ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के ऐसे 5 फाइटिंग सीन जिसने बढ़ाई शो की TRP, छप्पर फाड़कर मिली शोहरत

Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 हर सीजन की तरह इस बार भी सुपरहिट रहा। आज हम आपको बताएंगे बिग बॉस सीजन 13 के उन फाइटिंग सीन के बारे में जिसने शो को लोकप्रियता दिलाने में मदद की और...

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के 5 फाइटिंग सीन

Bigg Boss 13: सलमान खान का शो बिग बॉस सीजन 13 हर सीजन की तरह इस बार भी सुपरहिट रहा या यूं कह ले कि इस बार बिग बॉस सीजन 13 ने पिछले सारे सीजन का रिकार्ड तोड़ दिया जिसके चलते मेकर्स ने शो को बढ़ाने का फैसला लिया था। बिग बॉस सीजन 13 के लोकप्रिय होने में जितना हाथ घरवालों की सूझबूझ का है उतना ही ज्यादा घर में होने वाले लड़ाई झगड़ो का भी है। आज हम आपको बताएंगे बिग बॉस सीजन 13 के उन फाइटिंग सीन के बारे में जिसने शो को लोकप्रियता दिलाने में मदद की और शो को छप्पर फाड़कर शोहरत मिली।

सिद्धार्थ शुक्ला VS रश्मि देसाई: बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के बीच लड़ाई इस कदर बढ़ जाती है कि घरवाले भी दोनों को सम्भाल नहीं पाते हैं। उनकी लड़ाई में जहां सिड ने रश्मि को ’ऐसी लड़की’ और ‘नौकरानी’ कहा और बदले में रश्मि ने उसे ‘नशेडी’ कहा बात यहीं नहीं रूकी रश्मि ने सिड पर कॉफी उड़ेल दी जिसके बाद सिड अपना आपा खो देते हैं और रश्मि का साथ दे रहे अरहान को ऐसी लताड़ लगाते हैं कि उसकी टीशर्ट फट जाती है।

मधुरिमा तुली VS विशाल आदित्य सिंह: एक्स कपल मधुरिमा और विशाल को बीच भी बिग बॉस के घर में जमकर लड़ाई देखने को मिलती है। विशाल मधुरिमा पर गुस्सा हो जाते हैं क्योंकि वह उन्हें लगातार मुन्ना बोल रही होती हैं। जिसके बाद विशाल, मधुरिमा पर पानी फेंक देते हैं विशाल के रवैये से मधुरिमा अपना आपा खो देती हैं और फ्राइंग पैन से हमला बोलते हुए विशाल को कूट देती हैं। हालांकि बाद में मधुरिमा को इस हरकत की वजह से घर से बेघर भी होना पड़ता है।

सिद्धार्थ शुक्ला VS आसिम रियाज: बिग बॉस के घर में एक समय दोस्त रहे आसिम और सिड की लड़ाई ने दर्शकों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा। सिद्धार्थ- आसिम की लड़ाई ने बिग बॉस के घर में सारी हदें ही पार कर दी। जहां दोनों ने गुस्से में बहकर एक-दूसरे को धक्का दिया वहीं बाद में दोनों के बीच लड़ाई इस हद तक बढ़ गई कि सिद्धार्थ ने आसिम का कॉलर इतनी जोर से पकड़ा की उन्हें चोट लग गई।

आसिम रियाज VS पारस छाबड़ा: बिग बॉस के घर में पारस और आसिम के बीच काफी जोरदार बहस देखने को मिली है। पारस-आसिम दोनों एक दूसरे के लिए काफी सारी अपमानजनक बातें कहते हैं। पारस आसिम से कहते हैं कि वो जानते हैं कि आसिम रियाज़ घर से बाहर क्या है और उसकी औकात क्या है। पारस को पर्सनल कमेंट करते देख उनकी दोस्त माहिरा भी उन्हें रोकने की कोशिश करती हैं लेकिन पारस माहिरा पर भी नाराज हो जाते हैं। पारस का ये रवैया देखकर हर कोई हैरान रह जाता है।

आसिम रियाज VS शेफाली जरीवाला: बिग बॉस के घर में एक वक्त दोस्त रहे आसिम रियाज और शेफाली जरीवाला के बीच भी घर में जमकर लड़ाई होती है। शेफाली आसिम को काफी कुछ सुनाती हैं वहीं आसिम भी चुप नहीं बैठते। इन दोनों की लड़ाई में तड़का शेफाली के पति पराग लगाते हैं जब वो घर के अंदर आकर आसिम को धमकाते हुए कहते हैं कि अगर किसी ने मेरी पत्नी को कुछ भी कहा तो मैं उसे चीर दूंगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 Kundali Bhagya 14 February 2020 Preview Episode: प्रीता के करीब एक बार फिर आई मौत, क्या इस बार करण का प्यार बचा पाएगा उसकी जान
2 Bigg Boss 13: जब सिद्धार्थ को शहनाज गिल से पड़े थे चांटे ही चांटे, मजे लेते हुए गिन रही थी ऑडियंस
3 Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में अपना सफर देख इमोशनल हुए सिद्धार्थ शुक्ला, छलके आंसू
ये पढ़ा क्या?
X