ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: घर में दिखा दीवाली सेलिब्रेशन का जबरदस्त धमाका, एक बार फिर एजाज़ पर भड़कीं कविता कौशिक

बिग बॉस के घर में दिवाली का बड़ा धमाका देखने को मिलने वाला है क्योंकि सलमान खान कुछ स्पेशल गेस्ट के साथ डांस और मस्ती करने वाले हैं। लेकिन इन सबके बीच कविता और एजाज़ जमकर तकरार करते भी दिखने वाले हैं।

bigg boss 14, salman khan, diwali special episodeदिवाली स्पेशल एपिसोड में सलमान खान खूब डांस करते दिखने वाले हैं

Bigg Boss 14: दीवाली की धूम हर जगह देखने को मिल रही है। कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलने वाला है। बिग बॉस 14 वीकेंड का वार एपिसोड का यूट्यूब पर एक प्रोमो रिलीज़ हुआ है जिसमें देखा जा सकता है कि बिग बॉस के घर में सलमान खान कुछ गेस्ट कलाकारों के साथ डांस और मस्ती कर रहे हैं। टीवी कलाकार सुरभि ज्योति, सुधा चंद्रन, महिमा मकवाना आदि शो में बतौर मेहमान पधारे हैं और दीवाली सेलिब्रेशन का हिस्सा बने हैं।

प्रोमो में सलमान इन कलाकारों के साथ अपने हिट गाने, ‘प्रेम रतन धन पायो’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। महिमा मकवाना उनसे रिक्वेस्ट करती हैं कि सलमान अपने किसी डायलॉग को ओवरएक्टिंग करके दिखाएं। सलमान की ओवरएक्टिंग देखकर सबकी हंसी छूट जाती है। घर के अंदर भी सभी कंटेस्टेंट्स डांस करते हुए नजर आते हैं। लेकिन जब घरवालों का सलमान खान से इंटरेक्शन होता है तब कविता एजाज़ की शिकायत उनसे करने लगती हैं जिसपर एजाज भड़क जाते हैं।

कविता कहती हैं, ‘एक बात जो मेरी पहले हफ्ते के वीकेंड का वार में भी पसंद नहीं आई थी, वो मेरे अपशब्द थे। कुछ लोग मेरे से इतने ऑब्सेस्ड हैं और वो मुझे इतना कॉपी करते हैं कि कल वहीं अपशब्द एजाज़ ने चिल्लाते हुए गार्डन में बोला।’ इस बीच एजाज़ लगातार बोलते नजर आ रहे हैं और कविता भड़कती हुईं कह रहीं हैं कि वो बात पूरी नहीं करने देते। वो आगे कहती हैं, ‘फिर इंसान भावुक होकर एकाध शब्द गलत बोल जाता है तो पूरे हिंदुस्तान में उसकी बदनामी हो जाती है।’

एजाज़ गुस्से में कविता से कहते हैं कि मत बोलो अगर बदनामी होती है तो। कलर्स टीवी ने भी एक छोटा सा प्रोमो जारी किया है जिसमें सलमान एजाज़ खान और कविता कौशिक के इस बहस को सुनकर शो से जाने लगते हैं। आपको बता दें कि कविता कौशिक की पहले घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी लेकिन एजाज़ के साथ झगड़ा करने और बेहद आक्रामक होने के कारण उन्हें शो से निकलना पड़ा था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

लेकिन पिछले हफ्ते ही कविता की शो में दोबारा एंट्री हुई है जो उन्होंने एक स्पेशल सेलेब्रिटी पैनल को इंप्रेस कर किया था। कविता ने बताया था कि वो शो में सबसे अच्छा बर्ताव करेंगी और एजाज़ के साथ भी दोस्त बनकर रहेंगी। लेकिन ऐसा लग नहीं रहा कि वो एजाज़ के साथ दोस्त बनकर रहना चाहती हैं और एजाज़ भी उनसे दोस्ती के मूड में नहीं हैं। दीवाली स्पेशल इस एपिसोड को आज रात 9 बजे देखा जा सकेगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kaun Banega Crorepati : आईपीएस ऑफिसर मोहिता शर्मा बनीं सीजन की दूसरी करोड़पति; क्या 7 करोड़ जीत रच पाएंगी इतिहास?
2 TMKOC : ऐसे बैठा रहता है सेट पर, लेकिन ‘अब्दुल’ को शॉट के लिए ढूंढना पड़ता है- जेठालाल ने सुनाई कलाकारों की दिलचस्प कहानी
3 बिग बॉस के घर के सदस्य राहुल वैद्य ने टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को किया शादी के लिए प्रपोज, घुटने पर बैठकर बोले,’विल यू मैरी मी
यह पढ़ा क्या?
X