ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट संभावना सेठ ने विशाल के पिटने पर उड़ाया उनका मजाक, फैंस कुछ यूं कर रहे रिएक्ट

Bigg Boss 13 :बिग बॉस 13 में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा के झगड़े काफी मशहूर है, लेकिन इस बार दोनों के झगड़ों में कुछ ऐसा हुआ कि घर वाले देख कर दंग रह गए।

Author Published on: January 15, 2020 9:38 PM
Bigg Boss 13: विशाल के पिटने पर संभावना सेठ ने उड़ाया मजाक

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में रोज नये हंगामें होते हैं, जिन्हें देख कर दर्शकों को खूब मजा आ रहा है। बिग बॉस (Bigg Boss) के फैंस विशाल आदित्य सिंह (Vishal aditya singh) और उनकी गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली(Madhurima tuli) के बीच हुए चप्पल प्रकरण को अभी भूल भी नहीं पाये थे कि इन दोनों ने फिर कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख कर फैंस के साथ सेलिब्रिटीज भी खूब मजे ले रहे हैं। दरअसल कलर्स के द्वारा जारी किये गये प्रोमो में दिख रहा है कि विशाल और मधु में जमकर झगड़ा हो रहा है बात इतनी बड़ जाती है कि विशाल-मधुरिमा पर पानी फेंक देते हैं जिसके बाद मधु अपना आपा खो देती हैं और विशाल को घर में सबके सामने फ्राईपेन से मारती नजर आ रही हैं। ये देख सभी घर वाले चौंक जाते हैं और खुद बिग बॉस को दोनों के बीच में आ कर मामले को शांत कराना पड़ता है।

इस बीच विशाल आदित्य सिंह बिग बॉस से कहते दिख रहे हैं कि अब उन्हें इस घर में नहीं रहना, जिसके बाद रश्मि देसाई उन्हें रोकती दिख रही हैं। वहीं विशाल-मधु के बीच हुए इस बवाल को देखते हुए बिग बॉस ने दोनों काो दण्ड देने का फैसला किया है। इस बीच बिग बॉस की एक्स कंटेस्टंट संभावना सेठ ने सोशल मीडिया पर विशाल और मधु का मजाक उड़ाते हुए लिखा, ओ माई गॉड ये मैंने क्या देखा, मधुरिमा तुली ने विशाल आदित्य सिंह को पीट डाला। वहीं संभावना के इस ट्वीट के बाद फैंस भी मधु का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

बिग बॉस में इस कपल की ये पहली लड़ाई नहीं है, इससे पहले भी मधु-विशाल बुरी तरह लड़ते नजर आये थे, मधु ने विशाल को बुरी तरह चप्पल से पीट दिया था, जिसके बाद घर में ही नहीं घर के बाहर भी विशाल का काफी मजाक उड़ रहा है।

इससे पहले घर में शहनाज -सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में पूरी तरह डूबी नजर आईं, उन्होंने पूरे घरवालों के सामने सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार किया था। जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला उन्हें अपने साथ रिश्ते पर एक परिपक्व इंसान की तरह समझाते नजर आये थे। वहीं इससे पहले घर में आईं हिना खान ने आसिम को एलीट क्लब का पहला सदस्य चुना था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 13 : ‘मैं उम्र में तुमसे बहुत बड़ा हूं’, शहनाज के प्यार के इजहार पर सिद्धार्थ शुक्ला ने किया रिएक्ट
2 Bigg Boss 13, January 15 Episode Written Update : मधुरिमा और विशाल को बिग बॉस के घर में बड़ी सजा, कैदियों की तरह किया जा रहा व्यवहार
3 Kumkum Bhagya 15 Jan 2020 Preview Episode: सच के बेहद करीब अभि, प्राची और रिया की जिंदगी में आने वाला है नया भूचाल
ये पढ़ा क्‍या!
X