ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: जानिए कौन हैं बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वालीं नैना सिंह और कविता कौशिक

बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में प्रवेश करने वाली नैना सिंह और कविता कौशिक टीवी एक्ट्रेस हैं। कविता ने टीवी के लोकप्रिय शो, 'FIR' में इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई तो वहीं नैना कुमकुम भाग्य में काम कर चुकीं हैं।

bigg boss 14 wild card entry, naina singh, kavita kaushikकविता कौशिक – नैना सिंह

बिग बॉस 14 में एक्साइमेंट और एंटरटेनमेंट और अधिक बढ़ने वाला है। ऐसा शो के नए प्रोमो को देखकर लग रहा है जिसमें घर में दो नए सदस्यों के आने की बात कही जा रही है। वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए टेलीविजन एक्ट्रेस कविता कौशिक और नैना सिंह घर में प्रवेश करने वाली हैं। नैना सिंह ने बिग बॉस के अपने डांस परफॉर्मेंस वीडियो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘आ रही है नैना, बिग बॉस के घर में बिजली गिराने।’ कविता कौशिक ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘कविता आ रही है बिग बॉस के घर , सीन को पलटने।’

कविता कौशिक की बात करें तो वो टीवी के शो, ‘FIR’ को लेकर बेहद चर्चित रहीं हैं। उन्होंने इस सीरियल में चंद्रमुखी चौटाला इंस्पेक्टर का किरदार निभाया था। कविता अपनी बातें खुलकर रखने के लिए जानी जाती हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में कविता बिग बॉस में एंट्री के अलावा एक और बात के लिए सुर्खियों में आईं। उन्होंने मुंबई पुलिस और साइबर सेल से एक शख़्स के खिलाफ शिकायत की थी जो उन्हें सोशल मीडिया पर अपनी अश्लील तस्वीरें भेज रहा था। उन्होंने ट्विटर के जरिए इसकी सूचना दी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और महिला आयोग को भी टैग किया था।

नैना सिंह ने ज़ी टीवी ने लोकप्रिय धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’  में रिया मेहता का किरदार निभाया था। नैना को रियलिटी टीवी शोज़ का अनुभव है और ये बात बिग बॉस में उन्हें लाभ पहुंचा सकती है। नैना उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की रहने वाली हैं और उन्होंने बहुत कम उम्र से ही मॉडलिंग और एक्टिंग की शुरुआत कर दी थी। साल 2013 में नैना ने ‘Femina’s Most Stylish Diva’ का खिताब जीता था। इसके बाद उन्होंने साल 2017 में एमटीवी के डेटिंग रियलिटी शो, ‘स्पिट्सविल्ला 10′ में भी हिस्सा लिया।

 

उन्होंने यह शो बसीर अली के साथ मिलकर जीता भी था। नैना ने बॉलीवुड में एंट्री के लिए करण जौहर, रोहित शेट्टी द्वारा जज किए जाने वाले शो, ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ में भी हिस्सा लिया और शो की फाइनलिस्ट रहीं। उन्होंने ‘कुमकुम भाग्य’ में एक साल अभिनय किया फिर उस शो को छोड़ दिया। शो को छोड़ने के पीछे उनका कहना था कि रिया के किरदार से खुद को वो बिल्कुल भी रिलेट नहीं कर पा रहीं थीं। वो नहीं चाहतीं थीं कि उनके नेगेटिव किरदार से उनके फैन्स के बीच गलत संदेश जाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ये शहर ऐसा है कि हिला कर रख देगा, शायद उपर वाला…, करियर के शुरुआती दिनों का मलखान ने बयां किया किस्सा
2 Bigg Boss 14: जब सलमान खान सामने ले आए जान सानू की दोस्ती के असली रंग, भड़की निक्की तंबोली बोलीं ‘धोखेबाज’
3 The Kapil Sharma Show: ‘शादी में फेरे लिए या शपथ’ जब कपिल के शो में पहुंचे रितेश देशमुख और जेनेलिया; फूटा हंसी का फव्वारा
ये पढ़ा क्या?
X