ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: सलमान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम को दिया लड़ने का मौका, खुलवाया बिग बॉस का दरवाजा

Bigg Boss 13, Sidharth Shukla, Asim Riaz: सलमान खान के सामने सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज झगड़ने लगते हैं। उन दोनों को झगड़ता देख सलमान का पारा चढ़ जाता है और वो दोनों से तंग आकर...

Bigg Boss 13: आसिम को पीटने के लिए घर से बाहर आए सिद्धार्थ

Bigg Boss 13, Sidharth Shukla, Asim Riaz: बिग बॉस सीजन 13 में रोजाना दर्शकों को नए टर्न और ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। बिग बॉस के घर में वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आए। सलमान, सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि यहां पर दो लोगों को घर से बाहर निकलने की बड़ी जल्दी है।

इसके बाद सलमान दोनों से कहते हैं कि घर के अंदर आप दोनों इतना जहर उगल रहे हो जो काफी गलत है। सलमान के इतना कहने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला अपनी सफाई में कहते हैं कि बार-बार आसिम उन्हें बाहर मिलने के लिए पोक करता रहता है।

सिद्धार्थ, सलमान से कहते हैं कि पिछली बार इसने मुझसे कहा था कि वो मुझसे बात नहीं करेगी लेकिन फिर भी लगातार वो ऐसा किए जा रहा है। सिड की बात सुनकर आसिम बिफर पड़ता है जिसके बाद सलमान खान के सामने ही सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज झगड़ने लगते हैं। उन दोनों को एक बार फिर झगड़ते देख सलमान का पारा चढ़ जाता है और वो दोनों से तंग आकर कहते हैं कि तुम दोनों के बीच 17 हफ्तों से बाहर मिल बाहर मिल चल रहा है।

सलमान आगे कहते हैं कि इस घर के अंदर तो लड़ाई- झगड़ा अलाउड नहीं है लेकिन घर के बाहर है, मैं दरवाजा खोल देता है और बाहर जाकर दोनों लड़ाई कर लो और अगर लड़ाई के बाद दोनों में से कोई भी घर में वापस आने के हालात में हो तो उसके लिए दरवाजे खोल दिए जाएंगे। सलमान की बात सुनकर सिद्धार्थ अपनी जगह से उठ जाते हैं और आसिम को अपने साथ लड़ाई करने के लिए चलने को कहते हैं। अब अपकमिंग एपिसोड में ये पता चलेगा कि क्या वाकई आसिम और सिड घर के बाहर लड़ने के लिए जाते हैं या नहीं।

बता दें कि फिलहाल बिग बॉस के घर में लगातार टास्क रद्द हो जाने के फलस्वरूप बिग बॉस अचानक सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाते हैं, और अब तक के कार्यों के रद्द होने के जिम्मेदार पारस और विशाल को सेवक बनने की सजा सुनाते हैं। वहीं स्पॉट बॉय की खबर की मानें तो इस वीकेंड शेफाली जरीवाला का सफर खत्म हो जाएगा। शेफाली ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एन्ट्री की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 13: ‘5 मिनट का मौका दो बता दूंगा असली नल्ला कौन है’, आसिम पर भड़के शेफाली के पति पराग त्यागी
2 ‘दिल तो हैप्पी है जी’ की एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने किया सुसाइड, निजी कारणों से थीं परेशान
3 Bigg Boss 13: कार्यों के रद्द होने को लेकर बिग बॉस ने सुनाई सजा, अब से सेवक बन ये दो कंटेस्टेंट करेंगे घरवालों की सेवा
ये पढ़ा क्या?
X