ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: ‘5 मिनट का मौका दो बता दूंगा असली नल्ला कौन है’, आसिम पर भड़के शेफाली के पति पराग त्यागी

Parag Tyagi On Asim Riaz: पराग आसिम और उनके फैंस को चेतावनी देते हुए कहते हैं- ये पराग त्यागी खुली चेतावनी दे रहा है कि आसिम रियाज तुम्हें और तुम्हारे फैंस को। बिग बॉस में सिर्फ 5 मिनट का मौका मिला ना जाने का तो बता दूंगा कि असली नल्ला कौन है।

परगा त्यागी ने आसिम को नल्ला बोले जाने पर चेतावनी दी है।

Bigg Boss 13: पिछले कुछ एपिसोड से बिग बॉस के घर में काफी कुछ ऐसा हो गया है जिसके चलते ना शो के फैंस ना ही कंटेस्टेंट के घरवाले खुश नजर आ रहे हैं। गुटों में बंटे घरवाले एक दूसरे के खिलाफ इस कदर खड़े हो गए हैं कि अपनी टिप्पणियों में परिवार को शामिल करने लगे हैं। हाल ही में आसिम (Asim Riaz) ने शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) के पति पराग को नल्ला कहा जिसके बाद पराग (Parag Tyagi) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर आसिम को मारने तक की बात कह डाली है।

दरअसल कुछ दिन पहले बिग बॉस (Bigg Boss) के फैमिली वीक में पराग घर में आए थे। उस वक्त भी पराग आसिम को चेतावनी दी थी कि शेफाली को कुछ भी उल्टा सीधा कहा तो अच्छा नहीं होगा। अब आसिम इस चेतावनी को नजरअंदाज करते हुए टास्क के दौरान गुस्से में पराग को नल्ला कहकर बुलाया। इस बात पर पराग अब इतने भड़के हुए हैं कि आसिम को पीटने तक की बात कह दी है। पराग के इस धमकी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।  पराग त्यागी ने आसिम रियाज को धमकी देते हुए कहा है कि एक बार वो 5 मिनट घर में चले जाएं तो फिर आसिम को बता देंगे की असली नल्ला कौन है।

पराग आसिम पर भड़कते हुए कहते हैं- कमाल गेम खेल रहे हो तुम। तुम्हे ऐसा ही लग रहा होगा कि कमाल गेम खेल रहे हो। तुम इतना गिर जाओगे मुझे उम्मीद नहीं थी। तुमने क्या बोला मेरी परी को कि आया था न कोई नल्ला। मुंह पर हाथ रखकर। किसकी बात कर रहा है तू। तुम उस इंसान के बारे में बात कर रहे हो जो तुम्हारी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशखबरी लेकर गया था।

पराग आसिम और उनके फैंस को चेतावनी देते हुए कहते हैं- ये पराग त्यागी खुली चेतावनी दे रहा है कि आसिम रियाज तुम्हें और तुम्हारे फैंस को। बिग बॉस में सिर्फ 5 मिनट का मौका मिला ना जाने का तो बता दूंगा कि असली नल्ला कौन है। बस तीन हफ्ते की बात है। शो के सेट पर बताऊंगा कि असली नल्ला कौन है। अगर नहीं बताया तो मेरे मुंह पर थूक देना।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘दिल तो हैप्पी है जी’ की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने किया सुसाइड, निजी कारणों से थीं परेशान
2 Bigg Boss 13: कार्यों के रद्द होने को लेकर बिग बॉस ने सुनाई सजा, अब से सेवक बन ये दो कंटेस्टेंट करेंगे घरवालों की सेवा
3 Bigg Boss13: सिद्धार्थ शुक्ला का ‘फिक्स्ड डिपॉजिट’ कहे जाने पर बिग बॉस के सामने रो पड़ीं आरती, भड़के सिड
ये पढ़ा क्या?
X