ताज़ा खबर
 

Bigg Boss 13: सलमान ने तोड़ी चुप्पी, शो छोड़ने की तमाम अफवाहों के बाद बोले दबंग खान

Bigg Boss 13: अब सलमान खान ने खुद सामने आकर इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है। एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा कि वह काफी लंबे वक्त से इस शो से जुड़े हुए हैं।

Bigg Boss 13, Salman Khan, Salman Khan on Bigg Boss 13, Salman Khan Finally Broke Silence On Quit Bigg Boss 13, Salaman Khan on Reality Show bb13, Dabangg 3 Superstar Salman KHan, Salman Khan Open Up On Bigg Boss 13 Quitting, entertainment News, Bollywood News, Television News, entertainment newsबिग बॉस 13 में सलमान खान

Bigg Boss 13: सलमान खान बिग बॉस रिएलिटी शो की जान हैं। लेकिन पिछले दिनों खबरें जोरों पर थीं कि सलमान खान इस शो से क्विट करने जा रहे हैं। ऐसे में अब सलमान खान ने खुद सामने आकर इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है। सलमान खान ने कहा कि वह काफी लंबे वक्त से इस शो से जुड़े हुए हैं। लेकिन कई बार वह इसे खुद से अलग करना चाहते हैं पर कर नहीं पाते।

मुंबई मिरर ने जब सलमान से पूछा कि क्या बिग बॉस आपकी लाइफ का एक अहम हिस्सा हो गया है? इस सवाल के जवाब में सलमान खान ने कहा, ‘हां ये मेरी लाइफ का जरूरी हिस्सा है। जिसे मैं काटना चाहता हूं। इसे मैं फेंक देना चाहता हूं। लेकिन मेरी जिंदगी के दूसरे हिस्से इसे साथ चाहते हैं। अब यही पार्ट बाकी और हिस्सों पर हावी हो रहा है। ‘ इस बीच सलमान से पूछा गया कि क्या आप इस शो को पसंद नहीं करते?

ऐसे में सलमान ने जवाब में कहा- ‘मैं इसे पसंद करता हूं, यह स्ट्रेसफुल है। लेकिन मुझे इससे काफी कुछ सीखने को मिलता है। मैं समझ पाता हूं कि मेरे देश में क्या चल रहा है, वेल्यूज की आज क्या जगह है लोगों की प्रायोरिटी, प्रिंसिपल्स मॉरल्स क्या हैं और कैसे बदलते हैं । हम इस घर के अंदर सेलेब्स के द्वारा ये सब देख सकते हैं। खूबसूरती ये है कि जब वह घर से बाहर आते हैं तो वह बिलकुल भी वैसे नहीं रहते जैसे कि घर में दिखते थे। वह बिलकुल बदल जाते हैं, शो में वह जैसे दिखते थे वैसे बिलकुल नहीं रहते। वह घर ही ऐसा है जो लोगों को ऐसा बना देता है।’

बता दें कि खबरें ये थीं कि सलमान काफी लंबे वक्त से एक बीमारी के शिकार हैं जिसका इलाज चल रहा है। ऐसे में सलमान खान को बिग बॉस शूट करने में दिक्कतें हो रही हैं। शो में कंटेस्टेंट पर चिल्लाने से उनकी सेहत पर प्रभाव पड़ रहा है। ऐसे में कहा जाने लगा था कि इस शो को सलमान छोड़ देंगे।

दरअसल, सलमान को ट्रिरेमिनल न्यूरेलजिया (Trigeminal Neuralgia) नाम की एक बीमारी है। डॉक्टर्स के मुताबिक इस बीमारी के मरीज को गुस्सा करने से पूरा नर्वस सिस्टम डिस्टर्ब हो जाता है। सलमान खान को शो बिग बॉस के वीकेंड का वार में अकसर कंटेस्टेंट्स के ऊपर चीखते चिल्लाते देखा जाता रहा है।

पिछले वीकेंड का वार में भी सलमान कंटेस्टेंट अरहान खान से बेहद नाराज थे। शो में रश्मि देसाई को ध्यान में रख कर सलमान ने कंसर्न दिखाते हुए अरहान की सच्चाई सबके सामने रखी थी। सलमान ने रश्मि के सामने बताया था कि अरहान शादीशुदा हैं और उन्हें एक बच्चा भी है। सलमान ने कहा था कि वह खुद इस बात को जान कर शॉक में हैं।

सलमान खान इन दिनों बिग बॉस में बिजी होने के अलावा अपनी अपकमिंग फिल्म Dabangg 3 के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। सलमान खान ने बिग बॉस के मंच पर भी अपनी फिल्म का प्रमोशन पिछले दिनों किया था।

शो में सलमान ने प्रभु देवा, सोनाक्षी सिन्हा और साई मांजरेकर को बुलाया था। इस दौरान बिग बॉस के शो में इन चारों ने मिल कर खूब मौज मस्ती की थी। सोनाक्षी और साई के साथ सलमान ने खूब सारे गेम खेल कर दर्शकों का मनोरंजन किया था। वहीं प्रभुदेवा के साथ सलमा नखान ने दबंग 3 के गाने ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ गाने पर डांस करके दिखाया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 12 December 2019 Episode Preview: वेदिका ने दिखाया अपना असली चेहरा, क्या एक बार फिर जुदा हो जाएंगे कार्तिक-नायरा?
2 बिग बॉस कंटेस्टेंट्स से कम नहीं Jennifer Winget की फीस, Beyhadh 2 के लिये ले रहीं इतनी कीमत
3 Kumkum Bhagya 12 December 2019 Episode Preview: संजू पड़ा असमंजस में क्या कर देगा प्राची की हत्या?
ये पढ़ा क्या?
X