ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: आसिम-सिद्धार्थ शुक्ला के वार पर सलमान ने बिग बॉस के खुलवाए दरवाजे, कहा- जाओ बाहर तबीयत से लड़ लो और…

Bigg Boss 13: आसिम-सिद्धार्थ को एक बार फिर झगड़ते देख सलमान का पारा चढ़ जाता है और वो दोनों से तंग आकर कहते हैं कि तुम दोनों के बीच 17 हफ्तों से बाहर मिल बाहर मिल चल रहा है। अब मैं बोलता हूं...

Bigg boss, bigg boss 13, Bigg Boss 13 asim riaz, siddharth shukla, January 25 Episode Update, Shehnaz gill, aasim riaz, rashmi desai, bigg boss 13, bigg boss 13 latest update, bigg boss latest, bigg boss 13 january 25, bb 13 Salman khan bigg boss, Vishal aditya singh, bigg boss angry on Vishal aditya singh, siddharth shukla, Paras Chhabra, Mahira Sharma,सलमान खान आज सिद्धार्थ आसिम की लगाएंगे क्लास।

Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 में अब वो सब हो रहा है जो अब तक नहीं हुआ था। पिछले एपिसोड में ही बिग बॉस ने अब तक जितने भी टास्क रद्द हुएं उसको लेकर घरवालों को फटकार लगाई अब सलमान खान आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला के झगड़े से तंग आ गए हैं। वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते हैं।

सलमान, सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि यहां पर दो लोगों को घर से बाहर निकलने की बड़ी जल्दी है। सलमान दोनों से कहते हैं कि घर के अंदर आप दोनों इतना जहर उगल रहे हो जो काफी गलत है। सलमान के इतना कहने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला अपनी सफाई में कहते हैं कि बार-बार आसिम उन्हें बाहर मिलने के लिए पोक करता रहता है।

सिद्धार्थ सलमान से कहते हैं कि पिछली बार इसने मुझसे कहा था कि वो मुझसे बात नहीं करेगी लेकिन फिर भी लगातार वो ऐसा किए जा रहा है। सिड की बात सुनकर आसिम बिफर पड़ता है जिसके बाद सलमान खान के सामने ही वह सिद्धार्थ शुक्ला से झगड़ने लगते हैं। उन दोनों को एक बार फिर झगड़ते देख सलमान का पारा चढ़ जाता है और वो दोनों से तंग आकर कहते हैं कि तुम दोनों के बीच 17 हफ्तों से बाहर मिल बाहर मिल चल रहा है। मैं दरवाजा खुलवा देता हूं। बाहर आओ और तबीयत से एक दूसरे को मारो और वापिस आ जाओ अगर इस हालत में रहे आने के लिए तो।

सलमान आगे कहते हैं- बिग बॉस दरवाजे खोल दीजिए दो माचो मैन के लिए। जिसके बाद सिद्धार्थ उठ जाता है और आसिम को कहता है चल आ बाहर। जिसके बाद आसिम सलमान से माफी मांगते हैं। आसिम ने कहा कि सर मेरे करियर की ज्यादा चिंता है जिसपर सलमान और गुस्सा हो जाते हैं।

Live Blog

Highlights

    23:08 (IST)25 Jan 2020
    फिर झगड़े सिडनाज

    शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला एक बार एक दूसरे से दूर रहने की बात करते हुए झगड़ जाते हैं। सिड ने कहा कि आज से तेरा मेरा कुछ भी नहीं। मैं गंदा आदमी हूं, बेकार हूं, गधा हूं। तू अब सही लोगोंं के साथ ही वहीं रह। शहनाज फिर सिद्धार्थ को कहती हैं कि तू जानता है मैं कौन हूं। मैं फ्लिपर हूं। जिसके साथ मेरी बनती है उसी के साथ रहूंगी।

    22:44 (IST)25 Jan 2020
    जवानी जानेमन का प्रोमोशन करने शो पर पहुंचे सैफ अली खान और आलिया

    सैफ अली खान और आलिया अपनी फिल्म जवानी जानेमन का प्रोमोशन करने पहुंचे। इस दौरान सैफ से सलमान ने पूछा कि तैमूर को बिग बॉस का सीजन कैसा लगा। सैफ ने कहा मेरी मदर इन लॉ को काफी पसंद आता है। इसके बाद सैफ ने सिड और आसिम के बीच लस्सी का कंपीटिशन रखा जिसमें सिड विनर बने।

    22:29 (IST)25 Jan 2020
    लड़कियों को बेइज्जत करने पर सलमान ने कहा-यही दिखाओ हिंदुस्तान को

    घरवालों के एक साथ चीखने, बोलने को लेकर सलमान खान काफी भड़ास निकालते हैं। कहते हैं- यहां कोई सोच समझ कर मुद्दे उठा रहा। कोई बोल रहा है। यहां सब एक साथ चिल्लाना, गाली बकना, लड़कियों की इज्जत ना करना। यही सब चल रहा है। दिखाओं हिंदुस्तान को यही।

    22:22 (IST)25 Jan 2020
    पराग ने आसिम के नल्ला कहने पर दी चेतावनी

    पराग आसिम और उनके फैंस को चेतावनी देते हुए कहा- ये पराग त्यागी खुली चेतावनी दे रहा है कि आसिम रियाज तुम्हें और तुम्हारे फैंस को। बिग बॉस में सिर्फ 5 मिनट का मौका मिला ना जाने का तो बता दूंगा कि असली नल्ला कौन है। बस तीन हफ्ते की बात है। शो के सेट पर बताऊंगा कि असली नल्ला कौन है। अगर नहीं बताया तो मेरे मुंह पर थूक देना।

    21:58 (IST)25 Jan 2020
    पराग को नल्ला बोलने पर आसिम को सलमान ने दी हिदायत

    सलमान खान ने आसिम को कहा आपने पराग को नल्ला कहा। आसिम कहता है कि हम नहीं शेफाली ने ही बोला। चूहा और नल्ला साला बोली थी। सलमान खान ने कहा कि आपने पराग को नल्ला बोला था। शेफाली को भी सलमान ने काफी लताड़ा।

    21:54 (IST)25 Jan 2020
    ,सलमान ने सिद्धार्थ की लगाई क्लास

    सलमान आसिम और सिद्धार्थ पर भड़कते हुए कहा- अगर दोबार इस घर में ऐसा कुछ हुआ तो बिल्कुल भी देर नहीं लगाउंगा घर से बाहर करने में। सिद्धार्थ तुम जब भी बाहर आकर इस शो को देखोगे तुम हैरान रह जाओगे। सिद्धार्थ ने वहीं सलमान से आसिम की शिकायत करते हुए कहा- ये माइक को हटाकर गंदा बोलता है। पारस से भी झगड़े हुए लेकिन कभी भी शारीरिक नहीं हुए।

    21:44 (IST)25 Jan 2020
    आसिम-सिद्धार्थ पर भड़के सलमान, बोले- जाओ एक दूसरे को तबीयत से मारो

    आसिम और सिद्धार्थ के बार बार वॉर होने पर सलमान खान ने काफी भड़के और कहा- मैं दरवाजा खुलवा देता हूं। बाहर आओ और तबीयत से एक दूसरे को मारो और वापिस आ जाओ अगर इस हालत में रहे आने के लिए तो। इसके बाद सलमान कहते हैं कि बिग बॉस दरवाजे खोल दीजिए दो माचो मैन के लिए। जिसके बाद सिद्धार्थ उठ जाता है और आसिम को कहता है चल आ बाहर। जिसके बाद आसिम सलमान से माफी मांगते हैं। आसिम ने कहा कि सर मेरे करियर की ज्यादा चिंता है जिसपर सलमान और गुस्सा हो जाते हैं।

    21:37 (IST)25 Jan 2020
    विशाल को रश्मि ने खुद से बताया कमजोर

    रश्मि ने सलमान के पूछने पर बताया कि वह विशाल के मुकाबले मजबूत कैंडिडेट हैं। वहीं विशाल आसिम से तुलना करने पर टाई होने की बात कही। जबकि सलमान खुलासा करते हैं कि विशाल को रश्मि से ज्यादा वोट मिले हैं।

    21:33 (IST)25 Jan 2020
    विशाल ने माना कि घोड़े से उतरे थे

    सलमान खान विशाल से अलग तरीके से पूछते हैं कि मैं मानता हूं कि आपको चोट लगा था इसलिए आप उठ गए थे घोड़े से। सलमान तंज कसते हैं लेकिन विशाल खुद ही कबूल कर लेते हैं कि वह घोड़े से उतरे थे। दुनिया ने आपको उठते देखा है तो आप क्या  झूठ बोल रहे हैं आप। इतना डिस्पेरशन क्यों हो रहा है विशाल।

    21:13 (IST)25 Jan 2020
    बिग बॉस के घर में आए गायक हिमेश, घरवालों ने निकाले गन्ने के रस

    हिमेश रेशमिया बिग बॉस के घर में एंट्री ले चुके हैं। इस दौरान वह घरवालों को दो ग्रुप में बांटते हैं और गन्ने का रस निकालने का टास्क देते हैं। इस कार्य में सिद्धार्थ शुक्ला की टीम जीत जाती है। सिद्धार्थ की टीम में पारस भी होते हैं।

    21:11 (IST)25 Jan 2020
    सलमान खान के सामने सिड पर भड़के आसिम

    सिद्धार्थ, सलमान से कहते हैं कि पिछली बार इसने मुझसे कहा था कि वो मुझसे बात नहीं करेगी लेकिन फिर भी लगातार वो ऐसा किए जा रहा है। सिड की बात सुनकर आसिम बिफर पड़ता है जिसके बाद सलमान खान के सामने ही सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज झगड़ने लगते हैं। उन दोनों को एक बार फिर झगड़ते देख सलमान का पारा चढ़ जाता है और वो दोनों से तंग आकर कहते हैं कि तुम दोनों के बीच 17 हफ्तों से बाहर मिल बाहर मिल चल रहा है।

    20:41 (IST)25 Jan 2020
    शेफाली जरीवाला हुईं एलिमिनेट

    बिग बॉस सीजन 13 काफी रोमांचक मोड़ पर आ चुका है। अब तक के कार्यों के रद्द होने के जिम्मेदार पारस और विशाल को सेवक बनने की सजा सुनाते हैं। वहीं अब इस वीकेंड शेफाली जरीवाला का सफर खत्म हो जाएगा। स्पॉट बॉय की खबर की मानें तो इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड से शो में एंट्री लेने वालीं शेफाली जरीवाला शो से बाहर हो गई हैं। वहीं biggboss13.offical ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेफाली के बाहर होने की बात कंफर्म की है।

    20:36 (IST)25 Jan 2020
    बिग बॉस ने विशाल पारस को बनाया घरवालों का सेवक

    बिग बॉस के घर में लगातार टास्क रद्द हो जाने के फलस्वरूप बिग बॉस अचानक सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाते हैं, और अब तक के कार्यों के रद्द होने के जिम्मेदार पारस और विशाल को सेवक बनने की सजा सुनाते हैं। वहीं स्पॉट बॉय की खबर की मानें तो इस वीकेंड शेफाली जरीवाला का सफर खत्म हो जाएगा। शेफाली ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एन्ट्री की थी।

    Next Stories
    1 Bigg Boss 13: सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम को दिया लड़ने का मौका, खुलवाया बिग बॉस का दरवाजा
    2 Bigg Boss 13: खत्म हुआ इस कंटेस्टेंट का सफर, लोग पूछे- माहिरा कब होगी बाहर?
    3 Kumkum Bhagya 25 Jan 2020, Preview Episode: रणबीर और प्राची के दरमियां शुरू हुई लव स्टोरी, रिया को हुई जलन
    यह पढ़ा क्या?
    X