ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: क्या सलमान खान के शो में नजर आएंगी ‘द कपिल शर्मा शो’ फेम सुगंधा मिश्रा?, कॉमेडियन ने दिया जवाब

Bigg Boss 14: 'द कपिल शर्मा शो' फेम सुगंधा मिश्रा सलमान खान के शो का हिस्सा हो सकती हैं। सुगंधा ने बिग बॉस के घर में एन्ट्री करने के सवाल पर कहा कि...

Bigg Boss 14, sugandha mishra, Bigg Boss, the kapil sharma showBig Boss 14 में नजर आएंगी द कपिल शर्मा शो फेम सुगंधा मिश्रा

Bigg Boss 14: सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 14 का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होने जा रहा है। इस बार बिग बॉस के घर में किन सदस्यों की एन्ट्री होगी इसकी कोई आधिकारिक घोषणा तो नहीं हुई है लेकिन शो में कंटेस्टेंट्स को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ‘द कपिल शर्मा शो’ फेम सुगंधा मिश्रा सलमान खान के शो का हिस्सा हो सकती हैं। सुगंधा फिलहाल स्टार भारत के नए कॉमेडी शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान’ का हिस्सा हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में सुगंधा ने बिग बॉस के घर में एन्ट्री करने के सवाल पर कहा कि, ‘हां, इस शो के लिए मुझसे संपर्क किया गया है। मैं अभी इस बारे में सिर्फ इतना ही कह सकती हूं। बाकी जब आप शो देखेंगे तो पता चल जाएगा कि मैं सीजन 14 का हिस्सा हूं या नहीं।’ सुगंधा मिश्रा मशहूर सिंगर भी हैं। सुंगधा जल्द ही अपना नया म्यूज़िक वीडियो भी रिलीज़ करने वाली हैं, जिसमें उन्होंने सिंगिंग के साथ – साथ एक्टिंग भी की है।

सुगंधा मिश्रा के शुरुआती जीवन की बात करें तो, वे पंजाब के जालंधर से हैं। उन्होने अमृतसर के गुरुनानक देव यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। इसमें खास बात यह है कि ये वही कॉलेज है जहां से कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी पढ़ाई की थी। सुगंधा कॉलेज में दिनों से ही संगीत और मिमिक्री से जुड़ी रहीं और इसी कला से वो 7 साल लगातार गोल्ड मेडल हासिल करती रहीं।

सुगंधा जब 4 साल की थीं, उन्होंने संगीत सीखना शुरू कर दिया था। संगीत उन्हें विरासत में मिला था। उन्हें उनके दादा श्री शंकर लाल मिश्रा संगीत सिखाते थे। सुगंधा अपने संगीत घराने की चौथी पीढ़ी हैं। अपने करियर की शुरुआत सुगंधा ने बिग एफएम के साथ की थी। सुंगधा ने सिंगिंग रिएलिटी शो ‘सा रे गा मा’ में भी हिस्सा लिया था तब लोगों के बीच उनकी पहचान बनने लगी। द ग्रेट इंडियन लाफटर शो, कपिल शर्मा शो जैसे शोज में भी सुंगधा नजर आईं और अपनी दमदार कॉमेडी के दम पर लाखों फैंस बनाए।

अपने नए म्यूज़िक एल्बम के बारे में सुगंधा ने कहा कि मैंने लॉकडाउन में गानों की कंपोजिशन की है और काफी कलेक्शन करके रखा है। उन्होने बताया कि लॉकडाउन में उन्हें सिंगिंग पर फोकस करने का काफी समय मिला और वो जल्द ही अपना म्यूज़िक एल्बम भी लाने वाली हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya 17 Sep 2020 Preview: प्रीता होगी बेबस, माहिरा और शर्लिन ने अटकाया रोड़ा
2 Kundali Bhagya 16 Sep 2020 Preview: माहिरा का घमंड गया टूट, करण-प्रीता हुए एक!
3 TMKOC: ‘जब लोग शो देखना बंद कर देंगे तब आप मेरा इंटरव्यू कभी नहीं लेंगे’, जब बीच इंटरव्यू ‘अय्यर’ हुए इमोशनल
ये पढ़ा क्या?
X