ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: सलमान खान ने बताया क्यूं कमजोर है उनकी इंग्लिश, काजोल ने पूछा था सवाल

Bigg Boss 13: बिग बॉस सीजन 13 में सलमान खान के खास मेहमान बनकर आये थे। बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार अजय देवगन और उनकी वाइफ काजोल, ये दोनों यहां अपनी फिल्म अपकमिंग तान्हाजी के प्रमोशन के लिये पहुंचे थे। इस दौरान सलमान खान ने बताया कि क्यों उनकी इंग्लिश कमजोर है।

Bigg Boss 13, Salman Khan, ajay devgn, Kajol in bigg boss 13, Tanhaji the unsung warrior, Salman Khan bigg boss 13, Ajay Devgn reveals Kajol can't cook, tanhaji, tanhaji trailer, ajay devgn kajol movie, entertainment news, Bollywood NEWS, Television News, Ajay devgn kajol making fun, Salman khan ajay devgn friendship,Bigg boss 13 : सलमान खान के साथ काजोल और अजय देवगन

Bigg Boss 13 : बिग बॉस 13 में नये साल के मौके पर पहले वीकेंड का वार एपिसोड में काजोल (Kajol) और उनके हसबैंड अजय देवगन (Ajay devgn) पहुंचे थे। इस दौरान शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान ने दोनों के साथ जमकर मस्ती की। इस मौके पर काजोल ने सलमान से पूछा कि क्या कभी आपका अपनी टीचर पर क्रश रहा है। जिसके जवाब में सलमान ने हां कहते हुए मजाकिया लहजे में बताया कि उन्हें अपनी इंग्लिश की टीचर पर क्रश था, इस वजह से उनकी इंग्लिश आजतक खराब है। क्योंकि वो क्लास में टीचर पर ध्यान देते थे सब्जेक्ट पर नहीं सलमान की इस बात को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

वहीं जब काजोल ने अजय से पूछा कि क्या उन्होंने कभी काजोल के बनाए हुए खाने की झूठी तारीफ की है? जिसके लिए अजय ने बिना समय गवाए कहा ‘नहीं’। अजय ने आगे कहा कि उन्हें कभी भी काजोल द्वारा बनाए गए खाने की तारीफ करने की जरूरत नहीं पड़ी क्योंकि काजोल ने शायद ही कभी खाना बनाया ही नहीं है। अजय ने खुलासा करते हुए कहा कि काजोल को बमुश्किल शायद पानी उबालना ही आता है।

इस वीकेंड का वार एपिसोड पर शो के होस्ट सलमान खान भी काजोल के सवालों का जवाब देते हुए नजर आए। काजोल के सवाल सुन सलमान खान के पसीने छूट गए हालांकि सलमान ने बड़े ही मस्ती भरे अंदाज में सवालों का जवाब दिया। सलमान, अजय और काजोल के बीच हुई इस मस्ती को इन तीनों कलाकारों के साथ ही दर्शकों ने भी काफी एन्जॉय किया। अजय-काजोल बिग बॉस के घर के अंदर भी गए जहां उन्होंने घर वालों के साथ कुछ मजेदार गेम्स भी खेले। वहीं अजय-काजोल की उपस्तिथि में घर वालों ने पारस-मायरा बिग बॉस 13 की फेवरेट जोड़ी करार दिया।

बता दें कि तान्हाजी द अनसंग वॉरियर अजय देवगन के लिए काफी खास फिल्म है क्योंकि ये अजय देवगन की 100वीं फिल्म है। ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म तान्हाजी मुगलों पर मराठों की सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी है। इस फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान और शरद केलकर भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: शेफाली बग्गा हुईं शो से बाहर, कंगना से ‘पंगा’ लेने के बाद सलमान खान लगे रोने
2 Kumkum Bhagya, 6 January Preview Episode: रिया ने वायरल किया प्राची का MMS, क्या रणबीर पता लगा पाएगा सच्चाई?
3 Kundali Bhagya 6 January, Preview Episode: करण को प्रीता से बचाने के लिए माहिरा चलेगी ये चाल
ये पढ़ा क्या?
X