ताज़ा खबर
 

खेसारी लाल और निरहुआ की हिरोइन, इस भोजपुरी एक्ट्रेस को सलमान ने भेजा बिग बॉस 13 का ऑफर

Bigg Boss 13: एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म 'फंटूश' के साथ किया था। बॉलीवुड फिल्म के अलावा इन्होंने क्षेत्रीय भाषा भोजपुरी और गुजराती फिल्मों में भी काम किया है।

Author नई दिल्ली | Published on: August 30, 2019 2:19 PM
सलमान खान।

 Salman Khan Offer Bhojpuri Actress: भोजपुरी फिल्मों में खेसारी लाल, निरहुआ और मनोज तिवारी के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री स्वीटी छाबड़ा एक बार फिर चर्चे में है। दरअसल सलमान खान ने बिग बॉस में इंट्री के लिए उन्हें न्योता दिया है। यह न्योता उन्हें कलर्स चैनल पर आने वाला शो ‘बिग बॉस’ के अगले सीजन के लिए भेजा गया है। बिग बॉस शो में इससे पहले भी कई भोजपुरी एक्टर-एक्ट्रेस शामिल हो चुके हैं। मसलन मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव (निराहुआ), मोनालिसा और रवि किशन ने भी बिग बॉस शो में भाग ले चुके हैं। खबरों के मुताबिक बिग बॉस की टीम ने स्वीटी छाबड़ा से संपर्क किया और बिग बॉस के अगले सीजन में आने के लिए कहा।

स्वीटी छाबड़ा ने तकरीबन 50 भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। उनकी अभिनय क्षमता को देखते हुए उन्हें ‘लागल रह ए राजा जी’, ‘गवनवा लेजा राजा जी’ जैसी हिट फिल्मों में बेस्ट एक्ट्रेस और पापुलर एक्ट्रेस के पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। स्वीटी छाबड़ा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ‘फंटूश’ के साथ किया था। बॉलीवुड फिल्म के अलावा इन्होंने क्षेत्रीय भाषा भोजपुरी और गुजराती फिल्मों में भी काम किया है।

इतना ही नहीं स्वीटी छाबड़ा एक म्यूजिक विडियो ‘परी हूं मैं’ में भी दिखी हैं, जिसे मशहूर गायक ‘फाल्गुनी पाठक’ ने गाया था। सामाजिक गतिविधियों में भी स्वीटी छाबड़ा की सक्रियता रही है। उनकी सक्रियता को देखते हुए दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने उन्हें 21वें राजीव गांधी ग्लोबल एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया था। ऐसा माना जा रहा है कि बिग बॉस के शो में जाने से वहां भी अपनी मुस्कान के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करेंगी।

बताते चलें कि टाइम्स नाउ (हिंदी) के एक इंटरव्यू के दौरान स्वीटी छाबड़ा ने खुलासा किया कि बिग बॉस की टीम ने उनसे संपर्क किया और उन्हें शो में आने के लिए न्योता दिया। स्वीटी छाबड़ा ने यह भी कहा कि शो के लिए आवश्यक औपचारिकताएं पूरी की जा चुकी है। हालांकि बिग बॉस शो में जाने को लेकर स्वीटी छाबड़ा अभी असमंजस की स्थिति में हैं। उनका कहना है कि बिग बॉस शो में सौ से अधिक दिनों तक रहना पड़ता है। ऐसे में इतने दिन बाहर नहीं निकल सकती और कोई अन्य काम नहीं कर सकती है। स्वीटी कहती हैं कि इस बारे में वह जल्द ही अच्छे निष्कर्ष पर पहुंचेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 August Preview: नायरा-वेदिका के बीच फंसा कार्तिक, कायरव क्या लेने वाला है बड़ा फैसला?
2 Nimki Vidhayak 30 August Serial Preview: निमकी के खिलाफ विधानसभा में होगा कड़ा एक्शन! मीडिया ने भी खोला मोर्चा
3 KBC 11 August 29, 2019 Written Episode: 12 लाख 50 हजार के सवाल पर आ पहुंचीं TikTok क्वीन दीपिका शर्मा, क्या जीत पाएंगी 1 करोड़!