ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar, 23 December 2019 Written Updates: रश्मि देसाई ने बताया क्यों सिद्धार्थ से इतना चिढ़ती हैं, आरती सिंह भी हैं इस कहानी में…

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar 23 December 2019, Bigg Boss 13 Elimination/Eviction Updates: सलमान कल घर में हुए घमासान को लेकर सिद्धार्थ से पूछते हैं कि आप जो रश्मी को लेकर 'ऐसी लड़की' है बोल रहे थे तो ऐसी का क्या मतलब हुआ। जिसके बाद...

bigg boss 13, bigg boss 13 eviction, bigg boss 13 eviction today, bigg boss 13 voot, voot bigg boss 13, elimination today, bigg boss season 13 eviction, bigg boss13 live, bigg boss 13 episode, bigg boss 13 eviction contestant, bigg boss season 13 elimination, bigg boss season 13 elimination today, bigg boss season 13 eliminated contestantsbigg boss 13 elimination, bigg boss 13 elimination, bigg boss 13 evicted contestants, bigg boss 13 evicted contestant todayBigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Episode LIVE: सलमान खान को घरवालों पर आया गुस्सा

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar 23 December 2019, Bigg Boss 13 Elimination/Eviction Updates: बिग बॉस के घर में तकरार और झगड़े तो रोजाना चलते रहते हैं लेकिन कल के एपिसोड में जो कुछ हुआ उसको देखकर तो ऐसा लगता है कि पानी सिर के ऊपर से चला गया है। बिग बॉस के आज के वीकेंड के वार में सलमान घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आए रश्मि सलमान से कहती हैं कि सिड उनके चरित्र पर सवाल उठा रहा है और वो शो में बने रहने के लिए अपना स्वाभिमान नहीं खो सकती और वो शो को छोड़ना चाहती हैं। रश्मि सिद्धार्थ के लिए एक अपमानजनक शब्द का प्रयोग करती हैं, जिसे बीप कर दिया जाता है।

सलमान सिद्धार्थ से पूछते हैं कि आप जो रश्मि को लेकर ‘ऐसी लड़की’ है बोल रहे थे तो ऐसी का क्या मतलब हुआ। सिड, सलमान के सवालों का जवाब देते हुए कहते हैं कि उनका मतलब कभी भी गलत नहीं था क्योंकि वो भी इस बात को जानते हैं कि अगर वो रश्मि को कुछ गलत कहेंगे तो फिर इसका परिणाम उन्हें ही भुगतना पड़ेगा। वहीं सलमान रश्मि से कहते हैं कि सिड ने उन्हें जब ऐसी लड़की कहा तो फिर एक बार भी ऐसी लड़की का मतलब कुछ गलत नहीं कहा। सलमान ने रश्मि को समझाते हुए कहा कि जब बॉक्स में गंदगी है तो फिर उसके पास मत जाओ। वहीं आज के एपिसोड में कोई भी सदस्य घर से बेघर नहीं हुआ है। कल के एपिसोड में एक बार फिर सलमान खान नजर आएंगे और किसी एक सदस्य को घर से बेघर करेंगे।

Live Blog

Highlights

    23:37 (IST)23 Dec 2019
    जानिए क्यों सिद्धार्थ से इतना चिढ़ती है रश्मि देसाई

    शो के दौरान रश्मि देसाई ने अरहान को बताया कि क्यों सिद्धार्थ के साथ उसकी दुश्मनी हुई। जैसा रश्मि ने बताया कि जिस शो में दोनों साथ थे वहां उसको दो बार निकाला जा चुका था। एक बार चैनल के कहने पर उसकी वापसी हुई तो दूसरी बार इसने माफी मांगी थी। रश्मि ने बताया कि जब उस और सिद्धार्थ के बीच बातचीत नहीं हो रही थी तो सिद्धार्थ ने बात करने के लिए आरती का सहारा लिया था। तब सिड ने उसको बहुत गंदा सुनाया था।

    22:51 (IST)23 Dec 2019
    नहीं होगा कोई घर से बेघर...

    इस हफ्ते घर से कोई बेघर नहीं होगा। लेकिन सलमान खान ने कहा कि वोटिंग के आधार पर बॉटम 2 में अरहान और विशाल हैं।

    22:09 (IST)23 Dec 2019
    सिद्धार्थ पर एसिड फेंकना चाहिए, अरहान का ये वीडियो हुआ वायरल

    बिग बॉस के घर में सलमान खान ने भले ही बातचीत को नॉर्मल करने की पूरी कोशिश कर ली हो और आपको देखने में भी भले लगे कि अब घर में शांति है पर पिछले दिनों रश्मि और सिद्धार्थ के बीच हुए झगड़े का एक वीडियो अब घर के बाहर बड़ी बहस छेड़ चुका है। इस वीडियो में अरहान कहते नजर आ रहे हैं कि सिद्धार्थ पर चाय नहीं एसिड फेंकना चाहिए। इस वीडियो के वायरल होते ही सभी यूजर्स अरहान की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

    21:36 (IST)23 Dec 2019
    बिग बॉस सना की तरह कंफ्यूज

    चैनल ने एक प्रोमो जारी किया है जिसमें सिड और सना आपस में बात कर रहे हैं। सना सिड के पैर को अपने पैरों से दबाई होती है जिसपर सिड कहते हैं कि अपने पैरों पर बैठाना है। इसपर सना कहती है कि मैं पैरों पर क्या अपने सिर पर बैठाकर रखूंगी। इसके बाद सिड बिग बॉस की तुलना करते हुए कहते हैं कि बिग बॉस सना है। क्योंकि सना की तरह बिग बॉस भी कंफ्यूज रहते हैं कि किसको रखना है, किसको निकालना है।

    19:08 (IST)23 Dec 2019
    रश्मि की बात पर काफी नाराज हुई आरती, बोल दी ऐसी बात

    रश्मि अहरान के आगे रोते हुए सिद्धार्थ के लगाए आरोपों पर बात करते हुए रोने लगती हैं। वह कहती हैं कि कोई गलत को गलत बोलने की हिम्मत नहीं रखता है। जब मेरी बारी आई कोई सपोर्ट में नहीं खड़ा रहा। आरती भी मुंह बंद कर बैठी थी जिसे देखकर मैं शॉक्ड थी। आरती ने जो किया वह बहुत बुरा किया। रश्मि आगे कहती है कि एक महिला होने के नाते आरती ने दोस्ती सिर्फ नाम की रखी। वह मेरे नजर से गिर चुकी है। वहीं आरती से रश्मि पूछती हैं कि तू जब सिड मेरे बारे में बता रहा था तो क्यों नहीं बोली कि ऐसा नहीं था। आरती कहती हैं कि ना तेरा ना सिद्धार्थ का किसी का पास्ट नहीं निकालना है। आरती भड़कते हुए कहती हैं कि तू अपना सच खुद बता नहीं सकती...

    16:15 (IST)23 Dec 2019
    ...तो ये कंटेस्टेंट हो सकते हैं बेघर?

    बिग बॉस के घर में  फिलहाल खतरे की घंटी सिड आसिम अरहान विशाल मधुरिमा शेफाली बग्गा और आरती सिंह पर है क्योंकि इस बार घर से बेघर होने के लिए यही सदस्य नॉमिनेटेड हैं। सिड को मेकर्स शो से निकालने की भूल नहीं करेंगे। क्योंकि शुरुआत से ही सिड शो के अहम कंटेस्टेंट में से एक हैं। बाकी के कंटेस्टेंट के बीच से ही कोई घर से बेघर हो सकता है।

    15:19 (IST)23 Dec 2019
    इस हफ्ते कोई नहीं होगा बेघर

    इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए सिड, आरती, आसिम, अरहान, मधुरिमा, शेफाली बग्गा और विशाल आदित्य सिंह नॉमिनेटेड हैं। खबरों की मानें तो इस हफ्ते क्रिसमस के फेसटिवल के चलते घर से कोई भी सदस्य बेघर नहीं होगा।

    14:39 (IST)23 Dec 2019
    एक बार फिर घर में मचेगी अशांति

    बिग बॉस के आज के एपिसोड में सलमान खान के साथ सोमवार का वार होगा। इस दौरान घरवाले एक बार फिर एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए नजर आएंगे। आज के एपिसोड में ये देखना काफी मजेदार रहने वाला है कि सलमान इस बार घरवालों के रवैये के चलते क्या करते हैं।

    Phir ek baar #SomvaarKaVaar karne aayenge @BeingSalmanKhan aapke ghar, aaj raat 10:30 baje

    Anytime on @justvoot. @Vivo_India @AmlaDaburIndia @bharatpeindia #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/Joz43d1SMp

    — Bigg Boss (@BiggBoss) December 23, 2019

    13:46 (IST)23 Dec 2019
    शहनाज के हिसाब से दाल में कुछ काला है

    शहनाज सिड के बारे में बात करते हुए कह रही हैं कि जिस तरह से घर में रश्मि और सिड के बीच लड़ाई हुई इससे ये बात साफ हो गई कि जरूर इन दोनों के बीच गहरा प्यार रहा होगा तभी इनके बीच इस कदर लड़ाई हुई वरना ऐसी लड़ाई संभव नहीं है।

    13:15 (IST)23 Dec 2019
    सलमान के सामने फटी शर्ट पहनकर बैठे थे अरहान

    रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के मैटर में अरहान खान की राय और रिएक्शन नहीं लिया गया और ना ही सिद्धार्थ शुक्ला के हिंसक होने पर उनको फटकार लगाई गई अरहान इसी कोशिश में थे कि सलमान उनके फटे कपड़ों के बारे में पूछे और वे सिद्धार्थ की शिकायत करे लेकिन अरहान को ये मौका नहीं मिला।

    13:05 (IST)23 Dec 2019
    आज कौन होगा घर से बेघर

    बिग बॉस के घर में आज कोई सदस्य घर से बेघर होगा इसकी घोषणा खुद सलमान खान करेंगे। फिलहाल खतरे की घंटी सिड आसिम अरहान विशाल मधुरिमा शेफाली बग्गा और आरती सिंह पर है।

    13:02 (IST)23 Dec 2019
    'ऐसी लड़की' कैसी लड़की? 'रश्मि देसाई जैसी लड़की'

    'ऐसी लड़की' कैसी लड़की? 'रश्मि देसाई जैसी लड़की' ये तीन वाक्य पिछले 48 घंटों से बिग बॉस हाउस में खूब गूंजा। सलमान खान ने भी जब वीकेंड का वार किया तो सबसे ज्यादा इन्हीं तीन वाक्यों पर फोकस करते हुए सभी घर वालों समेत पूरे देश को स्पष्ट किया कि आखिर सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई को कैसी लड़की कहना चाहा?

    सिद्धार्थ ने क्लीयर किया कि मेरा कहने का मतलब रश्मि देसाई जैसी लड़की से है। इसमें कहीं भी उनके कैरेक्टर को लेकर कोई बात नहीं। पर हां, जिस तरह से वह गर्ल कार्ड खेलती है, जैसे चिल्लाती है, वैसी लड़की। सलमान खान ने भी सिद्धार्थ शुक्ला की इस स्पष्टीकरण से रश्मि देसाई को बताया कि आप क्यों सिड से कुछ गलत बुलवाना चाहते हैं। यानी दिमाग में गंदगी आपके ज्यादा है। सलमान ने रश्मि से अपना भूत छोड़कर आगे निकलने को कहा।

    11:01 (IST)23 Dec 2019
    इस वजह से हुआ था सिड और रश्मि का झगड़ा...

    टास्क के दौरान जब आसिम और सिड के बीच बहस हो रही होती है तब रश्मि सिड पर तंज कसते हुए कहती हैं कि उसकी तबीयत अब ठीक है वो भी टास्क कर सकता है। रश्मि जब आसिम से ये बात कह रही होती हैं तब सिड आसिम की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि क्या रश्मी आपकी नौकरानी है? जिसके बाद बात बढ़ जाती है और सिड, रश्मि पर कमेंट करते हुए कहते हैं कि ऐसी लड़की मेरे घर में नहीं हैं।

    10:25 (IST)23 Dec 2019
    सलमान खान ने लगाई थी सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास लेकिन...

    सि़ड, सलमान के सामने बातों को ट्विस्ट करते हुए कहते हैं कि मेरा कोई भी गलत मतलब नहीं था। ऐसी लड़की मतलब रश्मि देसाई जैसी लड़की। सलमान, सिड को फटकार लगाते हुए कहते हैं कि 'ऐसी लड़की' का मतलब क्या होता है सभी जानते हैं। सलमान इसके आगे कुछ भी कहते इससे पहले शो की क्रिएटिव टीम सलमान को रोक देती है। 'द खबरी' के मुताबिक जब सलमान सिड को फटकार लगा ही रहे होते हैं इसी बीच क्रिएटिव टीम सलमान को रोकती है और उनसे कुछ कहती है। जिसके बाद सलमान सिड को फटकार लगाने की जगह उसके पक्ष में बातें करने लगते हैं।

    23:01 (IST)22 Dec 2019
    खत्म हुआ बिग बॉस वीेकेंड का वार

    बिग बॉस के आज का एपिसोड खत्म हो गया फिलहाल घर से कोई भी नॉमिनेट नहीं हुआ है घर से कौन बेघर होगा इस बात की घोषणा कल सलमान खान करेेंगे।

    22:58 (IST)22 Dec 2019
    मल्लिका पूछ रही हैं सलमान से सवाल

    मल्लिका सलमान से पूछती हैं कि क्या आपने कभी मेरे साथ हरियाणवी डांस किया है जिसके जवाब में सलमान कहते हैं कि किया है फिर मल्लिका सलमान से कहती हैं कि आपको अभी मेरे साथ डांस करना होगा जिसपर सलमान मल्लिका के साथ बेबी को बेस पसंद है सॉन्ग पर डांस करते हैं।

    22:45 (IST)22 Dec 2019
    मल्लिका कर रही हैं सलमान से flirt

    मल्लिका सलमान के साथ flirt कर रही हैं। फिलहाल मल्लिका सलमान को प्यार से लड्डू खिला रही हैं। सलमान मल्लिका के सवालों का जवाब देकर शर्माते हुए नजर आ रहे है।

    22:37 (IST)22 Dec 2019
    जलेबी बाई बनकर मल्लिका ने लूटी महफिल

    मल्लिका सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करने के साथ ही सलमान के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं। मल्लिका को देखते ही सलमान कहते हैं कि 'आप इतनी हॉट हैं कि मुझे गर्मी लग रही है।' इसके बाद सलमान अपने हाथ में लिए एक बोर्ड से हवा लेने लगते हैं। सलमान के हॉट कहने पर मल्लिका पूछती हैं कितनी हॉट हूं आप बताइए ना इस पर सलमान कहते हैं कि इतनी, इतनी आगे मल्लिका कहती हैं शरमा गए आप। हाथ पकड़िए, आंखों में आंखें डालिए और वो तीन शब्द कहिए।

    22:29 (IST)22 Dec 2019
    मल्लिका ने की एन्ट्री

    मल्लिका शेरावत ने स्टेज पर एन्ट्री कर ली है। सलमान मल्लिका का स्टेज पर स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं।

    22:25 (IST)22 Dec 2019
    शहनाज ने बताई झगड़े की असली वजह

    शहनाज सिड के बारे में बात करते हुए कह रही हैं कि जिस तरह से घर में रश्मि और सिड के बीच लड़ाई हुई इससे ये बात साफ हो गई कि जरूर इन दोनों के बीच गहरा प्यार रहा होगा तभी इनके बीच इस कदर लड़ाई हुई वरना ऐसी लड़ाई संभव नहीं है।

    22:22 (IST)22 Dec 2019
    सिड दे रहे हैं सफाई

    सिड माहिरा और पारस से कह रहे हैं कि उन्होंने आज तक सेट पर रश्मि से लड़ाई नहीं की है और वो जो कुछ भी मेरे बारे में कह रही है उसका हरजाना उन्हें नहीं मुझे ही भुगतना पड़ेगा।

    22:03 (IST)22 Dec 2019
    विकास ने लगाया आसिम पर आरोप

    विकास आसिम पर आरोप लगाते हुए कह रहे हैं कि आसिम हमेशा से ही घर में आग लगाने का काम करता है। रश्मि और सिड के बीच भी लड़ाई खत्म हो गई थी लेकिन आसिम ने ही जाकर रश्मि को भड़काया तब जाकर मामला इतना ज्यादा बढ़ रहा है।

    21:57 (IST)22 Dec 2019
    सलमान ने समझाया रश्मि को

    सलमान रश्मि से कह रहे हैं कि वो बात को और आगे न बढ़ाए क्योंकि सिड ने उन्हें जब ऐसी लड़की कहा तो फिर एक बार भी ऐसी लड़की का मतलब कुछ गलत नहीं कहा। सलमान ने कहा कि जब बॉक्स में गंदगी है तो फिर उसमें मत जाओ।

    21:52 (IST)22 Dec 2019
    सिड ने रश्मि से क्यों कहा कि वो उन्हें घर में लेना बंद कर दिया है

    सिड सलमान को बता रहे हैं कि उन्होंन रश्मि से जो कुछ भी कहा उनमें उनका गलत मतलब नहीं था और यहां पर वो टीवी में दिखने केलिए या खुद को सही दिखाने के लिए अपना बयान नहीं बदलेंगे।

    21:40 (IST)22 Dec 2019
    सलमान ने चेताया घरवालों को

    सलमान ने मेकर्स को चेताते हुए कहा कि आप लोग बिग बॉस को 5 सप्ताह के लिए बढ़ा रहे हैं लेकिन अगर ऐसा ही चलता रहा तो फिर मैं ये शो नहीं करने वाला। सलमान ने कहा कि मेकर्स इस शो को करने के लिए किसी और को होस्ट रख लें चाहे फराह को बुलाएं या किसी और को पर अब मैं नहीं करने वाला ये शो।

    21:36 (IST)22 Dec 2019
    रश्मि ने खोया आपा

    रश्मि कह रही हैं कि सिड से गंदा आदमी पूरी दुनिया में नही है रश्मि सलमान के सामने सिड को गाली दे रही हैं जिसे बीप करके सुनाया जा रहा है।

    21:28 (IST)22 Dec 2019
    रशिम और शुक्ला के बीच लड़ाई बढ़ी

    सलमान के सामने रश्मि और सिड के बीच लड़ाई बढ़ गई है। रश्मि सलमान के सामने भावुक हो गई और फूट फूटकर रोने लगी हैं। वहीं सलमान इन सब की बातों को सुनकर काफी हैरान है।

    21:21 (IST)22 Dec 2019
    विकास गुप्ता कर रहे हैं सच्चाई बयां

    सलमान विकास से पूछ रहे हैं कि घर में क्या हुआ जिसके जवाब में विकास कह रहे हैं कि लोग लड़ाई बढ़ाने का मौका देखते रहते हैं।

    21:18 (IST)22 Dec 2019
    शहनाज ने दी सफाई

    शहनाज ने सलमान से कहा कि यहां पर कोई भी सही नहीं है सब एक दूसरे को पोक करते हैं जिसके चलते लड़ाई बढ़ जाती है।

    21:15 (IST)22 Dec 2019
    क्या सलमान कर पाएंगे मामला शांत

    आसिम और पारस दोनों सलमान के सामने लड़ते हुए नजर आ रहे हैं जिसके बाद सलमान माहिरा से पूछते हैं कि क्या आसिम घर में गाली देते हैं जिसके जवाब में माहिरा कह रही हैं कि घर में सबसे ज्यादा गाली आसिम ही देता है।

    21:11 (IST)22 Dec 2019
    पारस ने लगाए आसिम पर इल्जाम

    पारस सलमान से कहते हैं कि आसिम तो दूध का धुला है ये हमें गाली दे तो कुछ नहीं और हम अगर इसे गाली दें तो फिर ये कहता है कि तुम मेरे मां पे आए मेरी बहन पे आए।

    21:09 (IST)22 Dec 2019
    आसिम दे रहे हैं सलमान को सफाई

    आसिम सलमान को सफाई देते हुए कह रहे हैं कि पारस बार बार उनके परिवार उनकी मां और बहन को गाली दे रहे हैं जो वो सह नही सकते हैं।

    21:07 (IST)22 Dec 2019
    सलमान लगा रहे हैं घरवालों की क्लास

    सलमान फिलहाल काफी शांत नजर आ रहे हैं। सलमान घरवालों से कह रहे हैं कि बिग बॉस का घर सुल्तानी अखाड़े में तब्दील हो गया है और घर में बिना टास्क के ही इतनी लड़ाई बढ़ गई।

    21:03 (IST)22 Dec 2019
    रश्मि फूट फूटकर रो रही हैं

    फिलहाल रश्मी सि़ड के व्यवहार से काफी ज्यादा दुखी हैं और कह रही हैं कि वो आज सिड को मारके रहेंगी चाहे उन्हें घर ही क्यों न जाना पड़े।

    21:01 (IST)22 Dec 2019
    शुरू हुआ वीकेंड का वार

    आज का एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। आज सलमान घरवालों के रवैये से परेशान होकर घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे।

    20:21 (IST)22 Dec 2019
    मल्लिका शेरावात हैं सलमान खान पे फिदा

    मल्लिका शेरावत बिग बॉस के पहले के सीजन में भी शिरकत कर चुकी हैं आज के एपिसोड में मल्लिका सलमान से मस्ती करते हुए कहेंगी कि वो सिर्फ और सिर्फ सलमान के लिए ही शो में आती हैं। इसके अलावा मल्लिका सलमान संग जमकर मस्ती भी करेंगी।

    19:39 (IST)22 Dec 2019
    क्या आरती हैं घर में सबसे कंफ्यूज

    आसिम और सिड की लड़ाई में आरती सिड की तरफदारी करती हुई नजर आती हैं जिसके जवाब में आसिम आरती से कहते हैं कि तुम्हें कुछ पता नहीं बस तुम हर लड़ाई में बिना मसला जाने घुस जाती है तुम घर में सबसे ज्यादा कंफ्यूज हो।

    19:07 (IST)22 Dec 2019
    शेफाली बग्गा पर लटक रही है तलवार

    वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर में दोबारा वापसी करने वालीं शेफाली बग्गा इस बार घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई हैं जिसके चलते उनपर लगातार खतरे की तलवार लटक रही है। हो सकता है कि इस बार घर से बेघर शेफाली ही हो जाएं। 

    18:37 (IST)22 Dec 2019
    पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने दिया बयान

    आकांक्षा पुरी ने पारस को लेकर माहिरा की मां से कहा है कि मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने आपकी बेटी के कंधे पर जिस तरह से किस किया उसे आप दोस्ती कैसे कह सकती हैं। मैं इस बात से आश्चर्य में हूं कि आप इसे इतना हल्के में कैसे ले सकती हैं। पारस और माहिरा घर में जो भी कर रहे थे वो सिर्फ लवर्स ही करते हैं।

    18:08 (IST)22 Dec 2019
    आसिम को लगाएंगे सलमान फटकार

    बिग बॉस के आज के एपिसोड में सलमान का पारा बहुत ज्यादा बढ़ जाता है और वो आसिम पर बिफरते हुए नजर आते हैं। सलमान आसिम से कहते हैं कि जिस टोन में तुम अभी बात कर रहे थे उसी टोन में तुम यहां पर मेरे सामने भी बात करो।

    17:31 (IST)22 Dec 2019
    घर से बेघर होने के लिए ये सदस्य हैं नॉमिनेट

    इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए सिड, आसिम आरती, मधुरिमा, विशाल अरहान और शेफाली बग्गा नॉमिनेटेड हैं।

    16:57 (IST)22 Dec 2019
    सलमान ने लगाई मेकर्स को फटकार

    सलमान खान घर में रोजाना हो रहे झगड़ों से तंग आ चुके हैं और आखिरकार उन्होंने मेकर्स को फटकार लगाते हुए कहा कि आपलोग शो को पांच हफ्तों के लिए बढ़ाना चाहते हैं लेकिन मैं अब इस शो का हिस्सा नहीं रहना चाहता। सलमान खान के बार-बार समझाने के बावजूद कंटेस्टेंट्स आपस में उलझने से बाज नहीं आ रहे हैं।

    16:51 (IST)22 Dec 2019
    क्या सिड को होगा पछतावा

    आज सलमान सिड और रश्मि दोनों की जमकर क्लास लगाते हुए नजर आएंगे लेकिन सलमान के सामने भी दोनों चुप नहीं बैठेंगे और एक दूसरे के लिए गाली निकालेंगे लेकिन फिर सलमान उन दोनों से कुछ ऐसा बोल देंगे कि दोनों चुप हो जाएंगे। अब देखना होगा कि क्या सिड और रश्मि को पछतावा होगा या नहीं।

    16:48 (IST)22 Dec 2019
    शहनाज और सिड के रिश्तों में आई खटास

    आरती सिद को बताती हैं कि शहनाज रो रही है लेकिन सिड सुनकर भी आरती की बात को नजरअंदाज कर देते हैं। फिर आरती खुद शहनाज के पास जाती हैं और उसे शांत कराती हैं। बाद में आरती सिड के पास जाती हैं और उससे कहती हैं कि एक बार शहनाज से बात कर लो। लेकिन सिड इस बार उनकी बात नहीं मानते।

    16:46 (IST)22 Dec 2019
    मल्लिका करेंगी सलमान के साथ स्टेज शेयर

    आज मल्लिका सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करने के साथ ही सलमान के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। मल्लिका को देखते ही सलमान कहते हैं कि 'आप इतनी हॉट हैं कि मुझे गर्मी लग रही है।' इसके बाद सलमान अपने हाथ में लिए एक बोर्ड से हवा लेने लगते हैं। सलमान के हॉट कहने पर मल्लिका पूछती हैं कितनी हॉट हूं आप बताइए ना इस पर सलमान कहते हैं कि इतनी, इतनी आगे मल्लिका कहती हैं शरमा गए आप। हाथ पकड़िए, आंखों में आंखें डालिए और वो तीन शब्द कहिए।

    16:40 (IST)22 Dec 2019
    सलमान के सामने भिड़े आसिम और पारस

    आसिम सलमान से कहते हैं कि पारस ने उनके घरवालों को अपशब्द कहे उनकी मां और बहन के लिए गाली निकाली जिसके जवाब में पारस सलमान से कहते हैं कि आसिम तो दूध का धुला है ये हमें गाली दे तो कुछ नहीं और हम अगर इसे गाली दें तो फिर ये कहता है कि तुम मेरे मां पे आए मेरी बहन पे आए।

    Next Stories
    1 Naagin 4, 22 December Written Update Episode: भोलेनाथ से जुड़ा है देव का कनेक्शन, क्या नयनतारा होगी अपने मंसूबों में कामयाब
    2 Bigg Boss 13: ‘आप इतनी हॉट हैं तो..’ Dabangg खान के साथ फ्लर्ट करने लगीं Mallika Sherawat, तो बोल पड़े सलमान
    3 Kundali Bhagya 22 December, Preview Episode: प्रीता को जलाने के लिए उसके ही घर में करण माहिरा से करने जा रहा शादी, कुमकुम भाग्य हॉल में होगी अनहोनी?
    ये पढ़ा क्या?
    X