ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: ‘अच्छा हुआ उसने माहिरा के मसले को मसल कर रख दिया’, शिल्पा शिंदे ने बांधे हिना खान की तारीफों के पुल

Bigg Boss 13, Hina Khan: टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने बतौर मेहमान बिग बॉस के घर में एंट्री की थी। हिना खान की घर में हुई एन्ट्री से शिल्पा शिंदे बेहद खुश नजर आईं और कहा कि...

Bigg boss, bigg boss 13, shilpa shinde, hina khan, Shehnaaz Gill, Salman Khan, Bigg Boss 13 Latest News, siddharth shukla, aasim riaz, Rashami Desai, Paras Chhabra, Mahira Sharma, sidharth asim fight, Sidharth Shukla and Rashami Desai, bigg boss 13 latest update, bigg boss 13 january 21, bb 13Bigg Boss 13: शिल्पा शिंदे ने बांधे हिना खान की तारीफों के पुल

Bigg Boss 13, Hina Khan: बिग बॉस सीजन 13 काफी रोमांचक मोड़ पर पहुंच चुका है। शो में रोजाना आ रहे टर्न और ट्विस्ट को फैंस काफी एन्जॉय कर रहे हैं। बिग बॉस के घर में कल का एपिसोड काफी मजेदार हुआ था। कल घर में बतौर मेहमान एंट्री की थी मशहूर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम हिना खान ने। हिना खान की घर में हुई एन्ट्री से बिग बॉस सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे बेहद खुश नजर आईं।

एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने कहा कि जिस तरह से हिना ने माहिरा शर्मा को सबक सिखाया मुझे वास्तव में उससे बेहद खुशी हुई। शिल्पा ने कहा कि हिना ने वास्तव में मसले को मसल कर रख दिया है। जिस तरह से हिना ने माहिरा को सीधे शब्दों में समझाया कि आपको अपने लिए एक स्टैंड लेना होगा हिना की इस बात से मैं बेहद खुश हूं। हिना ने माहिरा को एलीट क्लब की सदस्यता न देकर एक उचित निर्णय लिया है, क्योंकि रश्मि देसाई और आरती सिंह दोनों ने टास्क को शानदार ढंग से पूरा किया था।

वहीं बिग बॉस के घर में खुद की एन्ट्री के सवाल का जवाब देते हुए शिल्पा ने कहा कि शो के मेकर्स ने मुझे एक अतिथि के रूप में शो में आने के लिए संपर्क किया था, लेकिन उनके नियम और शर्तों से मैं पूरी तरह से सहमत नहीं थी। इसके अलावा, जिस तरह से उन्होंने मुझे पिछले सीजन में विकास गुप्ता के साथ एंट्री करवाकर बेवकूफ बनाया था मैं उससे बहुत ज्यादा परेशान थी। मैं सीजन 11 की विजेता रह चुकी हूं लेकिन वो मेरे साथ विजेता जैसा व्यवहार नहीं करते हैं।

बता दें कि हिना खान के घर में एन्ट्री के दौरान आसिम और सिद्धार्थ इस कदर उलझ जाते हैं कि बिग बॉस दोनों को कंफेशन रूम में बुलाते हैं। जहां दोनों से उनके इस बर्ताव की वजह खुद बिग बॉस पूछते हैं। जहां आसिम सिद्धार्थ पर आरोप लगाते हुए कहते हैं कि इसको इलाज कराने की जरूरत है ये हर बार मुझे मारने आ जाता है। वहीं सिद्धार्थ भी आसिम के रवैये से काफी परेशान नजर आए और बिग बॉस से उनकी जमकर बुराई की।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: कैप्टेंसी टास्क में सिड ने दिया आरती का साथ, शहनाज ने दिखाया रोने वाला ड्रामा, सोशल मीडिया ने किया ट्रोल
2 Bigg Boss 13: घरवालों को लगेगा बड़ा झटका, फिनाले से 4 हफ्ते पहले बिग बॉस के घर में एन्ट्री करेंगे 5 नए सदस्य
3 Kumkum Bhagya 22 Jan 2020, Preview Episode: रणबीर को जेल में देख पसीजा प्रज्ञा का दिल, क्या आलिया हो पाएगा अपने मंसूबों में कामयाब?
यह पढ़ा क्या?
X