के ‘भीष्म पितामह’ मुकेश खन्ना पर ‘धर्मराज’ गजेंद्र चौहान का पलटवार
    3 Bigg Boss 14: जब 6 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़ गए थे कुमार सानू, बेटे ने बिग बॉस में बयां किया दर्द
    ये पढ़ा क्या?
    X