ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: शहनाज की हरकतों पर सलमान खान ने इस डर का किया जिक्र, कहा- लेने के देने ना पड़ जाए

Bigg Boss 13, Weekend Ka Vaar: वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने शहनाज गिल की जमकर क्लास लगाई। शहनाज की बातें सुनकर सलमान बिफर पड़ते हैं और कहते हैं कि...

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: सलमान आज घर में लेंगे एंट्री।

Bigg Boss 13: वीकेंड के वॉर का पहला एपिसोड जहां छपाक के नाम रहा वहीं आगे घर के अंदर अब सलमान खान की एंट्री होगी। सलमान खान घर के भीतर एक बार फिर एंट्री लेने वाले हैं और इस बार भी उनका मूड कुछ उखड़ा-उखड़ा होगा। पिछली बार जहां घरवालों के साफ सफाई नहीं करने को लेकर घर के भीतर गए थे वहीं इस बार वजह बनीं उनकी चहेती कंटेस्टेंट शहनाज गिला। शहनाज के उपर सलमान खान को इतना गुस्सा पहले कभी नहीं देखा गया होगा।

सिड के साथ रिलेशनशिप और घरवालों के जेलस को लेकर सलमान खान फटकार लगाते हैं जिसके बाद शहनाज फूट फूट कर रोने लगती हैं। इसके बाद सलमान इतना गुस्सा हो जाते हैं कि घर से बाहर निकालने की बात कह देते हैं। भड़के सलमान खान ने कहा कि मेरे सामने नौटंकी मत करो। सना रोते हुए कहती हैं कि मुझे नहीं यहां रहना है, मुझे निकाल दो। इस पर सलमान खान इतने नाराज हो जाते हैं कि बिग बॉस को दरवाजा खोल निकालने के लिए कह देते हैं। सलमान कहते हैं कि मेरे सामने सिर पकड़ कर रोने धोने की एक्टिंग मत करो। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला से सलमान कहते हैं कि वह तुम्हारे प्यार में पड़ी चुकी है। और इसके कई गवाह हैं। तो इसको लेकर सावधान रहो। ये सब ठीक नहीं। कल को बाहर जाने के बाद कुछ हुआ तो ठीक नहीं रहेगा।

सलमान खान शहनाज की जिद्द को लेकर अपना डर भी जाहिर किया। सिद्धार्थ शुक्ला से कहा कि मुझे जहां तक लगता है वह शुरू में पारस को पसंद करती थी लेकिन उसे जलाने के लिए वह सिड के करीब आई और फिर वह उसके साथ प्यार में पड़ गई। सलमान ने कहा कि क्या क्या हो रहा है घर में। पता चला लेने के देने पड़ गए। एक छोटी बच्ची की तरह व्यवहार कर रही है।

शहनाज के इस रवैये से दबंग खान पहले तो उन्हें ऐसा व्यवहार करने से मना करते हैं लेकिन जब शहनाज सलमान की बात नहीं मानती तो फिर सलमान खुद बिग बॉस के घर में एंट्री लेते हैं और शहनाज को समझाने की कोशिश करते हैं। लेकिन सलमान की बातों का असर भी शहनाज पर नहीं होता है जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज को समझाने की कोशिश करते हैं।

Live Blog

Highlights

    22:15 (IST)12 Jan 2020
    सलमान-दीपिका ने लोगों के लिए बनाया फ्रूट चाट

    शो पर छपाक की टीम पहुंची। इस दौरान लक्ष्मी सलमान के लिए गाने गाए। इसके साथ ही उन्होंने सलमान खान और दीपिका को खाना बनाने को चैलेंज किया। फिर सलमान खान और दीपिका के बीच फ्रूट चाट बनाने का कंपीटिशन होता है जिसमें सलमान खान जीत जाते हैं।

    22:07 (IST)12 Jan 2020
    सलमान खान ने कहा, अभी जवान हो जाने दो फिर बच्चे कर लेंगे

    सलमान ने दीपिका को छेड़ते हुए कहा कि इनके घर में जल्द ही आयत या सलमान खान आ जाए। इस पर दीपिका ने कहा कि पहले शादी तो कर लो। सलमान कहते हैं कि बच्चे की शादी से क्या लेना देना। पहले मुझे जवान तो हो जाने दो। अभी मेरी उम्र खेलने खाने की है।

    21:54 (IST)12 Jan 2020
    सलमान को सताने लगा ये डर

    सलमान खान शहनाज की जिद्द को लेकर काफी चिंता व्यक्त किए। सिद्धार्थ शुक्ला से कहा कि मुझे जहां तक लगता है वह शुरू में पारस को पसंद करती थी लेकिन उसे जलाने के लिए वह सिड के करीब आई और फिर वह उसके साथ प्यार में पड़ गई। सलमान ने कहा कि क्या क्या हो रहा है घर में। पता चला लेने के देने पड़ गए। एक छोटी बच्ची की तरह व्यवहार कर रही है।

    21:41 (IST)12 Jan 2020
    सिद्धार्थ शुक्ला से सलमान ने कही ये बात

    सलमान कहते हैं कि मेरे सामने सिर पकड़ कर रोने धोने की एक्टिंग मत करो। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला से सलमान कहते हैं कि वह तुम्हारे प्यार में पड़ी चुकी है। और इसके कई गवाह हैं। तो इसको लेकर सावधान रहो। ये सब ठीक नहीं। कल को बाहर जाने के बाद कुछ हुआ तो ठीक नहीं रहेगा।

    21:34 (IST)12 Jan 2020
    4 साल की बच्ची हो क्या, शहनाज पर भड़के सलमान खान

    भड़के सलमान खान ने कहा कि मेरे सामने नौटंकी मत करो। सना रोते हुए कहती हैं कि मुझे नहीं यहां रहना है, मुझे निकाल दो। इस पर सलमान खान इतने नाराज हो जाते हैं कि कहते हैं दरवाजा खोलो इसे निकाल दो। सलमान खान कहते हैं कि मेरे सामने सिर पकड़ कर रोने धोने की एक्टिंग मत करो।

    21:30 (IST)12 Jan 2020
    शहनाज ने घरवालों को बताया फेक

    शहनाज रोते हुए कहती है कि तुम सब फेक हो। पारस सना से कहता है कि तेरी तसल्ली के लिए ये रंग मैं माहिरा के बाल्टी में डालता है। ये रो रो कर दिखा रही है। इसलिए मैं तसल्ली के लिए माहिरा के टब में डाल देता हूं। सना ने कहा तेरे से फर्क नहीं पड़ता। सिद्धार्थ शुक्ला से फर्क पड़ता है। इसके बाद फिर रोने लगती हैं शहनाज। 

    21:26 (IST)12 Jan 2020
    शहनाज घरवालों के जेलस कहने पर फफक कर रोई

    मेरे पास कोई आना भी मत। किसी की जरूरत भी नहीं है। तुम सब फेक हो। जहां घरवाले सना को जेलस बताते हुए उसके टब में हरा रंग भरा वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने जेलस ना बोलकर हर्ट बोला। सिड ने माहिरा के टब में हरा रंग डाला। सना इसके बाद रोने लगती हैं जिसके बाद सिड गले लगाने जाते हैं जिसके बाद उनको दूर धकेल देती हैं। शहनाज इसके बाद काफी फफक कर रोने लगती हैं। वह कहती हैं कि शो से निकाल दो...

    21:15 (IST)12 Jan 2020
    फफक कर रो पड़ीं माहिरा

    माहिरा और शहनाज एक दूसरे के उपर कई आरोप लगाते हुए बहस कर लेते हैं। इसके बाद माहिरा से सलमान पूछते हैं कि रोना आ रहा है जिसके बाद माहिरा फफक कर रोने लगती हैं। 

    21:08 (IST)12 Jan 2020
    माहिरा से भिड़ी शहनाज

    माहिरा ने सना को लेकर हो रही समस्या पर कहा कि शुरू में पारस को वह लाइक करती थी उसको लेकर भी हमारे बीच झगड़ा हुआ। माहिरा कहा कि सना हमेशा कहती हैं कि तू एटिट्यूड में रहती है लेकिन ऐसा नहीं है। कल जो झगड़ा हुआ वह कई दिनोंं से दबा हुआ था। पारस ने कहा कि सना के उपर भरोसा नहीं कर सकते। वह कभी भी पलटी मार सकती है।

    20:30 (IST)12 Jan 2020
    सलमान की भी शहनाजने नहीं मानी बात

    सिद्धार्थ के समझाने पर भी जब शहनाज अपना ड्रामा खत्म नहीं करती तो फिर सलमान सिद्धार्थ से कहते हैं कि छोड़ो सिद्धार्थ इतना मनाने की जरूरत नहीं है। आखिरकार शहनाज को अपनी गलती का एहसास होता है और वो सलमान से कहती हैं कि मुझे आपसे बात करनी है। शहनाज की बातें सुनकर सलमान बिफर पड़ते हैं और कहते हैं कि नहीं, बद्तमीजी का इस घर में कोई रोल नहीं है तुम 2 साल की बच्ची थोड़ी हो। 4 लोग क्या तुम्हें जानने लगे कैटरीना कैफ बन गई हो क्या।

    20:04 (IST)12 Jan 2020
    घर में जाने के लिए विवश हुए सलमान खान

    शहनाज घर के भीतर इधर उधर भागने लगतीं हैं।  शहनाज गिल  की इस हरकत पर सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें समझाते हैं, लेकिन वो उन्होंने उनसे भी बुरा बर्ताव किया।अंत में सलमान खान को बिग बॉस 13 के घर में जाना पड़ता है। तभी सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल को समझाने आते हैं कि सलमान खान तुमसे बात करने के लिए घर में आए हैं. लेकिन शहनाज गिल उनसे भी मिलने को तैयार नहीं होती हैं।

    Next Stories
    1 Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने खा लिया था जहर, लाइव टीवी पर घरवालों के सामने किया बड़ा खुलासा
    2 Naagin 4, January 12 Preview Episode: नयनतारा ने की बृंदा को जान से मारने की कोशिश, क्या नागरानी मान्यता बचा पाएगी बेटी की जान?
    3 Chhapaak Box Office Collection Day 3: छपाक के कलेक्शन में लगातार हो रही बढ़ोतरी, तीसरे दिन फिल्म ने कमाई से मचाया शोर
    ये  पढ़ा क्या?
    X