ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13, Weekend Ka Vaar: Salman Khan ने लगाई रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को लताड़, फूटा ‘दबंग’ खान का गुस्सा!

Bigg Boss 13, Weekend Ka Vaar: बीते हफ्ते में घर के अंदर हुईं बदतमीजियों का ब्योरा आज सलमान खान लेंगे और कंटेस्टेंट्स को सबक भी सिखाएंगे। पिछले दिनों घर में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ भी अपनी लड़ाइयों और मनमुटाव को लेकर खूब हाईलाइट हुए थे।

Author Published on: October 19, 2019 4:43 PM
बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई

Bigg Boss 13, Weekend Ka Vaar: कलर्स टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस इस वक्त दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है। आज यानी शनिवार को रात 9 बजे शो में नजर आएंगे सलमान खान। सलमान इस दौरान घरवालों की क्लास लगाते दिखेंगे। बीते हफ्ते में घर के अंदर हुईं बदतमीजियों का ब्योरा आज सलमान खान लेंगे और कंटेस्टेंट्स को सबक भी सिखाएंगे। पिछले दिनों घर में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ भी अपनी लड़ाइयों और मनमुटाव को लेकर खूब हाईलाइट हुए थे।

ऐसे में आज सलमान खान इन दोनों को आमने सामने लाकर खबर लेंगे। कल यानी बीते शुक्रवार को सिद्धार्थ और रश्मि के बीच फिर से मनमुटाव औऱ इंडायरेक्ट लड़ाई हुई थी। सिद्धार्थ चोरी छिपे रश्मि और देबो की बातें सुनते दिखे थे। इसके बाद वह बाहर लॉन एरिया में आकर आरती को अंदर की बात बताते नजर आए थे।

रश्मि ने सिद्धार्थ के लिए कहा था कि ‘मैं भी जानती हूं कि वो कितना पानी में है। वह दूसरों के लिए स्टैंड लेता दिख रहा है। मैं जानती हूं वो कैसा है।’ सिद्धार्थ आरती को बाहर आकर यही बताती हैं। अब आज के एपिसोड में सलमान खान रश्मि और सिद्धार्थ को आमने सामने ला कर इनकी खबर ले सकते हैं।

सलमान खान इनसे इनके झगड़े के बारे में भी बात करते नजर आ सकते हैं। तो वहीं सिद्धार्थ डे और आरती सिंह के बीच भी हुई कल की झड़प के बारे में सलमान खान बात करते नजर आएंगे। सिद्धार्थ को क्या कहेंगे सलमान खान कैसे लेंगे उनकी क्लास ये आज के एपिसोड में देखना काफी दिलचस्प होगा।

बता दें, कल यानी शुक्रवार की रात घर के अंदर एक टास्क के दौरान काफी बखेड़ा हुआ था। आरती को टास्क के बीच में सिद्धार्थ ने गलत बातें कही थीं। इस वजह से आरती अपने आपे से बाहर हो गई थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में Disha Vakani की धाकड़ एंट्री, टप्पू और जेठालाल से मिली दयाबेन!
2 KBC 11 October 18, 2019 Written Episode: कर्मवीर सुनीता कृष्णन की यह बात सुन अवाक रह गए अमिताभ, 15 साल की उम्र में 8 लोगों ने किया था रेप
3 Kumkum Bhagya, 18 Oct Preview Episode: साइको बनकर अभि-प्रज्ञा पर धमाका करने वाली है प्रियंका, प्राची-रणवीर की जिंदगी करेगी नर्क