ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: मैं कचरे का डब्बा नहीं हूं, रुबीना की इस बात पर भड़के सलमान ने कहा- आप यहां क्या कर रही हैं

Bigg Boss 14, Day 16 Weekend Ka Vaar: सलमान ने कहा कि बिग बॉस के रूल्स से आपको आपत्ति है। आप कह रहीं हैं कि इस टास्क में पार्टिसिपेट नहीं करूंगी तो फिर आप यहां पर कर क्या रहीं हैं?

bigg boss 14 episode 16, bigg boss 14 live, bigg boss 14 episode 16 live,‘वीकेंड का वार’ में रुबीना दिलैक बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में हिस्सा लेने से इंकार कर देतीं हैं।

Bigg Boss 14: वीकेंड का वार में सलमान खान ने रुबीना दिलाइक को डांट लगाई। दरअसल एक टास्क दिया जाता है जिसमें यह बताना था कि निक्की तंबोली और रुबीना दोनों में से किसके दिमाग में ज़्यादा कचरा भरा है। इस पर रुबीना दिलाइक भड़क जाती हैं और कहती हैं, ‘मैं इस प्रक्रिया का हिस्सा नहीं हूं। मैं कचरे का डब्बा नहीं हूं। अब हमारे घर के मुखिया बोल रहे हैं कि तुम्हारे दिमाग में कचरा है। मुझे उस चीज से प्रॉब्लम है। मुझे ये बात लग रही है इसलिए मैं खुद को इससे अलग करती हूं। रुबीना की इस बात पर सलमान खान ने नाराजगी जाहिर करते हैं।

सलमान ने रुबीना पर गुस्सा होते हुए कहते हैं कि बिग बॉस के रूल्स से आपको आपत्ति है। आप कह रहीं हैं कि इस टास्क में पार्टिसिपेट नहीं करूंगी तो फिर आप यहां पर कर क्या रहीं हैं? इस पर रुबीना कहती हैं कि क्या वो अपनी बात ज़ाहिर नहीं कर सकती? जवाब में सलमान कहते हैं, ‘मेरा मानना है, ये गलत है। इसमें किसी और की नहीं बल्कि सिर्फ आपकी गलती है। सलमान खान रुबीना को समझाते हैं और अपने सामने उनसे कचरा वाला टास्क करवाते हैं। जिसमें 5 लोगों ने कहा कि रुबीना के दिमाग में कचरा है वहीं 3 लोगों का मानना था कि निक्की के दिमाग में कचरा भरा है।

वहीं पिछले एपिसोड में आपने देखा कि बिग बॉस राहुल और जान कुमार को लग्जरी बजट टास्क देते हैं जिसके तहत दोनों को अपने सुरीले आवाज से घर के सदस्यों को अपनी तरफ आकर्षित करना होता है। जान कुमार को उनके पिता कुमार सानू के गीतों की लिस्ट मिलती है। दोनों के बीच छिड़ी सुरों की जंग में जान कुमार सानू विजयी होते हैं। जिसके बाद उन्हें लग्जरी बजट गिफ्ट हैंपर दिया जाता है। रूल के मुताबिक गिफ्ट हैंपर को चार लोगों के बीच शेयर करना होता है। जिसे वे निशांत, निकी, एजाज और शहजाद के साथ शेयर करते हैं।

बता दें टास्क के दौरान ही जान कुमार ने निक्की तंबोली के लिए अपने पिता का फेवरेट सॉन्ग डेडिकेट किया। जान कुमार ने कहा कि डैड ने 22 हजार गाने गाए हैं जिनमें से सिर्फ 5 गाने ही मां को डेडिकेट किया। जान कुमार इस दौरान निक्की के लिए तुझे देखा तो ये जाना सनम गाना गाते हैं। जिसके बाद निक्की तंबोली खुशी के मारे झूम उठती हैं और जान के गले लग जाती हैं। वहीं सिद्धार्थ और हिना भी गाने पर मस्ती करते दिखते हैं।

Live Blog

Highlights

    22:50 (IST)18 Oct 2020
    बॉटम 3 में ये तीन सदस्य

    शो में एलिमिनेशन की तलवार शहजाद, अभिनव और जान से सिर लटक गई है. ये तीनों बॉटल 3 में हैं और सारे फ्रेशर को ये डिसाइड करना है कि इनमें से कौन घर से बेघर होगा.

    22:34 (IST)18 Oct 2020
    कठघरे में पहुंचे एजाज खान

    जैस्मीन कहती हैं कि एजाज से उन्हें दिक्कत है जिसके बाद एजाज को कठघरे में खड़ा किया गया। जैस्मिन ने एक टास्क का हवाला देते हुए कहा है कि आप मेरे चेहरे के बिल्कुल करीब आकर बातें की। इससे मुझे समस्या हुई। एजाज खान ने अपनी बात रखते हुए कहा कि मैंने एक टास्क के हैसियत से किया ना कि मेरा कोई ऐसा इंटेंशन रहा।

    22:05 (IST)18 Oct 2020
    कठघरे में रुबीना, एजाज ने लगाए कई आरोप

    सलमान खान घरवालों से कहते हैं कि जिसको जिससे समस्या है वह कठघरे में उससे सवाल कर सकता है। एजाज खान कहते हैं कि रुबीना से उन्हें समस्या है जिसके बाद रुबीना को कठघरे में खड़ा किया जाता है। एजाज कई आरोप लगाते हैं। उन्होंने कहा कि मैं आपको भाभी की तरह देखना चाहता था लेकिन आपको मुझसे पर्सनल समस्या है। इस दौरान रुबीना से एजाज की कई बातों को लेकर तीखी बहस हुई।

    21:38 (IST)18 Oct 2020
    सलमान खान ने अपने सामने रुबीना से करवाया कचरा वाला टास्क

    एक टास्क दिया जाता है जिसमें यह बताना है कि निक्की तंबोली और रूबीना दोनों में से किसके दिमाग में ज़्यादा कचरा भरा है। इस पर रूबीना दिलैक भड़क जाती हैं और कहती हैं, ‘मैं इस प्रक्रिया का हिस्सा नहीं हूं। मैं कचरे का डब्बा नहीं हूं। रुबीना की इस बात पर सलमान काफी डांट लगाते हैं और उनसे अपने सामने उस टास्क को करवाते हैं। इसके बाद घरवाले बारी बारी से आते हैं और रुबीना के दिमाग में कचरा डालते हैं....

    21:21 (IST)18 Oct 2020
    रुबीना की सलमान ने लगाई क्लास

    रुबीना के इस तरह बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में हिस्सा लेने से इंकार करना शो के होस्ट सलमान खान को नागवार गुज़रा। उन्होंने कहा, ‘रूबीना आपका प्वाइंट अस्वीकार्य है। बिग बॉस के रूल्स से आपको आपत्ति है। आप कह रहीं हैं कि इस टास्क में पार्टिसिपेट नहीं करूंगी तो फिर आप यहां पर कर क्या रहीं हैं? इस पर रुबीना कहती हैं कि क्या वो अपनी बात ज़ाहिर नहीं कर सकती? जवाब में सलमान कहते हैं, ‘मेरा मानना है, ये गलत है। इसमें किसी और की नहीं बल्कि सिर्फ आपकी गलती है रुबीना। दो हफ़्ते हुए हैं यहां पर और ये हाल है। आपने ये टेकेन फॉर ग्रांटेड कैसे ले लिया?’

    21:12 (IST)18 Oct 2020
    तुम मेरे बाप पर मत जाओ, पवित्रा पर भड़के राहुल

    पवित्रा पूनिया बीच बात में बोलने को लेकर राहुल पर बुरी तरह भड़क जाती हैं। पवित्रा पूनिया जोर जोर से चिल्लाते हुए राहुल पर भड़ास निकालती हैं जिसके बाद राहुल पवित्रा से उलझ जाते हैं। और कहते हैं कि तू कौन है। मेरे से इज्जत से बात किया कर। मेरे बाप पर मत जाया कर। तू नहीं बताएगी कि किससे मैं बात करूं।

    21:07 (IST)18 Oct 2020
    घर से बेघर होने के लिए 5 सदस्य नॉमिनेट हुए

    इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 5 सदस्य नॉमिनेट हुए हैं जिनमें जान कुमार सानू, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, शहजाद देओल और जैस्मिन भसीन का नाम शामिल है।

    20:56 (IST)18 Oct 2020
    कौन होगा आज घर से बेघर?

    बिग बॉस 14 में आज वीकेंड के वार कोई घर से बेघर होगा। आज इस शो का कोई सदस्य बेघर होने वाला है। आपको बता दें शो के नए प्रोमो में घर में मौजूद सारे फ्रेशर को नॉमिनेटेड सदस्यों को घर से बेघर होने का अधिकार मिलेगा।

    20:53 (IST)18 Oct 2020
    निक्की की वजह से जान कुमार और निशांत की दोस्ती में टूट !

    निकी की को लेकर घरवालों में मतभेद है। इससे निक्की, जान और निशांत की दोस्ती भी टूटती दिख रही है। निक्की निशांत से कहती हैं कि उन्हें लगा था कि अपनी गलती का एहसास उन्हें हो जाएगा, पर ऐसा नहीं हुआ। इसपर निक्की निशांत से कहती हैं कि उन्हें इस बारे में बताना चाहिए था। वहीं निशांत कहते हैं कि पहले आपने इस तरह से पूछा ही नहीं। निक्की इस बात से दुखी हो जाती हैं। और जान से कहती हैं कि वो किसी से यहां दोस्ती करने नहीं आई हैं।

    20:49 (IST)18 Oct 2020
    इन एक्टर्स की घर में होने वाली है एंट्री

    रिपोर्ट के मुताबिक, 23 अक्टूबर को घर में नैना सिंह, प्रतिक सहजपाल और शार्दुल पंडित एंट्री हो सकती है। वहीं सपना सप्पू के भी घर में आने की खबर है। मेकर्स इन दिनों शो को और दिलचस्प बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

    20:47 (IST)18 Oct 2020
    जान कुमार और राहुल के बीच हुई सुरों की जंग

    जान कुमार सानू और राहुल को मिला लग्जरी बजट टास्कबिग बॉस ने राहुल और जान कुमार को लग्जरी बजट टास्क देते हैं जिसके तहत दोनों के अपने सुरीले आवाज से घर के सदस्यों को फैन बनाना है। शो में जान प्रसिद्ध गायक कुमार सानू के बेटे हैं और राहुल वैद्य भी इंडियन आइडल का हिस्सा रह चुके हैं। इसके साथ ही फिल्मों में गाने भी गाए हैं। आज शो में इन दोनों के गाकर परफॉर्म करना होगा, जिसके गीत को सबसे ज्यादा सराहा जाएगा, वो इस टास्क का विजेता होगा। टास्क के विजेता को बिग बॉस इनाम देंगे, जिसे जीतने वाला सदस्य अपने विरोधी सदस्य के अलावा सबसे उस तोहफे को शेयर कर सकता है।

    Next Stories
    1 विभूति नारायण की हरकतें देख बेटी बोलती है चीप, आसिफ शेख ने बताया पिता का कैसा होता है रिएक्शन
    2 TMKOC: ‘मुझे भी वैनिटी वैन चाहिए’, जब बड़े भाई को शूट करता देख ‘सोनू’ को लगा एक्टिंग का शौक, पलक सिधवानी ने बताई पूरी कहानी
    3 जब माधुरी और जूही ने मिलकर उड़ाया कपिल का मज़ाक, बोलीं- कॉमेडी करो, गाना क्यों गा रहे बीच-बीच में
    IPL 2020 LIVE
    X