ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: पत्रकार बनकर आई महिला निकली सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त! मेकर्स पर लगा पक्षपात का आरोप

Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 में घरवालों को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों के सवालों का सामना करना पड़ेगा। लेकिन इन सबके बीच...

bigg boss 13, sidharth shukla, bigg boss 13 live, bigg boss 13 winner, sidharth shukla age, sidharth shukla bigg boss, bigg boss 13 siddharth shukla, Television news, बिग बॉस 13, सिद्धार्थ शुक्ला, shehnaaz gill, paras, mahira sharma, shehnaz gillBigg Boss 13: पत्रकार बनकर आई महिला निकली सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त

Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 अपने अंतिम पड़ाव पर है ऐसे में शो के कंटेस्टेंट्स शो में बने रहने के लिए एड़ी चोटी का बल लगा रहे हैं। बिग बॉस के घर में अब हर एक दिन घर के सदस्यों के लिए महत्वपूर्ण दिन है। घरवालों को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों के सवालों का सामना करना पड़ेगा। लेकिन इन सबके बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते शो के मेकर्स एक बार फिर शक के घेरे में आ गए हैं।

दरअसल कलर्स ने शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें एक महिला पत्रकार नजर आ रही हैं जो कि सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त बताई जा रही हैं। बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त को महिला पत्रकार के रूप में देखने के बाद सोशल मीडिया पर बिग बॉस को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं और मेकर्स पर पक्षपात करने का आरोप लग रहा है। बिग बॉस न्यूज नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शो के मेकर्स को घेरते हुए लिखा गया है कि ‘सिद्धार्थ की बेस्ट फ्रेंड और यूट्यूबर कब से पत्रकार बन गई?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bigg Boss News ❌❗ (@biggbossnews__) on

वहीं एक यूजर ने लिखा है कि बकवास शो, यहां पर सब कुछ पक्षपात से भरा हुआ है। मालूम हो कि ऐसा पहली बार नहीं है जब शो के मेकर्स पर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर पक्षपात करने का आरोप लगा हो इससे पहले भी मेकर्स पर सिद्धार्थ का फेवर करने का आरोप लगा था जब ये दावा किया गया था कि बिग बॉस मेकिंग टीम की चीफ कॉन्टेंट ऑफिसर मनीषा शर्मा सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड हैं जो सिड का पक्ष ले रही हैं और इसपर शो के होस्ट सलमान खान भी कुछ नहीं बोल पा रहे हैं।


बता दें कि बिग बॉस में फिनाले वीक बहुत ही नजदीक है। शो से विशाल आदित्य सिंह घर से बेघर हो चुके हैं वहीं अब सभी घरवालों पर तलवार लटक रही है क्योंकि अब कोई भी सदस्य कभी भी घर से बेघर हो सकता है। फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आरती सिंह, शहनाज गिल, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा घर में टिके हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: बिग बॉस में मिडवीक इविक्शन से आएगा बड़ा ट्विस्ट, आधी रात को शो से बाहर होंगी माहिरा शर्मा?
2 Bigg Boss 13: ‘ट्रॉफी के साथ सिद्धार्थ भी चाहिए’, जर्नलिस्ट के सवाल पर शहनाज का जवाब
3 Ghost story at BIGG BOSS: आधी रात आरती बनी भूतनी, डर के मारे शहनाज की निकली चीख
ये पढ़ा क्या?
X