ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: अरहान ने घर के बाहर हिमांशी से रोया दुखड़ा तो भड़की रश्मि देसाई, कहा-उससे जा कर कह दो मुझे उसके चक्कर में नहीं पड़ना

Bigg Boss 13 : सलमान खान ने आसिम का कनेक्शन बनकर आईं हिमांशी से कहा कि आपने बिग बॉस के मना करने के बाद भी घर के बाहर की बात की और उन लोगों से की जिनका इस बात से कोई मतलब नहीं था।

bigg boss 13, Bigg boss Weekend ka Vaar Episode live update, Salman khan, Asim riaz, himanshi khurana, salman khan angry, sidharth shukla, rashmi desai, himanshi khurana, bigg boss, arhaan khan, weekend ka vaar bigg boss, vishal aditya singh, bigg boss 12 winner, bigg boss 13 live, bigg boss eviction, bigg boss eviction, weekend ka vaar, paras, asim riaz, salman khanBigg Boss 13: आसिम रियाज पर भड़के सलमान खान

Bigg Boss 13 : बिग बॉस 13 ने वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने आसिम का कनेक्शन बनकर आईं हिमांशी से कहा कि आपने बिग बॉस के मना करने के बाद भी घर के बाहर की बात की और उन लोगों से की जिनका इस बात से कोई मतलब नहीं था। इस दौरान सलमान ने हिमांशी की घर में वो क्लिप दिखाई जिसमें वो आसिम और विशाल को अरहान से अपनी मुलाकात के बारे में बता रही हैं। जिसे देख कर रश्मि देसाई भड़क जाती हैं और कहती हैं कि अरहान को क्या जरूरत है दूसरों से दुखड़ा रोने की दो हफ्ते के बाद मैं बाहर आ रही हूं, यही नहीं रश्मि ने हिमांशी से कहा कि अरहान से कह देना मुझे उसके चक्कर में पड़ना ही नहीं हैं।

इससे पहले सलमान ने आसिम से कहा कि जब हिमांशी ने आप से एक बार मना कर दिया तो आप क्यों उनके पीछे पड़ रहे हैं। इतना ही नहीं सलमान ने आसिम से ये भी कहा कि आप ने एक बार सिद्धार्थ को बताया था कि आपकी लाइफ में कोई बाहर है फिर भी आपने यहां हिमांशी को प्रपोज कर दिया। जिसके बाद आसिम ने जवाब दिया कि बाहर जाकर मैं सारी चीजें ठीक कर दूंगा, इसके बाद सलमन कहते नजर आए कि आपने नेशनल टीवी पर हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज किया हैं अगर बाहर जाकर आपने सबकुछ नहीं संभाला तो, मैं खुद आपको देख पर्सनली देख लूंगा। बता दें घर से बेघर होने के लिए इस वक्त 3 कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड हैं आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और विशाल आदित्य सिंह में से कौन घर से बेघर होगा।

Live Blog

Highlights

    22:58 (IST)02 Feb 2020
    हिमांशी-रश्मि के बीच में आए आसिम

    अरहान और हिमांशी की मुलाकाता को लेकर रश्मि और हिमांशी में बात हो रही है। इस दौरान आसिम दोनों के बीच में आते दिखे और बात को बड़ा दिया।

    22:44 (IST)02 Feb 2020
    सलमान खान से मिलमे पहुंची हिना खान

    बिग बॉस 13 में सलमान खान के साथ स्टेज पर पहुंची हिना खान, इस दौरान हिना अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। स्टेज पर सलमान खान के साथ नाची हिना खान।

    22:41 (IST)02 Feb 2020
    हिमांशी से रश्मि ने कहा कि मेरे और अरहान के रिश्ते से दूर रहो

    हिमांशी खुराना ने घर में अरहान और रश्मि के रिश्ते पर बात की इसके बाद, रश्मि ने हिमांशी से कहा कि अरहान को लेकर घर में अब कोई बात मत करना और इस मुद्दे से दूर रहो।

    22:32 (IST)02 Feb 2020
    हिमांशी के अरहान की बात करने पर भड़कीं रश्मि

    हिमांशी ने अरहान को लेकर विशाल और आसिम के सामने बात की जिसकी क्लिप सलमान ने दिखाई, इसके बाद रश्मि- हिमांशी के साथ अरहान पर भड़क उठीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि अरहान से कह दो कि मुझे अब इस चक्कर में पड़ना ही नहीं है। रश्मि ने कहा कि उसे दुखड़ा रोने की क्या जरूरत थी।

    22:16 (IST)02 Feb 2020
    हिमांशी पर लगाया बिग बॉस ने आरोप

    बिग बॉस 13 में आसिम रियाज का कनेक्शन बनकर आई हिमांशी खुराना ने बिग बॉस के मना करने के बाद भी कुछ घरवालों के सामने घर से बाहर की बातें की, जिसके बाद आज सलमान हिमांशी को ऐसा करने की वजह से फटकारते नजर आए, वहीं उन्होंने एक वीडियो क्लिप दिखाई जिसमें हिमांशी, अरहान को लेकर घर में बातें कर रही हैं।

    22:10 (IST)02 Feb 2020
    रश्मि पर लगा आरोप कि वो पीठ पीछे बात करती हैं

    सलमान खान ने बिग बॉस के घर में आज कटघरा लगवाया है, इस दौरान शहनाज के भाई शहबाज का आरोप रश्मि देसाई पर है कि वो सबके पीठ पीछे बात करती है। वहीं रश्मि का कहना है कि इस घर में सभी एक दूसरे के पीठ पीछे बात करती हैं।

    22:02 (IST)02 Feb 2020
    सलमान ने सिड को कुछ कुछ होता है, का शाहरुख बताया

    सलमान खान ने शहनाज से कहा कि कश्मिरा का कहना है कि आरती कुछ कुछ होता है कि काजोल है और आप रानी मुखर्जी हो और सिद्धार्थ शु्क्ला शाहरुख खान हैं। सलमान ने मजाक में कहा कि आप सिड की लाइफ से चली जाओगी और आरती से उनकी शादी हो जाएगी।

    21:54 (IST)02 Feb 2020
    शहनाज पर लगा आरोप पर्सनल दुश्मनी की वजह से सिड का गेम खराब किया

    शहनाज गिल पर विकास गुप्ता ने आरोप लगाया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला का गेम अपनी पारस-माहिरा से पर्सनल दुश्मनी की वजह से खराब कर रही हैं। इस पर शहनाज का कहना है कि सिड जब मुझे रोकता है रश्मि-आसिम से बात करने को तो बुरा लगता है और खुद जब पारस के साथ बैठता है तो फिर और भी बुरा लगता है।

    21:47 (IST)02 Feb 2020
    आसिम पर विकास का आरोप सिड को पोक करते हैं

    घर में सलमान खान ने एक कटघरा लगवाया है, इस दौरान विकास को आसिम पर आरोप लगाना है, विकास ने उनके लिए कहा कि वो सिड को बहुत ज्यादा पोक करते हैं। जिसके बाद सिद्धार्थ अग्रेसिव हो जाते हैं।

    21:40 (IST)02 Feb 2020
    हिमांशी ने माना कि आसिम से प्यार करती हूं

    सलमान खान के सामने हिमांशी खुराना ने कबूला और कहा कि वो आसिम रियाज से प्यार करती हैं।

    21:37 (IST)02 Feb 2020
    सलमान ने आसिम को दी चेतावनी

    सलमान ने कहा कि अगर तुमने घर के बाहर अपनी पहले वाली गर्लफ्रेंड को नहीं छोड़ा और हिमांशी को धोका दिया तो मैं तुम्हें देख लूंगा।

    21:34 (IST)02 Feb 2020
    सलमान ने हिमांशी से कहा आसिम की लाइफ में कोई और है

    सलमान खान शो ने बिग बॉस में हिमांशी से पूछा कि आसिम की लाइफ में कोई और भी है। ये जानती हो आप, इसके बाद आसिम से सलमान कह रहे हैं कि तुम बेवकूफ लग रहे हो।

    21:29 (IST)02 Feb 2020
    सलमान लगा रहे आसिम की क्लास

    सलमान खान ने आसिम से कहा हिमांशी को नेशनल टेलीविजन प्रपोज कैसे कर दिया, जबकि बाहर आपकी जिंदगी में कोई और भी है।

    21:24 (IST)02 Feb 2020
    सलमान ने सिड से पूछा कैसी लड़की पसंद है

    बिग बॉस में सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला से पूछ रहे हैं कि वो कैसी लड़की से शादी करना पसंद करेंगे इस पर सिड कहते दिख रहे हैं जैसी लड़की से आप करना पसंद करूंगा।

    21:21 (IST)02 Feb 2020
    कश्मिराह शाह ने सलमान से कहा आरती का रिश्ता करवा दो

    कश्मिराह शाह ने सलमान से कहा आरती की शादी सिड से करवा दो। वहीं आरती मजाकिया लहजे में कहती नजर आ रही हैं कि उसका मेरा नेचर अलग है। मै उसे नहीं झेल सकती हूं।

    21:12 (IST)02 Feb 2020
    घर के इक्के के खिताब से आसिम को नवाजा गया

    आसिम रियाज को घर में आईं हिना खान ने घर वालों के वोट्स के हिसाब से इक्का घोषित किया।

    21:10 (IST)02 Feb 2020
    घर वालों ने बताया विशाल को जोकर

    घर में हिना खान आई हैं, उन्होंने पूछा घर का जोकर कौन है  इस पर घर वालों ने विशाल आदित्य सिंह को जोकर बोला। इस बात पर सिड और विशाल में जमकर तू तू मैं मैं हो रही है। इस बीच विशाल ने सिद्धार्थ से कहा कि तुम गधे हो।

    21:03 (IST)02 Feb 2020
    घर में फिल्म का प्रमोशन करने आईं हिना खान

    बिग बॉस 13 में अपनी फिल्म का प्रोमशन करने आईं हिना खान ने घर वालों को टास्क दिया इसमें वो घर वालों से  पूछ रही हैं कि घर का गुलाम कौन, बादशाह कौन है।इसमें सिद्धार्थ बादशाह शहनाज बेगम और गुलाम का खिताब माहिरा को मिला।

    20:59 (IST)02 Feb 2020
    विशाल आदित्य सिंह हो सकते हैं घर से बेघर

    बिग बॉस 13 अब अंतिम पढ़ाव पर है, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 4 कंटेस्टेंट नॉमिनेट थे। जिनमें से आज बिग बॉस में विशाल आदित्य सिंह का सफर खत्म हो सकता है।

    20:23 (IST)02 Feb 2020
    सिडनाज में फिर हुई तकरार

    सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच बिग बॉस के घर में रिश्ते बिगड़ते ही जा रहे हैं। शहनाज के कैरेक्टर को लेकर सिड ने कहा फ्लिपर तो, शहनाज इस बात पर बिफर गईं। उन्होंने कहा कि किसी को कोई हक नहीं है कि वो मेरे कैरेक्टर के बारे में बात करे। इस दौरान सिड शहनाज पर काफी भड़कते नजर आए।

    19:22 (IST)02 Feb 2020
    गर्लफ्रेंड होते हुए भी हिमांशी को प्रपोज करने पर आसिम को सलमान ने दी चेतावनी

    बिग बॉस 13 में आसिम रियाज ने घर में उनका कनेक्शन बनकर आईं हिमांशी खुराना को पूरे घर के सामने प्रपोज किया जिसे लेकर आज सलमान आसिम की क्लास लगाते नजर आएंगे, वो आसिम से कहेंगे की जब आप बाहर किसी के साथ रिश्ते में हैं तो ये सब कैसे कह सकते हैं आपने एक बार सिड को बताया था कि आपकी लाइफ में कोई और भी बाहर है। अगर आपने बाहर हिमांशी को छोड़ा तो अच्छा नहीं होगा।

    19:18 (IST)02 Feb 2020
    रश्मि देसाई शहनाज गिल ने आरती को बताया चुगल खोर

    रश्मि देसाई और शहनाज गिल, आसिम और विशाल के सामने बात करते हैं। दोनों आरती को लेकर बात कर रही हैं कि वो हर बात को कान लगा कर सुनती हैं और सारी बातें सनकर सिद्धार्थ शुक्ला को बता देती हैं।

    19:14 (IST)02 Feb 2020
    हिमांशी ने घर में बाकी लोगों से की अरहान की बात, तो बिफर पड़ीं रश्मि

    हिमांशी ने घर में अरहान की बात की जिसकी वीडियो क्लिप खुद सलमान ने सबको दिखाई, जिसके बाद रश्मि बिफर पड़ती हैं और सलमान खान के सामने भावुक होकर कहती हैं कि सर मुझे ना तो अरहान की शादी के बारे में पता था और ना ही उसके बच्चे के बारे में जिस पर सलमान कहते हैं कि आपको अरहान से जुड़ी इस सच्चाई का पता था और ये बात खुद अरहान ने हिमांशी को बताई है। सलमान की बात सुनकर रश्मि भावुक हो जाती हैं और हिमांशी पर चिल्लाते हुए कहती हैं कि अरहान को बाहर दुखड़ा रोने की जरूरत क्या है जबकि उसे पता है मैं अब भी इस शो में मौजूद हूं। बाहर जाकर उसको बोल देना कि मुझे अब इन चक्करों में पड़ना ही नहीं है।

    19:08 (IST)02 Feb 2020
    हिमांशी को बाहर की बातें करने पर लगी सलमान से फटकार

    बिग बॉस 13 में आसिम रियाज का कनेक्शन बनकर आई हिमांशी खुराना ने बिग बॉस के मना करने के बाद भी कुछ घरवालों के सामने घर से बाहर की बातें की, जिसके बाद आज सलमान हिमांशी को ऐसा करने की वजह से फटकारते नजर आएंगे।

    Next Stories
    1 Kundali Bhagya 3 February 2020 Preview: ‘प्रीता की रक्षा करना मेरा कर्तव्य है’, सैमी की बात सुन करण के दिल से निकली आह
    2 Bigg Boss 13: ‘अरहान को बोल देना मुझे इन चक्करों में नहीं पड़ना’, हिमांशी से बॉयफ्रेंड का मैसेज सुन भड़कीं रश्मि
    3 Bigg Boss 13: विशाल आदित्य सिंह का बिग बॉस जीतने का सपना हुआ चूर-चूर, घर के बाहर आए नजर!
    यह पढ़ा क्या?
    X