ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13, Dec 20, Written Update: सलमान खान भी लगाएंगे रश्मि देसाई की क्लास, शो होस्ट पर जताया अफसोस

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने जहां रश्मि देसाई को नौकरानी कहा, वहीं रश्मि ने उनकी मां को भी नौकरानी कहा। इधर पारस और माहिरा के बीच शहनाज की एंट्री उस जोड़े को खलने लगी है।

शेफाली से बोले सिद्धार्थ शुक्ला, मुझे तुम्हारे साथ गुफ्तगू करके अच्छा लगा

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में शुक्रवार यानी 20 दिसंबर का दिन झगड़े के नाम रहा। कहीं एक दूसरे पर कमेंट को लेकर तो कहीं प्यार की जलन में। सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच नौकरानी बोलने को लेकर जहां पूरा घर दो टीम में बंटा दिखा वहीं पारस, माहिरा और शहनाज के बीच त्रिकोणीय प्यार भी झगड़े में बदल गया। आज के एपिसोड के बाद कल आने वाले वीकेंड का वार की एक झलकी दिखाई गई। इसमें सलमान ने रश्मि और सिद्धार्थ के झगड़े को एक नया ट्विस्ट दे दिया। जहां रश्मि जिद करती रही कि अगर कोई मुझे शो में गलत बोलेगा तो मैं पीछे नहीं हटूंगी। फिर सलमान ने भी कहा, वाकई ऐसी लड़की को तो मैं भी अपने घर पर नहीं रखता…

लव ट्रांयगल के चक्कर में पारस छाबड़ा, शहनाज गिल और माहिरा शर्मा की दोस्ती में दरार आ गई तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला, शेफाली बग्गा संग रोमांटिक मूड में दिखाई दिए। अब ये नया कनेक्शन आगे कितना परवान चढ़ेगा ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन घर इस वक्त एक कुरुक्षेत्र में बदल चुका है।

आज पूरे झगड़े की वजह थी बिग बॉस का दिया नया पुलिस वाला टास्क। इसमें असीम को घरवालों के लिए नियम बनाने थे जिसका उल्लंघन करने पर ऐसे घरवालों का चालान कटना था। इस बीच असीम ने सिद्धार्थ से भी कहा कि वो टास्क का हिस्सा बने। दरअसल वो ये रश्मि के कहने पर आए थे। बस यही से बहस शुरू हुआ और सिद्धार्थ ने रश्मि को नौकरानी कह दिया। बदले में रश्मि ने सिद्धार्थ की मां को नौकरानी बोला। आज के एपिसोड में और क्या हुआ जानने के लिए नीचे दिए ब्लॉग को पढ़िए…

Live Blog

Highlights

    23:32 (IST)20 Dec 2019
    ये घर है या मछली बाजार...

    सिद्धार्थ शुक्ला की मां को रश्मि देसाई ने जवाब देते हुए नौकरानी बोला। इतना बोलने के बात रश्मि अकेले में रो रही हैं। रश्मि देसाई अब विकास गुप्ता को कहती हैं कि अरहान के मामले में मत बोले। इधर, जहां पूरे वाले अपने झगड़े में व्यस्त हैं उधर पारस को लेकर माहिरा और शहनाज आपस में भिड़ जाते हैं। माहिरा शहनाज से कहती है कि वो अब पारस से दूर रहे।

    23:11 (IST)20 Dec 2019
    सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि को कहा नौकरानी..

    आसिम और रश्मि ने जब सिद्धार्थ शुक्ला से कहा कि वो बिल्कुल ठीक हैं और उन्हें गेम में रहना चाहिए। इसके बाद सिद्धार्थ आसिम से कहते हैं कि क्या रश्मि उनकी नौकरानी है। बीच में अरहान भी आते हैं और सिद्धार्थ की मां को भी नौकरानी बोल बैठते हैं। इस पूरे झगड़े में पूरे घर वाले दो टीमों में नजर आने लगे। एक वो जो सिद्धार्थ के साथ हैं दूसरे वो जो आसिम रश्मि के साथ हैं।

    22:52 (IST)20 Dec 2019
    आसिम के खिलाफ पूरे घर वाले...

    विकास ने आसिम के बनाए नियम का सीधे तौर पर बहिष्कार करते हुए जेल जाना स्वीकार किया। वहीं घर के और सदस्य भी आसिम के नियमों को नहीं मान रहे और जेल जाने को तैयार हैं।

    22:49 (IST)20 Dec 2019
    आसिम बने पुलिस वाले...

    बिग बॉस ने एक टास्क के तहत आसिम को पुलिस वाला बनने को कहा है। और सभी घर वालों को आसिम के नियमों का भी पालन करना है। गलती करने पर आसिम घरवालों के चालान भी काटेंगे। उन्हें जेल की सजा भी देंगे। आसिम ने बनाए नए नियम:कोई लड़ाई नहीं करेगा।जिनका झगड़ा हुआ है वो आज सुलझाएंगे।पारस और माहिरा साथ नहीं रहेंगे।

    22:45 (IST)20 Dec 2019
    रश्मि देसाई ने घर के बाहर वालों को दी धमकी

    रश्मि देसाई ने बिग बॉस के घर के बाहर वालों को इशारों इशारों में धमकाते हुए कहती हैं कि बाहर आकर वो उन लोगों को नहीं छोड़ेंगी जो उनके और अरहान के बारे में गलत गलत बोल रहे हैं। रश्मि और अरहान दोनों इमोशनल हो जाते हैं और रोते हैं। वे दोनों अपने रिश्ते को लेकर बार बार आ रहे इश्यू को लेकर चर्चा कर रहे हैं।

    22:40 (IST)20 Dec 2019
    सिद्धार्थ का नया गेम प्लान

    ये क्या सिद्धार्थ शुक्ला अब शेफाली बग्गा के साथ फ्लर्टी टॉक कर रहे हैं। वहीं घर वाले चर्चा कर रहे हैं कि कैसे सिद्धार्थ ने पारस को अपना चमचा बना लिया है।

    शुक्रवार के आने वाले शो में पंजाब की कैटरीना कैफ घर वालों को अपनी एक्टिंग से हंसाएंगी और दर्शकों का मनोरंजन कराएंगी। कभी गिल वैम्पायर बनेंगी तो कभी वह अपनी फनी डांस से घर वालों के बीच मस्ती का माहौल बनाएंगी। शहनाज का वीडियो भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, जिसमें शहनाज फनी अंदाज में दिख रही हैं।

    22:35 (IST)20 Dec 2019
    पारस अब शहनाज को दे रहा सफाई

    पारस ने खुल के शहनाज को कहा कि इस शो में उसके लिए माहिरा ही प्रायरिटी है और रहेगी। वह शहनाज को कहता है कि वह गलत है और उससे गलत तरीके से बात करती है।

    22:32 (IST)20 Dec 2019
    माहिरा और पारस के बीच प्यार और तकरार

    माहिरा और पारस के बीच प्यार और तकरार का दौर चल रहा है। माहिरा को बुरा लगता है कि शहनाज पारस के करीब क्यों आती है। वहीं पारस कहता है कि उसको बुरा लगता है कि आसिफ माहिरा के पास क्यों आता है।

    Next Stories
    1 एक साल बाद भी हिमांश कोहली को नहीं भूलीं नेहा कक्कड़, EX बॉयफ्रेंड के लिए गाया चन्ना मेरेया सॉन्ग
    2 Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने रश्मि देसाई को कहा असीम की नौकर, फिर भड़का टीवी की इस बहु का गुस्सा
    3 Bigg Boss 13: माहिरा ने पारस को किस कर किया प्यार का इजहार, शहनाज से कहा- ‘दूर रह इससे मुझे पसंद है ये’
    ये पढ़ा क्या?
    X