ताज़ा खबर
 

Bigg Boss14: शारीरिक शोषण से लेकर घरेलू हिंसा तक, इन विवादों से जुड़ा ‘राधे माँ’ का नाम; डॉली बिंद्रा पहुंच गई थीं थाने

राधे मां उर्फ़ सुखविंदर कौर का विवादों से पुराना नाता रहा है. उनके भक्तों में कभी रवि किशन, मनोज तिवारी आदि का नाम शामिल था. टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा भी उनकी भक्त हुआ करती थीं लेकिन उन्होंने उन पर यौन शोषण...

Radhe ma, bigg boss 14, dolly bindraराधे मां इस बार बिग बॉस 14 में नज़र आएंगी. विवादों से इनका पुराना नाता रहा है. टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने इन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था.

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘ बिग बॉस 14′ आज से शुरू होने वाला है। कुछ दिनों पहले ही यह बातें सामने आईं कि स्वघोषित धर्मगुरु राधे मां उर्फ़ सुखविंदर कौर भी इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं। खबरें यह भी है कि राधे मां इस बार की सबसे महंगी कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। लोग उनके शो में होने को लेकर कई तरह की बातें कर रहे हैं लेकिन एक बात तो पक्की है, शो में उनके होने से शो की टीआरपी और मेकर्स को बहुत फायदा होने वाला है।

राधे मां का विवादों से नाता बहुत पुराना है। कुछ सालों पहले उनके भक्तों में, आम लोगों से लेकर कई बड़ी हस्तियों का नाम शामिल था। सिंगर दलेर मेंहदी, गायक और बीजेपी नेता मनोज तिवारी, अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन, टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा, गायक हंसराज हंस आदि।

डॉली बिंद्रा ने लगाया था यौन शोषण का आरोप- मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राधे मां की भक्त रही डॉली बिंद्रा ने उन पर 2015 में मुंबई के मलाड पुलिस स्टेशन में यौन शोषण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उनका कहना था कि राधे मां उन्हें अपने साथ चंडीगढ़ के एक पुलिस अधिकारी के घर ले गई थीं। वहां उन्होंने एक अनजान व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए उन पर दबाव डाला था। उन्होंने शिकायत में पुलिस को यह भी बताया कि राधे मां के भक्तों ने सबके सामने उनसे दुर्व्यवहार किया। डॉली बिंद्रा का आरोप यह भी था कि राधे मां के बेटे ने उनके सामने अपने कपड़े उतारे थे।

एक और विवाद में उनका नाम आया जब उनके खिलाफ एक 32 वर्षीय विवाहिता ने दहेज और मानसिक, शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया। महिला ने पुलिस रिपोर्ट में अपने सास ससुर को भी नामजद किया था और पुलिस को बताया था कि उसके ससुराल वाले राधे मां के भक्त हैं। राधे मां ने ही उन्हें दहेज मांगने और शारीरिक प्रताड़ना के लिए उकसाया। पुलिस ने इस मामले में राधे मां से पूछताछ की थी। राधे मां और कई कारणों से विवादों में रहीं। लाल रंग के मिनी स्कर्ट में उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं जिस पर खूब हल्ला मचा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राधे मां अपने भक्तों को अपनी कृपा के साथ लाल गुलाब भी देती हैं, कभी वो नृत्य करती नजर आती हैं तो कभी भक्तों को आई लव यू कहती नज़र आती हैं।

Next Stories
1 रिपब्लिक टीवी पर चीखने लगे अर्नब गोस्वामी- हमें बधाई दो, बधाई दो… हम बधाई के पात्र हैं
2 Bigg Boss 14 Contestants List, Timings: रुबीना-अभिनव से लेकर राधे मां तक, कौन कौन हैं शो का हिस्सा? जानें पूरी डिटेल्स
3 सुशांत केस में CBI दर्ज करने जा रही है हत्या का मुकदमा- Republic टीवी पर अर्नब गोस्वामी का दावा
ये पढ़ा क्या?
X