ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13, Weekend Ka Vaar: पॉवर टास्क में जीते सिद्धार्थ शुक्ला, पारस को घरवालों ने बताया ज्यादा पापी

Bigg Boss 13, Weekend Ka Vaar: आज सलमान खान सिद्धार्थ शुक्ला, सिद्धार्थ डे और पारस की उनकी बदतमीजियों को लेकर क्लास लगाएंगे।

Author Updated: Oct 19, 2019 10:53:07 pm
Bigg Boss 13, Weekend Ka Vaar: आज का शो काफी मजेदार होने वाला है।

Bigg Boss 13, Weekend Ka Vaar: कलर्स टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस इस वक्त दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है। आज का शो काफी मजेदार होने वाला है क्योंकि सलमान इस दौरान घरवालों की क्लास लगाए। सलमान ने बारी बारी से सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे को कटघरे में बुलाया और एक एक कर घरवालों की शिकायतों पर जवाब देने को कहा। इस दौरान सिद्धार्थ शुक्ला पहले शख्स बने जो कटघरे में आए और अपनी बात रखे। हालांकि इस बीच भी रश्मि और सिद्धार्थ के बीच काफी कहासुनी हो गई। हालांकि उनके जवाब से सलमान खान खुश नहीं दिखे।

बता दें पिछले दिनों घर में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ भी अपनी लड़ाइयों और मनमुटाव को लेकर खूब हाईलाइट हुए थे। अब 20 अक्टूबर को वीकेंड का वॉर नहीं प्रसारित किया जाएगा। 21 अक्टूबर दिन सोमवार को रात 10 बजे सलमान वीकेंड का वॉर वाला एपिसोड लेकर हाजिर होंगे जिसमें नॉमिनेट हुए लड़कों में से सबसे कम मिले वोट को घर से बेघर करेंगे।

आगे सलमान कहते हैं कि जब भी वह शो देखते हैं हर कोई आपको(सिद्धार्थ शुक्ला) बदतमीज कहता है। लोग कहते हैं उनको बात करने नहीं आता है। इस बात पर सलमान पूछते हैं कि किसको लगात है कि सिद्धार्थ शुक्ला बदतमीज हैं। इस बात पर माहिरा, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देवोलिना भी अपनी हामी भरती हैं और उनपर कई आरोप लगाते हैं।

गौरतलब है कि बिग बॉस के इस पूरे हफ्ते घर के अंदर काफी हलचलें हुईं। साथ ही घरवालों के बीच बहुत हंगामे भी हुए। इस हफ्ते टिकट टू फिनाले के लिए हुआ टास्क भी पूरा नहीं हुआ। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच की अनबन बढ़ने से घर का माहौल काफी बिगड़ गया था। बीती रात तो कंटेस्टेंट्स ने सारी हदें पार कर दी। वहीं सिद्दार्थ डे ने आरती सिंह पर बेहद भद्दे कमेंट्स किए।

Live Blog

Highlights

    22:20 (IST)19 Oct 2019
    पारस के हिस्से आए ज्यादा पाप

    आरती ने पारस के बोरी में, देवोलिना ने पारस की पोटली में, आरती ने पारस तो आसिम ने भी पारस के बोरे में कार्ड डाला। शहनाज ने पारस तो रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला के बोरे में कार्ड डाले। माहिरा ने भी सिद्धार्थ के घड़े में पाप वाला कार्ड डाला। सिद्धार्थ डे भी सिद्धार्थ शुक्ला के पोटली में कार्ड डाले। अबु मलिक ने पारस के बोरे में कार्ड डाला। जिसके बाद पांच पाप पारस के हिस्से आता है और सिद्धार्थ शुक्ला के हिस्से सिर्फ चार पाप आते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला को पॉवर कार्ड दिया गया।

    22:09 (IST)19 Oct 2019
    सलमान ने सिद्धार्थ शुक्ला और पारस को दिया पॉवर टास्क

    सलमान खान ने पाप गिनवाने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को पॉवर टास्क दिया है जिसमें उनको दो पोटली दी गई है। सभी घरवालों को जिसके पाप के बारे में बतानी चाहती हैें उनकी पोटली में एक कार्ड डालेंगी। जिसकी पोटली ज्यादा भारी होगी वह इस टास्क में हार जाएगा। वहीं जिसकी हल्की होगी वह विजेता होगा जिसको पॉवर कार्ड मिलेगा। 

    21:56 (IST)19 Oct 2019
    सलमान खान ने तापसी और भूमि को दिया ये टास्क

    बिग बॉस पर भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू अपनी फिल्म सांड की आंख का प्रोमोशन करने पहुंची हैं। इस दौरान रीयल शूटर दादियां भी शामिल हुई। वहीं घर के अंदर पहुंचकर घरवालों को सांड की लात गेम खेलने को दिया। वहीं सलमान खान ने दोनों से गुब्बारों पर निशाना भी लगाया मजे की बात है कि सलमान खान सहित दोनों एक्ट्रेस ने सही निशाना लगाया। भूमि ने जहां मुंह में पानी लेकर गाने गाए वहीं तापसी ने मुंह में लड्डू लेकर गाने गाए। 

    21:45 (IST)19 Oct 2019
    घर के अंदर पहुंची भूमि पेडनेकर और तापसी

    घर के अंदर भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू अपनी फिल्म सांड की आंख के प्रोमोशन के लिए पहुंची। इस दौरान उन्होंने घरवालों को सांड की लात गेम को खेलने के लिए कहा जिसके बाद गोल गोल घूमते सांड के उपर बैठकर अपने को बैलेंस करना था। इस दौरान बारी बारी से सभी घरवाले ये गेम को करते हैं । आरती काफी अच्छा बैलेंस करती हैं और वह नीचे नहीं गिरती हैं। बता दें ये घरवालों पर डिपेंड होता है कि कौन किसको लात खिलवाना चाहता है...

    21:33 (IST)19 Oct 2019
    सलमान ने पारस को कटघरे में बुलाया

    सिद्धार्थ के जाने के बाद कटघरे में पारस को बुलाया गया है। सलमान सारी शिकायतों पर सफाई ले रहे हैं...

    21:32 (IST)19 Oct 2019
    शहनाज चाहती है रश्मि और सिद्धार्थ एक हो जाएं

    शहनाज ने कहा कि रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला को फिर से एक हो जाएं। शहनाज ने कहा कि दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लगती है एक हो जाना चाहिए। सलमान ने कहा कि ये कौन कराएगा तो शहनाज ने कहा कि मैं कराऊंगी लेकिन दोनों अपने अपने इगो में रहते हैं।

    21:24 (IST)19 Oct 2019
    सिद्धार्थ की बदतमीजियों पर सभी घरवाले हुए एक
    21:21 (IST)19 Oct 2019
    सलमान सिद्धार्थ से पूछ रहे हैं आप इतने बदतमीज क्यों हैं...

    सलमान ने कहा कि जब भी वह शो देखते हैं हर कोई उनको बदतमीज कहता है। उनको बात करने नहीं आता है। इस बात पर सलमान पूछते हैं कि किसको लगात है कि सिद्धार्थ शुक्ला बदतमीज हैं। इस बात पर माहिरा, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, देवोलिना भी अपनी हामी भरती हैं और उनपर कई आरोप लगाते हैं। 

    21:17 (IST)19 Oct 2019
    सिद्धार्थ शुक्ला दे रहे सफाई

    कटघरे में इस समय सिद्धार्थ शुक्ला अपनी सफाई दे रहे हैं। रश्मि देसाई सलमान से कह रही हैं कि वह मुझे गटर बोला था। लेकिन सिद्धार्थ गटर वाली बात से इंकार करते रहे। सिद्धार्थ डे खड़े होकर कहते हैं कि सिद्धार्थ ने गटर बोला था। वहीं पारस भी कहता है कि सिद्धार्थ शुक्ला मुंह पर पंच करने की भी बात कही थी।

    Next Stories
    1 चंदन प्रभाकर के इस ट्वीट पर Kapil Sharma ने ले लिए मजे, कहा- खुद की डिमांड को पब्लिक की डिमांड मत बना, चंदु ने दिया करारा जवाब
    2 Bigg Boss 13, Weekend Ka Vaar: Salman Khan ने लगाई रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला को लताड़, फूटा ‘दबंग’ खान का गुस्सा!
    3 Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में Disha Vakani की धाकड़ एंट्री, टप्पू और जेठालाल से मिली दयाबेन!
    जस्‍ट नाउ
    X