ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13 : बिग बॉस के घर जाएंगे शहनाज गिल के पापा, सलमान खान के डांटने पर कही ये बड़ी बात

Bigg Boss 13: बिग बॉस के इस वीकेंड का वार एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान ने सबकी चहेती केंटेस्टेंट शहनाज गिल को जमकर फटकारा, इसके बाद शहनाज के पापा संतोक सिंह मे एक वीडियो के जरिये शहनाज को लेकर कहा...

bigg boss 13, bigg boss, Shehnaz Gill, Salman Khan, Salman khan angry on Shehnaaz gill, Sidharth shehnaaz love, Shehnaaz gill father on Bigg boss 13, Weekend Ka Vaar, Sidharth Shukla, salman khan scold Shehnaz Gill, Shehnaz Gill Katrina Kaif, Bigg Boss news, entertainment news, bollywood news, Paras chabbra, Rashami desai, Rashami desai latest news, Mahira shehnaaz fight,Bigg boss 13 : बिग बॉस के घर में जाएंगे शहनाज गिल के पिता संतोक सिंह

Bigg Boss 13:बिग बॉस के घर में हंगामें होना आम बात है लेकिन इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में हंगामा तब अपने चरम पर पहुंच गया, जब बिग बॉस (Bigg Boss) के इस सीजन की मजबूत दावेदार शहनाज गिल Shehnaz gill) ने शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के सामने जमकर ड्रामा किया। इस बीच दबंग खान को उनका ये बर्ताव बिल्कुल पसंद नहीं आया और वो शहनजा पर गुस्से से बरसते दिखे। रविवार के वीकेंडा का वार एपिसोड के बाद शहनाज के पिता संतोक सिंह (Santok Singh) ने एक वीडियो के जारी कर बताया कि वो अगले हफ्ते घर के अंदर जाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी अकेले ही घर में सब पर भारी है और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से अगर लोगों के लग रहा है कि वो प्यार का नाटक कर रही है, तो ऐसा बिल्कुल नहीं है, शहनाज को शो जीतने के लिये किसी की भी जरूरत नहीं है।

शहनाज के पापा संतोक सिंह ने वीडियो में आगे कहा कि शो में बाकी कंटेस्टंट मेरी बेटी से कितना जलते हैं, वो दिखता है हर तरफ घर के बाहर शहनाज की चर्चा है। संतोक ने यहां तक कह दिया कि सलमान खान का शहनाज को डांटना भी उनके फैंस को रास नहीं आया, हालांकि उन्होंने कहा कि सलमान की डांट से शहनाज को सीख मिलेगी। इसके बाद उन्होंने बताया कि वो अगले हफ्ते घर के अंदर जा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं घर में जाकर शहनाज को बताउंगा कि लोग उसके हंसते हुए चेहरे को पसंद कर रहे हैं और उसे ऐसा ही रह कर गेम खेलना चाहिये।

बता दें हर साल बिग बॉस शो में एक पढ़ाव पूरा करने के बाद कंटेस्टेंट्स के घर वाले उनसे मिलने जाते हैं इसके तहत ही शहनाज के पापा भी उनसे मिलने घर के अंदर जाएंगे। वहीं बिग बॉस का घर इन किसी हिंदी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं लग रहा है। जहां कभी प्यार तो कभी तकरार देखने को मिल रही है और ये सब देख कर शो के फैंस काफी एन्जॉय कर रहे हैं।

वीकेंड का वार एपिसोड में इस बार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण घर के अंदर गई थीं। जहां बिग बॉस के इतिहास में पहली बार शो खत्म होने से पहले दीपिका के साथ घर वाले बाहर घूमने गये। दीपिका के साथ छपाक के एक्टर विक्रांत मैसी और एसिड अटै सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल भी घर में पहुंची थी।

Next Stories
1 Kundali Bhagya 13 Jan 2020, Preview Episode: बढ़ी दुश्मनों की ताकत-रची गई साजिश, प्रीता के खिलाफ एक हुईं शर्लिन, माहिरा और करीना
2 Kumkum Bhagya, 13 Jan 2020, Preview Episode: रणवीर और प्राची के बीच अब रिया खड़ी करेगी मुश्किलें, कहानी को देगी नया मोड़?
3 Bigg Boss 13: शहनाज की हरकतों पर सलमान खान ने इस डर का किया जिक्र, कहा- लेने के देने ना पड़ जाए
ये पढ़ा क्या?
X