Bigg Boss 13: घर से बेघर हुए सिद्धार्थ तो बर्दाश्त नहीं कर पाईं शहनाज, बिग बॉस के घर में क्या बदलने वाला है गेम?

Bigg Boss 13: कल एक टास्ट के बीच में घरवालों के बीच आपस में दंगा क्या हुआ इसका भुगतान सिद्धार्थ शुक्ला को करना पड़ा। तो वहीं इसका इफेक्ट शहनाज पर भी देखने को मिला। दरअसल, कल बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ शुक्ला को..

Bigg Boss 13, bigg boss 13, bigg boss 13, बिग बॉस, eviction, bigg boss 13 6 november, Siddharth Shukla, Shehnaz Gill, Sana, Bigg Boss Shocking Announcement For Siddharth Shukla, Siddharth Shukla Misbehavior in bb13, BIGG BOSS 13 Contestants, entertainment news, bollywood news, television news, BIGG BOSS 13 Preview Episode bigg boss season 13 eviction, bigg boss13 live, bigg boss 13 episode, bigg boss 13 eviction contestant, bigg boss season 13 elimination, bigg boss season 13 elimination today, bigg boss season 13 eliminated contestants,, entertainment News, Bollywood News
बिग बॉस के घर में शहनाज और सिद्धार्थ

Bigg Boss 13: शो बिग बॉस में जब से वाइड कार्ड एंट्रीज हुई हैं, तभी से घर के सदस्य एक दूसरे पर कुछ ज्यादा ही मिर्च मसाला लगा रहे हैं। अब इस बार बिग बॉस ने कहानी ही पलट दी। कल एक टास्ट के बीच में घरवालों के बीच आपस में दंगा क्या हुआ इसका भुगतान सिद्धार्थ शुक्ला को करना पड़ा। तो वहीं इसका इफेक्ट शहनाज पर भी देखने को मिला। दरअसल, कल बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ शुक्ला को निकालने की बात सामने आई है। इससे सना यानी शहनाज को धक्का लगा है।

शहनाज और सिद्धार्थ के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी। पिछले दिनों इन दोनों की दोस्ती काफी गहराई थी। वहीं सिद्धार्थ और आसिम के बीच कुछ कॉन्वर्जेशन के दौरान सना को लेकर बात हुई थी कि सना उन दोनों के साथ गेम खेल रही हैं। ऐसे में दोनों ने सना ने किनारा कर लिया। ये बात बेशक सना को चुभी कि सिद्धार्थ अचानक कैसे बदल गया? ऐसे में सिद्धार्थ और सना एक दूसरे से टेढ़े मुंह के साथ बात कर रहे थे। अब घर के अंदर हुर्ई लड़ाई के बाद बिग बॉस के इस डिसीजन को सुन कर सना काफी अपसेट नजर आने वाली हैं।

सना नहीं चाहती कि सिद्धार्थ घर से बाहर जाए। सना का कहना है कि सिद्धार्थ के चले जानपे से वह अकेली रह जाएगी। सना का शो सेस एक वीडियो प्रोमो भी सामने आया है जिसमें वह बच्चों की तरह सिद्धार्थ के लिए रो रही हैं। सिद्धार्थ को लेकर वह कहती हैं कि उसे पता नहीं क्या हो गया था उसने मुझसे बात करनी बंद करदी। वह मेरा अच्छा दोस्त था। अब वो चला गया मैं कैसेस रहूं यहां।

बता दें, बिग बॉस के घर में अब नया गेम शुरू होगा। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शो में फिर से वापसी करेंगे। अटकलें ये भी हैं कि इस बीच सिद्धार्थ को बाकी लोगों से छिपा कर एक सीक्रेट रूम में रखा जाएगा।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X