ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: कैप्टेंसी टास्क में सिड ने दिया आरती का साथ, शहनाज ने दिखाया रोने वाला ड्रामा, सोशल मीडिया ने किया ट्रोल

Bigg boss 13: बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन के दिन घर वालों को अपने हिसाब से किसी सदस्य को बचाना था, इस दौरान सिद्धार्थ शु्क्ला ने शहनाज की जगह दूसरे सदस्य को बचाने का फैसला लिया, जिसके बाद शहनाज को गुस्सा आ गया और उन्होंने सिड से कहा...

Author Updated: January 22, 2020 5:40 PM
bigg boss 13, Shehnaaz Gill, Bigg boss 13 nomination, Sidharth shukla save arti singh, Aarti singh fight with shehnaaz gill, Paras Chhabra, Sidharth shukla Asim riaz fight, Shehnaaz gill Arti singh fight, Paras Chhabra on rashmi desai, Akanksha puri on parsa, sidharth shukla, bigg bossBigg Boss 13: नॉमिनेशन में शहनाज की जगह सिद्धार्थ शुक्ला ने आरती को बचाया

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में सिडनाज के नाम से मशहूर हुए शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते में खटास दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। हाल ही में शहनाद-सिद्धार्थ के बीच हुई लड़ाई के बाद सना को आसिम, रश्मि और विशाल के साथ बैठे हुए देखा गया था। जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज से खासा नाराज हो गए थे। इसके बाद सिद्धार्थ-आसिम में हुई तीखी तकरार के बाद भी शहनाज-आसिम के साथ बैठी दिखाई दे रही थीं।वहीं घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया होनी है,  जिसमें, सिद्धार्थ- शहनाज की जगह आरती सिंह को सेव करते हैं। जिसके बाद शहनाज बुरी तरह चिढ़ जाती हैं और सिद्धार्थ से कहती हैं मै तुमसे नफरत करती हूं।

शहनाज का सिद्धार्थ के प्रति ये रवैया देख कर फैंस सना को जलनखोर तक बोल रहे हैं। इतना ही नहीं इस बात को लेकर घर में आरती और शहनाज के बीच भी तीखी नोंक-झोंक देखने को मिल रही हैं। कलर्स की तरफ से जारी किये गए एक प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि आरती-शहनाज में विवाद काफी बड़ जाता है। जिसे शांत करने के लिये घर वालों को बीच में आना पड़ता है।

इससे पहले देखा गया था कि कैसे एलीट क्लब की सदस्यता हांसिल करने के लिये रश्मि और आरती के बीच कंपटीशन हुआ था और विनर की घोषणा घर में मेहमान बन कर आईं हिना खान को करनी थी। लेकिन आरती और रश्मि दोनों में से किसी को भी एलीट क्लब की सदस्यता नहीं मिल सकी। वहीं घर में हिना खान के सामने ही सिद्धार्थ और आसिम में तीखी तकरार शुरू हो गई, जिसके बाद बिग बॉस ने दोनों को कंफेशन रूम में बुला कर समझाया था।

बता दें बिग बॉस खत्म होने में अब कुछ ही हफ्ते बचे हैं लेकिन घर वालों में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ आसिम और सिड के बीच तकरार देखने को मिल रही है तो वहीं दूसरी तरफ माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई भी एक दूसरे के लिए आग उगलते देखे जा रहे हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: घरवालों को लगेगा बड़ा झटका, फिनाले से 4 हफ्ते पहले बिग बॉस के घर में एन्ट्री करेंगे 5 नए सदस्य
2 Kumkum Bhagya 22 Jan 2020, Preview Episode: रणबीर को जेल में देख पसीजा प्रज्ञा का दिल, क्या आलिया हो पाएगा अपने मंसूबों में कामयाब?
3 Kundali Bhagya 22 Jan 2020, Preview Episode: प्रीता की मदद से करण ने किया इनकार, क्या सरला मिटा पाएगी बेटी के माथे पर लगा कलंक?
यह पढ़ा क्या?
X