ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13, Weekend Ka Vaar Episode: ‘मैं चाहता हूं कि तुम दोनों घर से बाहर आ जाओ’, सलमान खान ने इन पर निकाला गुस्सा, बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss 13, Weekend Ka Vaar Episode: बीते हफ्ते में घर में सभी लोगों के नए नए चेहरे देखने को मिले तो पुराने चेहरे भी एक दूसरे से भिड़ते नजर आए। इन सबको लेकर सलमान आज घरवालों को काफी डांट लगाते नजर आएंगे।

बिग बॉस, Bigg Boss 13, Salaman Khan, Weekend Ka Vaar, Bigg Boss 13, Bigg Boss Weekend Ka Vaar, Salman in Bigg Boss House, weekend ka vaar on twitter, bigg boss 13, bigg boss 13 twitter, bigg boss 13 Eviction, bigg boss 13 Khabri, bigg boss 13 voting, bigg boss 13 instagram, bigg boss 13 news, bigg boss 13 winner, bigg boss 13 voting, bigg boss 13 voot, bigg boss 13 elimination,Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: शो को होस्ट करते सलमान खान।

Bigg Boss 13, Weekend Ka Vaar Episode: शो के पिछले वीकेंड का वार के बाद से घर का पूरा माहौल बदल गया है। शो में जहां टास्क को लेकर घरवालों के बीच काफी झगड़े देखने को मिले वहीं अब शो में रश्मि देसाई और देबोलीना की दोबारा एंट्री से ड्रामे हाई होने वाले हैं, जिसकी एक झलक पिछले एपिसोड में देखने को मिल चुकी है।

घर के अंदर प्यार मोहब्बत, लड़ाई झगड़ा ड्रामा सब कुछ देखने को मिला। शो में एक तरफ हिमांशी सबकी आंखों में छाईं तो घर में भाऊ के ज्ञान की नदियां भी बहीं। इसके अलावा सना का ड्रामा भरपूर घर में देखने को मिला। शनिवार वीकेंड का वार लेकर हाजिर हुए सलमान खान ने पारस से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला, माहिरा और शना की क्लास लगाए। वहीें तहसीन पुनावाला को सलमान ने घर से बेघर कर दिया।

इस दौरान पारस और सिद्धार्थ शुक्ला के हर बार के झगड़े में बाहर निकल एक दूसरे को देख लेने की धमकी पर काफी नाराज दिखे। सलमान खान ने कहा मैं चहता हूं कि आप दोनों घर से बाहर आएं और देखूं कि क्या करते हैं। यहां एक ही इंसान है जो बाहर आकर कुछ कर सकता है वह है भाऊ…। इसके साथ ही पारस की झूठ पर सलमान ने उनको आइना भी दिखाया।

पारस सिद्धार्थ शुक्ला की काफी शिकायतें सलमान से की। पारस ने धक्का मुक्की कर उंगली को इंजरी करने का आरोप लगया तो सलमान ने तुरंत पूछा कि क्या आपकी उंगली में चोट सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से लगी, लेकिन हमने बार बार वीडियो देखा उंगली में चोट सिद्धार्थ की वजह से नहीं बल्कि एक हाथ से बक्सा उठाने की वजह से लगी।

इसके साथ ही सलमान सना को उनके स्टैंड पर काफी नाराजगी जाहिर की। कहा, ‘सना आई एम वैरी सैड’। सलमान खान इस बीच सना और सिद्धार्थ को लेकर भी सुलाह कराते दिखाई दिए। बता दें, पिछले दिनों बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क में पारस और आसिम की टीम के बीच भयंकर युद्ध हुआ था।

Live Blog

Highlights

    22:17 (IST)09 Nov 2019
    शहनाज ने हिमांशी की मां के बारे में इसलिए बोली थी

    हिमांशी और शहनाज की कंट्रोवर्सी पर सलमान पूछ रहे थे जिस पर शहनाज ने कहा कि हिमांशी की मां के बारे में तब बात की जब वह मेरे बाप के बारे में बात की। मैं अब तक कुछ नहीं बोली लेकिन अब सब क्लियर कर देना चाहती हूं।

    22:07 (IST)09 Nov 2019
    सैटलाइट शंकर फिल्म का प्रोमोशन करने शो पर आए सूरज पंचोली

    सलमान खान के साथ हैलो ब्रदर गाने पर सूरज पंचोली ने डांस किया। वह शो पर अपनी आने वाली फिल्म सैटलाइट शंकर का प्रोमोशन करने पहुंचे थे।

    21:51 (IST)09 Nov 2019
    माहिरा से पारस ने सिद्धार्थ को लेकर कही ये बात

    पारस ने माना कि जितनी ज्यादा गुस्सा हम सिद्धार्थ शुक्ला पर दिखाएंगे वह स्पाइन बनता जाएगा। हम सबने उसे स्पाइन बना रखा है। उसे इग्नोर करना चाहिए...

    21:49 (IST)09 Nov 2019
    सलमान ने पारस और सिद्धार्थ की इस बात पर दिखाई नाराजगी

    पारस और सिद्धार्थ शुक्ला के हर बार के झगड़े में बाहर निकल एक दूसरे को देख लेने की धमकी पर काफी नाराज दिखे। सलमान खान ने कहा मैं चहता हूं कि आप दोनों घर से बाहर आएं और देखूं कि क्या करते हैं। यहां एक ही इंसान है जो बाहर आकर कुछ कर सकता है वह है भाऊ...

    21:36 (IST)09 Nov 2019
    मेरे से टेक्निकल गेम मत खेलना

    पारस और माहिरा की एग्रेशन को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला से सलमान पूछते हैं कि क्या आप को टारगेट किया जा रहा है। इस पर सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि मैं ऐसा नहीं कहूंगा। वहीं आसीम से पूछने पर रश्मि का नाम मुंह से निकल जाता है जिस पर रश्मि बिफर जाती हैं और कहती हैं मेरे साथ टेक्निकली गेम मत खेलो। मैं यहां किसी को नहीं छोड़ूंगी।

    21:26 (IST)09 Nov 2019
    पारस के इस झूठ पर सलमान ने दिखाया आईना

    पारस सिद्धार्थ शुक्ला की काफी शिकायतें सलमान से की। पारस ने धक्का मुक्की कर उंगली को इंजरी करने का आरोप लगया तो सलमान ने तुरंत पूछा कि क्या आपकी उंगली में चोट सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से लगी, लेकिन हमने बार बार वीडियो देखा उंगली में चोट सिद्धार्थ की वजह से नहीं बल्कि एक हाथ से बक्सा उठाने की वजह से लगी।

    Next Stories
    1 Indian Idol Season 11 Episode 9: सिंगर के साथ कंटेस्टेंट की ऐसी हुई जुगलबंदी कि कुर्सी ले स्टेज पर पहुंच गए अनु मलिक
    2 Dance Plus Season 5: क्रिएटिव डांस ग्रुप ने दिखाया डांस का दम, रेट्रो स्टाइल में इस गाने पर किया परफॉर्म
    3 Bigg Boss 13, Weekend Ka Vaar: सलमान खान ने जताई सना से नाराजगी, बिग बॉस के घर में आज किस पर फूटेगा दबंग भाईजान का गुस्सा?
    ये पढ़ा क्या?
    X