ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: जब सिद्धार्थ को शहनाज गिल से पड़े थे चांटे ही चांटे, मजे लेते हुए गिन रही थी ऑडियंस

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शु्क्ला और शहनाज गिल का प्यार दोस्ती सभी ने देखी है और उसे काफी पसंद भी किया है। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब सना ने सिड के चांटे जड़ दिए थे...

Bigg Boss 13 : कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल

बिग बॉस के इस सबसे लंबे और एतिहासिक सीजन के अंत में महज अब एक दिन बाकी है। ऐसे में घर में बचे सभी कंटेस्टेंट शो जीतने के लिए अपने हर संभव प्रयास कर रहे हैं। लेकिन बिग बॉस का ये सीजन बिना सिडनाज़ यानी शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की बात के अधूरा सा है। दर्शकों ने इनके बीच का प्यार भी देखा इनकी तकरार भी देखी और इन्हें एक दूसरे को मनाते हुए भी कई बार देखा गया है। लेकिन शो में एक समय ऐसा भी आया था जब सिडनाज में कुछ इस कदर लड़ाई हुई की शहनाज ने सिड के चांटे-चांटे मारे। इसके बाद दोनों में फिर तकरार हुई और उसके कुछ समय बाद फिर दोनों साथ नजर आए।

हालांकि शहनाज ने शो में सिड पर कई बार हाथ उठाया है। एकबार शो में शहनाज पर जैलिस होने के लगातार आरोप लग रहे थे। इस दौरान सना इन आरोपों से इस कदर परेशान थी की वो पूरी तरह चिड़चिड़ी हो गई थीं। उसी वक्त सिड उन्हें और भी चिड़ाते हुए नजर आए थे। वो माहिरा से कहते हैं कि घर में सबसे अच्छी लड़की तुम ही हो। वहीं सना इस बात से और भी नाराज हो जाती हैं, जिसके बाद सिड जब उनके पास आते हैं तो वो सिड के थप्पड़ जड़ देती हैं। ये पहला मौका नहीं था घर में और भी कई मौके पर सिड पर गुस्सा उतारते हुए सना ने उनके थप्पड़ जड़ें हैं जिन्हें फैंस ने मज़े लेते हुए गिनना शुरु कर दिया था।

बता दें बिग बॉस का फिनाले वीक चल रहा है। इस दौरान बिग बॉस को अपने 6 फाइलिस्ट कंटेस्टेंट मिल गए हैं, जिनमें आरती सिंह, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ शु्क्ला और आसिम रियाज बचे हैं।

वहीं कम वोट्स मिलने के चलते घर से पारस छाबड़ा की सबसे अच्छी दोस्त माहिरा शर्मा शो से बाहर हो गई हैं। बता दें बिग बॉस घर में मौजूद फाइनलिस्ट सदस्यों को उनकी घर में अब तक बिताई 4 महीने की जर्नी दिखा रहे हैं। बिग बॉस की ट्रॉफी के सबसे मजबूत दावेदार माने जा रहे सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा आरती सिंह को फ्लैश बैक में घर में बिताए उनके पल दिखाए गए हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में अपना सफर देख इमोशनल हुए सिद्धार्थ शुक्ला, छलके आंसू
2 Bigg Boss 13, February 13 Episode update: ‘मेरा सपना टूट गया..’ रोते-रोते चली गईं माहिरा शर्मा, पारस की आंखें हुईं नम
3 Kumkum Bhagya 13 Feb 2020, Preview Episode: ‘दो दिल मिल रहे हैं मगर चुपके चुपके’, रणबीर को हुआ प्राची से प्यार
ये पढ़ा क्या?
X