ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: मधुरिमा को मिलेगी विशाल को फ्राई पैन से पीटने की सजा, सलमान खान करेंगे शो से बाहर!

Bigg Boss 13, madhurima tuli: सलमान खान विशाल और मधुरिमा पर बड़ा फैसला सुना सकते हैं। खबरों की मानें तो सलमान मधुरिमा तुली को विशाल को पीटने के आरोप में घर से बेघर कर सकते हैं।

Bigg Boss 13: मधुरिमा को मिलेगी विशाल को फ्राई पैन से पीटने की सजा

Bigg Boss 13, madhurima tuli: सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में इस हफ्ते दर्शकों को विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दोनों के बीच हुई जबरदस्त बहस ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया और मधुरिमा तुली ने विशाल को फ्राई पैन से जमकर कूट दिया। मधुरिमा ने विशाल की इतनी बेरहमी से पिटाई की कि घरवालों से लेकर फैंस तक मधुरिमा के इस बरताव से शॉक हैं।

अब वीकेंड का वॉर एपिसोड में सलमान खान विशाल और मधुरिमा पर बड़ा फैसला सुना सकते हैं। खबरों की मानें तो सलमान मधुरिमा तुली को विशाल को पीटने के आरोप में घर से बेघर कर सकते हैं क्योंकि सलमान ने इस बात से घरवालों को पहले ही आगह कर दिया था कि घर में किसी भी तरह की हिंसा बरदाश्त नहीं की जाएगी।

वीकेंड का वार में मधुरिमा को सलमान के गुस्से का सामना करना पड़ेगा। मालूम हो कि फिलहाल मधुरिमा और विशाल को बिग बॉस ने जेल में रहने की सजा सुनाई है और दोनों इस वक्त घर में बनी हुई जेल में हैं। हालांकि जेल में रहने और बिग बॉस के बार-बार चेताने के बावजूद भी मधुरिमा अपनी हरकतों से बाज नहीं आईं और उन्होंने विशाल पर पानी फेंक कर उन्हें काफी भला बुरा कहा।

वहीं अगर विशाल की बात करें तो विशाल ने सबसे पहले मधुरिमा के व्यवहार से तंग आकर उनके उपर पानी फेंका था जिसके चलते उन दोनों के बीच लड़ाई शुरू हुई थी। हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। इससे पहले जब बिग बॉस के घर में आसिम और सिद्धार्थ के बीच हाथापाई हुई थी तब शो के होस्ट सलमान काफी गुस्सा हुए थे और कहा था कि अगर मेरा बस चलता तो मैं तुम दोनों को घर से बाहर कर देता।

बता दें कि बिग बॉस में पिछले हफ्ते कोई भी सदस्य घर से बेघर नहीं हुआ था। इस बार भी घर से बेघर होने के लिए सभी सदस्य नॉमिनेटेड हैं। ऐसे में हो सकता है कि इस हफ्ते घर से एक नहीं बल्कि दो सदस्य घर से बेघर हों।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kundali Bhagya 17 Jan 2020, Written Update: शर्लिन ने दी झूठी गवाही, क्या करण के सामने गिरफ्तार हो जाएगी प्रीता?
2 Bigg Boss 13: पारस से बोली मां, ‘तू चिपटा-चिपटी छोड़ दे, माहिरा जैसी 36 आएंगी…’
3 Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला ने लगाया रश्मि देसाई को गले, नन्हे मुन्ने की पहल ने मिटाया दोनों के बीच की कड़वाहट
ये पढ़ा क्या?
X