ताज़ा खबर
 

#JusticeForAsim: बिग बॉस का ये फाइट ड्रामा अब सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड, सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ गुस्सा

Bigg Boss 13, Siddharth Shukla And Asim Raiz Fight: शो में इन दोनों (सिद्धार्थ-असीम) के बीच मामला इतना खराब हो गया कि दोनों में हाथापाई की नौबत आ गई। शो में सिद्धार्थ शुक्ला असीम पर हावी होते हुए उनपर हाथ उठाते कैप्चर हुए, ये बात..

Author Updated: November 21, 2019 1:44 PM
बिग बॉस में असीम और सिद्धर्थ के बीच हुई लड़ाईबिग बॉस में असीम और सिद्धर्थ के बीच हुई लड़ाई

Bigg Boss 13, Siddharth Shukla And Asim Raiz Fight: बिग बॉस के घर में एक तरफ कंटेस्टेंट्स के बीच उठा-पटक चल रही है। तो वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर भी सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियास हैशटैग के साथ टॉप ट्रेंड कर रहे हैं। BB13 में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम की झड़प के बाद से इंडिया में ये टॉपिक इतना ट्रेंड कर रहा है कि अब तक असीम-सिद्धार्थ को लेकर 60.7k ट्वीट्स सामने आ चुके हैं। दरअसल, बिग बॉस के घर में असीम और सिद्धार्थ आपस में भिड़ गए हैं, वह भी बुरी तरह से।

शो में इन दोनों के बीच मामला इतना खराब हो गया कि दोनों में हाथापाई की नौबत आ गई। शो में सिद्धार्थ शुक्ला असीम पर हावी होते हुए उनपर हाथ उठाते कैप्चर हुए, ये बात असीम के फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आई जिसकी वजह से ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रोल किया जाने लगा।

ट्विटर पर अब जस्टिस फॉर असीम ट्रेंड कर रहा है। क्योंकि असीम के शरीर पर चोट के कुछ निशान देखे गए। फैंस असीम के शरीर पर पड़े जख्मों के शॉट्स निकाल निकाल कर सोशल मीडिया पर हैशटैग के साथ अपलोड कर रहे हैं औऱ असीम के लिए जस्टिस मांग रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि घर में अगर ये हरकत कोई और करता तो उसे कब का घर से बेघर कर दिया होता। लेकिन सिद्धार्थ को रियायत दी जा रही है।

बिग बॉस पर भेदभाव करने का आरोप लगाया जा रहा है। साथ ही कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ बड़ी पीआर कंपनी के जरिए बिग बॉस में एंटर हुए हैं ऐसे में उन्हें निकाला नहीं जा रहा है। ज्यादातर फैंस  यह कहते नजर आ रहे हैं। कोई इस बीच असीम के साथ नजर आ रहा है तो कोई कह रहा है कि असीम ने भी तो हाथा पाई की.. वह भी पहले। असीम के फैंस कह रहे हैं कि हद होती है कोई क्यों सिद्धार्थ के खिलाफ एक्शन नहीं ले रहा है? लोग सवाल उठाते हुए पूछ रहे हैं।

बता दें, घर के बाकी सदस्यों ने इस मामले को ठंडा करने की बहुत कोशिश की, वहीं घर के कुछ अन्य सदस्य आग में घी डालने का काम करते दिखे। पारस, माहिरा गेम को पलटने के लिए सिद्धार्थ के साथ नजर आए, तो वहीं जब सिद्धार्थ को लगने लगा कि अब असीम, शेफाली और हिमाशी की अलग टोली बन रही है ऐसे में उन्होंने अपनी ही टीम को सना पारस और माहिरा के साथ मिलकर हरा दिया।

बिग बॉस द्वारा टास्क दिया गया था जिसमें सना, भाऊ और रश्मि को सिद्धार्थ और पारस में से किसी एक के मंडप को चुनकर इनमें से किसी एक को दूल्हा बनाना था। लेकिन यहां सिद्धार्थ एंटी ग्रुप हो गए और असीम, शेफाली और हिमांशी को धोखा दे गए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 21 Written Update Episode: गोयंका परिवार के सामने शर्मसार होगी वेदिका, नायरा से सच्चाई जानने के बाद कार्तिक उठाएगा बड़ा कदम!
2 Naagin 4: जैसमीन भसीन ने छोड़ा बटर चिकन और पिज्जा, करेंगी स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो
3 KBC 11, November 20 Written Update Episode : इस कंटेस्टेंट की कानों की बाली पर फिदा हुए बिग बी, पूछा गहने से जुड़ा इतिहास
जस्‍ट नाउ
X