ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 14: खत्म हुआ बिग बॉस 14 से सारा गुरपाल का सफर, सीनियर्स ने एविक्ट करने की बताई ये वजह

Bigg Boss 14, 12th October 2020 Episode Updates: निशांत को ज्यादा लोगों ने नॉमिनेट किया था लेकिन सिद्धार्थ शुक्‍ला, हिना खान और गौहर खान फ्रेशर राहुल, निशांत और सारा के नामों में उलझे दिखे।

Bigg Boss 14, 2th October 2020 Episode LIVE: फ्रेशर्स को पहला नॉमिनेशन टास्क मिलेगा।

Bigg Boss 14: पंजाबी सिंगर सारा गुरपाल का बिग बॉस 14 से सफर खत्म हो गया। नॉमिनेशन की प्रक्रिया में निशांत को ज्यादा लोगों ने नॉमिनेट किया था लेकिन सिद्धार्थ शुक्‍ला, हिना खान और गौहर खान फ्रेशर राहुल, निशांत और सारा के नामों में उलझे दिखे। सिद्धार्थ ने सारा का नाम लिया, तो वहीं हिना और गौहर ने निशांत का नाम लिया। बिग बॉस के पूछने पर तीनों ने घर से बेघर होने के लिए सारा गुरपाल का नाम लिया।

सीनियर्स ने एविक्ट करने की वजह बताते हुए कहा कि हमने जो अपेक्षा की थी ऐसा करने में वह असमर्थ रहीं। हमें नहीं लगता कि उनमें पोटेंशियल नहीं है, उनमें है लेकिन वह खुलकर खुद को सामने नहीं ले आ पाईं। वह समय मांगती रहीं लेकिन यहां समय तो नहीं है। सीनियर्स की राय के बाद बिग बॉस ने सारा को तुरंत घर से निकलने के लिए कहा।

कौन किसे किया नॉमिनेट

– जैस्मिन भसीन ने निशांत और जान सानू को किया नॉमिनेट
– जान सानू ने राहुल और सारा गुरपाल को किया नॉमिनेट
– निशांत ने शहजाद और राहुल वैद्य को नॉमिनेट किया
– एजाज खान ने राहुल और निशांत सिंह मलकानी को किया नॉमिनेट
– अभिनव ने राहुल वैद्य और निशांत को किया नॉमिनेट
– रुबीना ने निशांत और एजाज खान को किया नॉमिनेट
– पवित्रा पुनिया ने राहुल और एजाज खान को किया नॉमिनेट
– राहुल वैद्य ने अभिनव और निशांत को किया नॉमिनेट

बता दें बिग बॉस के पहले हफ्ते ही घरवालों को सलमान खान के गुस्से का सामना करना पड़ा। पहले ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने फ्रेशर्स को फटकार लगाते हुए कहा कि अगर वे सोच समझकर गेम नहीं खेलेंगे तो दो हफ्ते बाद वह घर से बाहर हो जाएंगे। टास्क को लेकर सलमान ने शो के आखिर में यहां तक कह दिया कि 10 कंटेंस्‍टेंट्स अपने पैक करें और घर से निकल जाएं।

इससे पहले आपने देखा कि तूफानी सीनियर्स फ्रेशर्स को टास्‍क देते हैं कि सभी आपसी सह‍मति से घर में अपने परफॉरमेंस को देखते हुए खुद को गुड से लेकर बैड तक पॉजिशन दें। लेकिन उन्होंने इसे ठीक से परफॉर्म नहीं किया। जिसपर सलमान खान काफी नाराज हुए थे। सलमान ने रविवार नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि आप सभी खुद को क्‍या समझते हैं। आपको डबल मेहनत करनी चाहिए। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि यहां पहली बार सज्‍जन लोग आए हैं।मैंने ऐसा भाईचारा कभी नहीं देखा।

Live Blog

Highlights

    23:50 (IST)12 Oct 2020
    सारा गुरपाल हुईं बेघर

    तूफानी सीनियर्स के फैसले के बाद सारा गुरपाल को बेघर होना पड़ा। एविक्ट होने के बाद सारा रो पड़ीं। सीनियर्स ने एविक्ट करने की वजह बताते हुए कहा कि हमने जो अपेक्षा की थी ऐसा करने में वह असमर्थ रहीं। हमें नहीं लगता कि उनमें पोटेंशियल नहीं है, उनमें है लेकिन वह खुलकर खुद को सामने नहीं ले आ पाईं। वह समय मांगती रहीं लेकिन यहां समय तो नहीं है..। 

    23:40 (IST)12 Oct 2020
    Bigg Boss 14, 12th October 2020 Episode LIVE Updates: कौन किसे किया नॉमिनेट, देखिए

    बिग बॉस ने टास्‍क देते हुए कहा कि सभी फ्रेशर दो लोगों को इस घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट करेंगे। उन्होंने कहा कि निक्‍की तम्‍बोली नॉमिनेशन से सुरक्षित हैं, इसलिए कोई सदस्‍य उनका नाम नहीं लेगा।

    - जैस्मिन भसीन ने निशांत और जान सानू को किया नॉमिनेट- जान सानू ने राहुल और सारा गुरपाल को किया नॉमिनेट- निशांत ने शहजाद और राहुल वैद्य को नॉमिनेट किया- एजाज खान ने राहुल और निशांत सिंह मलकानी को किया नॉमिनेट- अभिनव ने राहुल वैद्य और निशांत को किया नॉमिनेट- रुबीना ने निशांत और एजाज खान को किया नॉमिनेट- पवित्रा पुनिया ने राहुल और एजाज खान को किया नॉमिनेट- राहुल वैद्य ने अभिनव और निशांत को किया नॉमिनेट

    23:27 (IST)12 Oct 2020
    Bigg Boss 14, 12th October 2020: सामान को लेकर घरवालों से उलझीं रुबीना

    बिग बॉस ने कहा कि हिना खान की इजाजत से बीबी मॉल से रोज सिर्फ 7 आइटम ले सकते हैं। एक चीज एक आइटम मानी जाएगी। रुबीना इसका विरोध करती हैं। वह कहती हैं कि एक पैर का जूता कोई पनहकर दिखाए। इस बात को लेकर सीनियर्स सहित घरवालों से रुबीना की बहस हो जाती है। वहीं उनके पति अभिनव कहते हैं कि तुम्हारी बात से मैं एग्री नहीं हूं। तुम्हें बवाल करना ता कर दिया। तुम ऑफ ट्रैक जा रही हो...

    23:13 (IST)12 Oct 2020
    Bigg Boss 14, 12th October 2020 Episode LIVE Updates

    सिद्धार्थ ने गौहर से कहा कि बिग बॉस 7 के बाद तुम्हें काम नहीं मिला जिसपर तरस खाकर बिग बॉस वालों ने वापस बुलाया। सिद्धार्थ की बात पर गौहर रिएक्ट करते हुए कहती हैं कि तुम्हें नहीं पता कि गौहर क्या क्या कर चुकी है। बिग बॉस 13 की जीत का घमंड मत पालो। सिद्धार्थ कहते हैं कि कौन है गौहर....। हालांकि अगली सुबह सिद्धार्थ गौहर से माफी मांगते हुए कहते हैं कि मैं सीरियसली मजाक किया था। गौहर उन्हें भगाती हैं और कहती हैं कि मैं सचमुच में रोने वाली थी..

    23:07 (IST)12 Oct 2020
    गौरह खान-सिद्धार्थ की हुई तू तू-मैं मैं

    सिद्धार्थ शुक्ला गौहर खान से कहते हैं कि कौन है गौहर खान। बिग बॉस 7 के बाद तुम्हें काम नहीं मिला जिसके बाद बिग बॉस वालों ने तरस खाकर वापस बुलाया है। इस बात पर गौहर खान रिएक्ट करते हुए कहती हैं कि तुम्हें नहीं पता गौहर क्या क्या कर चुकी है। जीत का घमंड मत पालो...

    23:02 (IST)12 Oct 2020
    एक दूसरे से भिड़े निक्की, जान कुमार और शहजाद देओल

    जान कुमार से निक्की बात कर रही होती हैं तभी शहजाद वहां से गुजरते हैं जिसे देख निक्की जान से धीरे से बोलने के लिए कहती हैं। जिसपर शहजाद काफी भड़क जाते हैं। वह निक्की से कहते हैं कि तुम्हारी बातों में रुचि ही नहीं है। तुम्हारी बातें बेकार की होती हैं। वहीं बाद में शहजाद को जान सफाई देते हैं जिसपर दोनों की बहस हो जाती है। जान भी निक्की से कहते हैं कि अगर में किसी से बात कर रहा होता हूं तो बीच में तुम मत बोला करो।

    22:51 (IST)12 Oct 2020
    जान सानू पर भड़के एजाज खान

    एजाज खान जान सानू पर भड़क जाते हैं। एजाज कहते हैं कि वो उनका मजाक न उड़ाया करें। उन्‍होंने कहा कि अगर आप मेरी इज्‍जत करते हैं तो मेरा मजाक न बनाएं। वहीं निक्‍की तम्‍बोली ने पवित्रा पुनिया से मजाक मजाक में कहा कि ब्‍वॉयफ्रेंड से बोर हो गई हूं।

    22:40 (IST)12 Oct 2020
    निक्की तंबोली सीन पलटने में होंगी भागीदार

    सोमवार के एपिसोड में हिना खान, निक्की तंबोली से बोलती हैं कि वह घरवालों की ड्यूटीज डिसाइड करेंगी। जब निक्की तंबोली ऐसा करने पर आती हैं तो सभी इसपर सवाल उठाते हैं और उनसे बहस करने पर आ जाते हैं। निक्की तंबोली, राहुल वैद्य से कपड़ों को लेकर बहस होती है, जिसमें वह कहती हैं कि राहुल आपके बॉक्सर्स जरूरी नहीं हैं। आप कल ले सकते हो।

    22:26 (IST)12 Oct 2020
    शादी के सवाल पर हिना खान से बोले सलमान- मेरी उम्र निकल गई है

    सलमान रविवार वीकेंड का वार में सिद्धार्थ शुक्ला की टांग खींचते हुए कहते हैं कि सिद्धार्थ जल्द ही शादी करने वाले हैं। उनकी शादी की डेट और टाइमिंग फिक्स हो गई है। सलमान की बात सुनकर सभी शॉक्ड हो जाते हैं और तभी हिना खान पूछती हैं, कौन है लड़की और कह हो रही है शादी? जिसपर सलमान कहते हैं कि बालिका वधू शो में सिद्धार्थ की शादी होने वाली है। हिना कहती हैं, मैं तो एक्साइटेड हो गई थी कि नए कपड़े बनवाएंगे, खूब डांस होगा। इसके बाद सलमान कहते हैं, तो तुम कर लो न शादी'। हिना कहती है कि आप कर लो सर शादी। इसके बाद सलमान कहते हैं, मेरी शादी करने की उम्र निकल गई है। अरे भई नहीं करनी मुझे शादी।

    22:12 (IST)12 Oct 2020
    एविक्ट हो चुकी है ये कंटेस्टेंट

    आज का एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। फ्रेशर्स को पहला नॉमिनेशन टास्क मिलेगा। इस टास्क के फैसले तूफानी सीनियर्स सहित कुछ फ्रेशर्स लेंगे। इसी के आधार पर पहला नॉमिनेशन होगा और कोई  एक सदस्य घर से बेघर होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस सारा गुरपाल शो से एविक्ट हो गई हैं।

    22:04 (IST)12 Oct 2020
    शो पर भारी पड़ रहे संस्कारी कंटेस्टेंट

    शो को प्रसारित हुए एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है लेकिन घर में अभी वैसा कुछ नहीं देखा गया जिसके लिए ये जाना जाता है। यही वजह रहा कि सलमान खान ने तंज कसते हुए रविवार कहा कि ऐसा भाईचारा मैंने कभी नहीं देखा। सलमान ने कहा कि यहां पहली बार सज्‍जन लोग आए हैं। आपने खुद को सबसे कमजोर मान लिया....

    21:56 (IST)12 Oct 2020
    कौन होगा आज नॉमिनेट

    सोमवार के एपिसोड में नॉमिनेशन टास्‍क दिया जाएगा। जिसमें सभी फ्रेशर्स खुद के हिसाब से कमजोर कंटेस्‍टेंट को नॉमिनेट करेंगे। जिसके बाद सीन पलटते हुए बिग बॉस तूफानी सीनियर्स से आपसी सह‍मति से किसी एक कंटेस्‍टेंट को घर से बेघर करने का पॉवर देंगे। वाकई यह देखना दिलचस्‍प होगा कि वे किसे घर से बेघर करते हैं।

    Next Stories
    1 तारक मेहता से पहले डेढ़ साल खाली बैठे थे जेठालाल, सलमान खान संग दो हिट फिल्म देने के बावजूद नहीं मिल रहा था काम
    2 Bigg Boss 14, Weekend Ka Vaar: बैग पैक करो और निकल लो…, घरवालों पर इस वजह से भड़के सलमान खान
    3 TMKOC: ‘जेठालाल’ के कहने पर ‘नट्टू काका’ को मिली थी तारक मेहता…में जगह; घनश्याम नायक ने सुनाया किस्सा
    यह पढ़ा क्या?
    X