ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14 Finale Voting Online: बिग बॉस के टॉप 5 कंटे्स्टेंट्स में से किसकी होगी चमचमाती ट्रॉफी? डिसाइड करेंगे आप; ऐसे करें वोट

Bigg Boss 14 Finale Voting Online, Vote Online: इस वक्त बिग बॉस के घर में 5 फाइनलिस्ट हैं- राहुल वैद्या, राखी सावंत, रूबिना दिलैक, निक्की तंबोली और अली गोनी। कौन होगा इन पाचों में से वो एक..

bigg boss 14, bigg boss 14 finale, bigg boss 14 winner, bigg boss 2018 winner, bigg boss 14 winner name,बिग बॉस के घर में रूबिना और निक्की (फोटोसोर्स- बिग बॉस ऑफीशियल ट्विटर)

Bigg Boss 14 Finale Voting Online, Vote Online: सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 14 का विनर कौन होगा जल्द ही पता चल जाएगा। लेकिन अगर आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को चमचमाती ट्रॉफी हाथ में पकड़े देखना चाहते हैं तो आपको थोड़ी तकलीफ उठानी होगी। जी हां, आपको करना होगा अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए वोट। इस वक्त बिग बॉस के घर में 5 फाइनलिस्ट हैं- राहुल वैद्या, राखी सावंत, रूबिना दिलैक, निक्की तंबोली और अली गोनी। कौन होगा इन पाचों में से वो एक जो चमचमाती ट्रॉफी के साथ लाखों का कैश ले जाएगा वो जानने के लिए BB14 फैंस बेताब हैं।

पर अगर आप चाहते हैं कि आपका फेवरेट कंटेस्टेंट जीतो तो इसके लिए आपको उसके लिए ऑनलाइन वोट देना होगा। वोट करने के लिए आप कोी भी माध्यम चुन सकते हैं। इसके लिए आपको करना कुछखास नहीं है..

कैसे और कहां करें ऑनलाइन वोट

ऑनलाइन वोटिंग के लिए आपको वूट (Voot App, Website) पर जाना होगा। प्ले स्टोर से आप वूट ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। अकर आपके पास वूट ऐप पर अकाउंट नहीं है तो आप फेसबुक से भी लॉगइन कर सकते हैं।

ये है वोट करने का सही तरीका

वूट पर जाने के बाद ‘Bigg Boss 14’ के बैनर पर जाएं और क्लिक करें। फिर ‘Fun Zone: Vote, Play & Win’ पर जाएं। इसके बाद क्लिक करें ‘Vote Now’ पर। ऐसे में पांचों फाइनलिस्ट्स के नाम आपके सामने आ जाएंगे, जिसके बाद स्क्रीन पर आपको अपने फेवरेट कंटेस्टेंट की तस्वीर पर क्लिक करना है। प्रोफाइल पर क्लिक करने के बाद सब्मिट का ऑप्शन दबाएं। अगर आप वूट की वेबसाइट के जरिए वोट कर रहे हैं तो भी आपको सेम प्रोसीजर करा होगा।

My Jio App से भी कर सकते हैं वोट

इसके अलावा आप My Jio App के जरिए भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट कर सकते हैं। इसके लिए आपको करना ये होगा कि JioEngage क्लिक कर बिग बॉस पर जाएं। वोटिंग ऑप्शन के बटन को क्लिक करें और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का नाम देख कर बटन प्रेस करें और वोट सब्मिट कर दें।

बता दें, बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले रविवार 21 फरवरी को होने जा रहा है। रात 9 बजे से कलर्स पर। ऐसे में तब तक आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए जी भर कर वोट कर सकते हैं। वोटिंग लाइन्स फरवरी 21 को 12 बजे दोपहर तक के लिए ही खुली हुई हैं।

Next Stories
1 आमिर खान के सामने बेबाक कंगना रनौत ने बॉलीवुड के खिलाफ कही थी बातें, दीपिका पादुकोण ने लिया था ये स्टैंड
2 Video: क्या Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़ने जा रही हो? सवाल पर ‘बबीता जी’ ने ये दिया जवाब
3 ‘कृष्णा ने दी इजाज़त’, कश्मीरा शाह ने शेयर की बोल्ड वीडियो, मोनोकिनी पहन दिखाईं अदाएं; बोलीं कृष्णा ने दी परमिशन
ये पढ़ा क्या?
X