ताज़ा खबर
 

‘सिडनाज’ के फ्यूचर पर ये बोले सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- शहनाज की वजह से ही मेरी…

Bigg Boss 13 Winner: सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता बने वहीं आसिम फर्स्ट रनरअप रहे। सिद्धार्थ को ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपए की इनाम राशि प्रदान की गई।

शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला। फोटोः सोशल मीडिया।

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का सफर खत्म हो गया। शनिवार को इस सीजन के विजेता के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला मिले जिनकी बिग बॉस के भीतर शहनाज के साथ की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई। दोनों को एक साथ देखना फैंस को इतना भाया कि उन्होंने इस जोड़ी को ‘सिडनाज’ का नाम दे दिया। सिडनाज का सफर शो के भीतर कैसा रहा और बाहर कैसा रहेगा, इस पर सिद्धार्थ शुक्ला ने हालिया इंटरव्यू में काफी कुछ कहा है।

टाइम्स ग्रुप को दिए इंटरव्यू में बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज के साथ अपने सफर को लेकर कहा कि उनको शहनाज का साथ बहुत अच्छा लगता है। सिड मानते हैं कि शहनजा की वजह से ही उनकी अंग्रेजी वाली दिक्कतें काफी कम हुई हैं। शहनाज शो के शुरुआत से ही जहां दर्शकों को काफी एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट लगीं वहीं सिद्धार्थ ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि सना इतनी एंटरटेनिंग है कि उनसे ऐसी बातें कर लेते थे जो आमतौर पर किसी और से नहीं करते थे।

आगे सिद्धार्थ ‘सिडनाज’ की जोड़ी यानी शहनाज के साथ अपने रिश्ते के भविष्य के बारे में भी बोलते हुए कहा, मुझे अपना फ्यूचर नहीं पता, मैं हम दोनों का फ्यूचर कहां देखूंगा!’ हालांकि सिद्धार्थ सना के साथ अपने अटैचमेंट की बात स्वीकार करते हुए कहा उनके साथ अटैचमेंट थी जिसकी वजस से बिग बॉस की जर्नी काफी आसान सी लगी। सिद्धार्थ ने कहा, शहनाज के साथ बहुत ज्यादा अटैचमेंट थी और वह अटैचमेंट बनी रहेगी। उनकी वजह से मुझे बिग बॉस में अपनी जर्नी काफी आसान लगी। हमारी आपस में कई बार लड़ाई भी हुई, लेकिन उनके साथ मैंने काफी एंजॉय किया।’

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता बने वहीं आसिम फर्स्ट रनरअप रहे। सिद्धार्थ को ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपए की इनाम राशि प्रदान की गई। सिद्धार्थ ‘बालिका वधू’, ‘दिल से दिल तक’ सहित ‘झलक दिखला जा’, ‘खतरों के खिलाड़ी’ सहित कई टीवी शोज कर चुके हैं। इसके साथ ही वह वरुण धवन की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुलहनिया’ में भी नजर आए थे।

Next Stories
1 Indian Idol 11: आदित्य नारायण की निकली बारात, कंटेस्टेंट बने बाराती; नेहा ने गाया- सेहरा सजा के रखना
2 आयुष्मान खुराना के सामने अर्चना पूरन सिंह ने Kapil Sharma Show की उड़ाई धज्जियां, कहा- यह शो इतना लकी होता तो…
3 दीपिका कक्कड़ के शो ‘कहां हम कहां तुम’ के बंद होने की खबर पर सकते में फैंस, चैनल से पूछ रहे ऐसे सवाल
ये पढ़ा क्या?
X