ताज़ा खबर
 

Bigg Boss Weekend Ka Vaar: ‘नहीं जानता कलर्स का क्या हिसाब है, मैं होता तो…’ सिद्धार्थ-आसीम को सलमान ने लगाई फटकार

Bigg Boss 13, Siddharth Shukla : आज वीकेंड के वॉर पर सलमान घर वालों खासतौर पर सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे। आज के एपिसोड में सलमान पिछले हफ्ते से सिद्धार्थ और आसिम की वजह से घर में चले आ रहे झगड़े के लिए सिद्धार्थ को जमकर लताड़ लगाएंगे।

Salman Khan angry, Salman Khan angry on Sidharth Shukla, Salman Khan lashes out at Sidharth Shukla, Salman Khan bashes Siharth Shukla, Salman Khan on Sidharth Shukla, Bigg Boss 13 Salman Khan Sidharth Shukla , Bigg Boss 13 latest episode, Bigg Boss 13 today episode, Bigg Boss 13, Bigg Boss 13 latest update, Bigg Boss 13 latest promo, Bigg Boss 13 new promo, Bigg Boss 13 upcoming twist, Bigg Boss 13 new episode, Bigg Boss 13 nominations, Bigg Boss 13 episode today, Bigg Boss 13 preview, Bigg Boss 13 new episode, Bigg Boss 13 Salman Khan, Bigg Boss 13 Sidharth ShuklaBigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला पर फूटेगा सलमान का गुस्सा

Bigg Boss 13, Siddharth Shukla: सलमान खान के शो बिग बॉस 13 को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। शो में रोजाना आ रहे टर्न और ट्विस्ट के चलते शो को लेकर दर्शकों का रोमांच लगातार बना हुआ है। बिग बॉस 13 के घर में पिछले हफ्ते जमकर झगड़े और आक्रामकता देखने को मिली जिसके बाद से ही बिग बॉस का घर घर कम और चिड़ियाघर ज्यादा लगने लगा है जहां हर कोई एक दूसरे से लड़ता हुआ नजर आ रहा है।

शनिवार को वीकेंड के वार पर सलमान घर वालों खासतौर पर सिद्धार्थ शुक्ला की क्लास लगाते नजर आए। ना सिर्फ सिद्धार्थ का बल्कि आसीम को भी काफी फटकार लगाई।  एपिसोड में सलमान पिछले हफ्ते से सिद्धार्थ और आसिम की वजह से घर में चले आ रहे झगड़े के लिए सिद्धार्थ को जमकर लताड़ लगाए। कहा जाता है कि सिद्धार्थ शुक्ला सलमान के पसंदीदी कंटेस्टेंट हैं लेकिन इस बार सलमान खान के गुस्से से वो बिल्कुल भी नहीं बच पाए।

सलमान को लगता है कि सिद्धार्थ घर में रहने लायक नहीं है। सलमान खान ने कहा कि अगर मुझे अभी एक व्यक्ति को बाहर निकालना है, तो मैं 100% सिद्धार्थ शुक्ला को ही घर से बेघर करूंगा। लेकिन, चीजें फिलहाल मेरे हाथ में नहीं हैं क्योंकि शो के मेकर्स टीआरपी के बारे में ज्यादा परवाह करते हैं। सूत्रों की माने तो निर्माताओं को लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से ही शो अच्छा चल रहा है और टीआरपी बढ़ रही है और इस तरह वे शुक्ला को बेदखल करके गलत फैसला नहीं लेना चाहते हैं। बता दें कि खेसारी लाल यादव बिग बॉस के घर से बेघर हो चुके हैं। वहीं सिद्धार्थ, आसिम, देवोलिना, रश्मि घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हैं।

Live Blog

Highlights

    21:48 (IST)23 Nov 2019
    आसीम के सफाई पर क्या बोले सलमान

    सलमान खान से आसीम कहते हैं तीन बार बेड पर सिद्धार्थ ने मुझे धक्का मारा। सलमान खान ने आसीम से पूछा आपने फिर धक्का क्यों नहीं मार जिसपर आसीम ने कहा मैं उनके जैसा नहीं हूं.

    21:42 (IST)23 Nov 2019
    हमारी टीम को एग्रेशन से है प्रोब्लम

    जल्दी जल्दी सफाई देने पर सिद्धार्थ शुक्ला को सलमान खान ने कहा क्या आप इतनी ही जल्दी जल्दी चीजों को समझाते हो। दुश्मनी दोस्ती से हमारी टीम को कोई प्रोब्लम नहीं है। सिर्फ समस्या एग्रेशन से है।

    21:34 (IST)23 Nov 2019
    ऐसे सलमान खान ने लगाई क्लास
    21:21 (IST)23 Nov 2019
    सलमान ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी चुनौती

    सिद्धार्थ शुक्ला आप लंबे चौड़े हट्टे कट्टे हो। क्या आप आजमाना चाहोगे। बाहर आकर आजमा लेना कभी या घर में बुला लो मुझे। ऐसा लग रहा कि मैं आपका दुश्मन हूं। बिग बॉस से निकल जाने के बाद क्या प्लान है।

    21:20 (IST)23 Nov 2019
    कटघरे में आसीम-सिद्धार्थ को सलमान ने बुलाया

    किसी की इज्जत बचाने के चक्कर में हुआ है। हंस लो। ये एक फल संतरे पर हुआ है। क्या आप घर में भूखे हैं। क्या वो एप्पल या संतरे नहीं खाते तो मर जाते। इतना बड़ा झगड़ हो गया घर में। इस बीच आसीम टोकते हैं कि संतरे की वजह से नहीं हुआ है. इस पर सलमान कहते हैं कि आप चुप ही रहो भाई। दो मिनट नहीं लगेंगे घर में आने में। 

    21:17 (IST)23 Nov 2019
    शुक्र है कि मैं घर में नहीं हूं वरना...

    ये मेरे लिए है कि आपके लिए है लेकिन मैं घर में होता तो कुछ और होता। आधा घर खाली होता आज।

    21:15 (IST)23 Nov 2019
    मैं होता तो सिद्धार्थ शुक्ला को कर देता बाहर

    सलमान को लगता है कि सिद्धार्थ घर में रहने लायक नहीं है। सलमान खान ने कहा कि अगर मुझे अभी एक व्यक्ति को बाहर निकालना है, तो मैं 100% सिद्धार्थ शुक्ला को ही घर से बेघर करूंगा। लेकिन, चीजें फिलहाल मेरे हाथ में नहीं हैं क्योंकि शो के मेकर्स टीआरपी के बारे में ज्यादा परवाह करते हैं।

    21:12 (IST)23 Nov 2019
    ...तो आजा घर खाली होता

    मैं नहीं जानता कि कलर्स और टीम का क्या हिसाब है। मैं नहीं जानता कि कोई धक्के मारकर शो में बना हुआ है। अगर मैं घर में होता तो आधा घर आज खाली होता।

    21:11 (IST)23 Nov 2019
    किसी को मारना है तो यहीं मारो ना...

    बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ है। घर के बाहर आपलोग इतने झगड़े कभी किए हैं। फिर ये धमकियां क्या है कि घर से बाहर निकल मैं दिखाता हूं। और धमकी देने की जरूरत क्या है। अगर मारना है तो यहीं मारो ना, क्या होगा शो से निकल जाओगे। ये शो आपके करियर पर डिपेंड करता है। 

    21:09 (IST)23 Nov 2019
    मैं कोई स्कूल का प्रिंसिपल नहीं हूं

    सलमान घरवालों पर भड़कते हुए कहते हैं कि इस बार कोई टास्क भी वैसा नहीं था जिसमें मारपीट करो, गाली गलौज करो। मैं कोई स्कूल का प्रिंसिपल नहीं हूं कि आपको स्कूल से निकाल दूं और आपके मां-बाप को बुलाकर शिकायत करें।

    Next Stories
    1 KBC 11: कडल्स फाउंडेश के लिए कर्मवीर पूर्णोटा दत्ता ने जीते 6 लाख 40 हजार, 35 हजार कैंसर पीड़ित बच्चों को कुपोषण से किया मुक्त
    2 अब Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो से अलग हुईं बाघा की बावरी, इस वजह से थीं नाराज
    3 Bigg Boss 13: बिग बॉस ने Khesari Lal को घर से किया बेघर, गले लग रो पड़े विशाल
    आज का राशिफल
    X